उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

प्रसंस्करण उच्च शक्ति गोल सिर शिकंजा काले बोल्ट शिकंजा 12.9 ग्रेड पैन सिर सॉकेट सिर टोपी शिकंजा

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5258समाप्ति स्रोत: समय:2023-02-17 23:07:46

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: प्लास्टिक स्नैप-ऑन प्लास्टिक रिवेट्स,...

वाशर में विभाजित हैं: फ्लैट वॉशर-सी, बड़े वॉशर-ए और सी, अतिरिक्त बड़े वॉशर-सी, छोटे वॉशर-ए, फ्लैट वॉशर-ए, फ्लैट वॉशर-चम्फर-ए, स्टील संरचना उच्च शक्ति वॉशर, गोलाकार वॉशर, शंकु वॉशर, आई-बीम के लिए इंदौरस्क्वायर बेवल वॉशर, इंदौरचैनल स्टील के लिए इंदौरस्क्वायर बेवल वॉशर, स्टैंडर्ड स्प्रिंग वॉशर, लाइट स्प्रिंग वॉशर, हैवी स्प्रिंग वॉशर, इंदौरआंतरिक टूथ लॉक वॉशर, आंतरिक दाँतेदार लॉक वॉशर, बाहरी टूथ लॉक वॉशर, बाहरी टूथ लॉक वॉशर, इंदौरसिंगल ईयर स्टॉप वॉशर, डबल ईयर स्टॉप वॉशर, आउटर टंग स्टॉप वॉशर, राउंड नट के लिए स्टॉप वॉशर।

निकला हुआ किनारा टी-बोल्ट, जिसमें शामिल हैं: एक टी-बोल्ट जिसमें एक थ्रेडेड टूथ बॉडी और एक बोल्ट हेड शामिल है जो निश्चित रूप से थ्रेडेड टूथ बॉडी से जुड़ा होता है; क्लिप दांतों की बहुलता के साथ एक निकला हुआ किनारा गैस्केट, निकला हुआ किनारा गैस्केट से गुजरने वाला क्लैम्पिंग दांतों की बहुलता को टी-बोल्ट के बोल्ट सिर के साथ जकड़ा जाता है। उपयोगिता मॉडल का तकनीकी समाधान यह है कि जब खांचे-प्रकार के एम्बेडेड भागों को लंबवत या एक निश्चित कोण पर एम्बेड किया जाता है, तो नए टी-बोल्ट का प्लास्टिक इंदौरनिकला हुआ किनारा बोल्ट को खांचे की एक निश्चित स्थिति में पूर्व-स्थित होने में मदद करेगा। . जब फिक्सिंग के लिए कई टी-बोल्ट का उपयोग किया जाता है, तो केवल एक कार्यकर्ता को बोल्ट की स्थिति को पूर्व-व्यवस्थित करने और फिर नट्स को लॉक करने की आवश्यकता होती है, जिससे निर्माण दक्षता में काफी सुधार होता है।

जब मोल्ड का निर्माण किया जाता है, तो दो भागों के बीच सापेक्ष स्थिति को ठीक करने के लिए कई पोजिशनिंग पिन स्थापित करने की आवश्यकता होती है। पोजिशनिंग पिन आमतौर पर मोल्ड पर पोजिशनिंग पिन होल में डूब जाते हैं। चूंकि भागों को हटाने और सुधार करने के लिए, मोल्ड को असेंबली के दौरान बार-बार बाहर निकालने की आवश्यकता होती है। साथ ही, रखरखाव के लिए क्षतिग्रस्त हिस्सों को हटाने के लिए मोल्ड को रखरखाव के दौरान पोजिशनिंग पिन को खींचने की भी आवश्यकता होती है। इसलिए, पिन खींचने का कार्यभार बड़ा है। मौजूदा तरीके हैं: 1) पिन स्थापित करते समय, ऑपरेटर एक स्व-निर्मित लंबे स्क्रू का उपयोग करता है जो पिन में पेंच करने के लिए पिन के थ्रेडेड होल से मेल खाता है, और फिर स्क्रू को हिट करने के लिए पिन होल को हथौड़े से संरेखित करता है। पिन स्नैप इन करें, और फिर स्क्रू को हाथ से स्क्रू करें। नुकसान यह है: एक तरफ, हथौड़ा पेंच को हिट करता है पेंच को क्षतिग्रस्त या विकृत करना आसान है, और इसे सामान्य रूप से उपयोग नहीं किया जा सकता है। दूसरी ओर, स्क्रू को हाथ से निकालना श्रमसाध्य है और इसे हटाया नहीं जा सकता है; 2) पिन को बाहर निकालते समय, ऑपरेटर स्क्रू को पिन में स्क्रू करेगा और सीधे बल का उपयोग करेगा या सरौता के साथ एक स्क्रू को बाहर निकालने के लिए, कुछ कंपनियां इसे बाहर निकालने के लिए एक बड़े पिन पुलर का उपयोग करती हैं। नुकसान यह है कि इसे हाथ से या सरौता से खींचना बहुत श्रमसाध्य और समय लेने वाला है। यहां तक कि अगर एक बड़े पिन पुलर का उपयोग किया जाता है, तो पिन खींचने वाले का वजन ही बड़ा होता है। , इसका उपयोग करना असुविधाजनक है।

पेंच, कुछ लोग इसे पेंच [पेंच] (पेंच), पेंच (पेंच रॉड) कहते हैं। वास्तव में, स्क्रू एक सामान्य शब्द है, और स्क्रू और स्क्रू रॉड एक दूसरे से भिन्न होते हैं। स्क्रू को आम तौर पर लकड़ी के स्क्रू कहा जाता है; वे सामने की ओर एक नुकीले सिरे और एक बड़ी पिच वाले होते हैं। वे आम तौर पर लकड़ी और प्लास्टिक के हिस्सों को जकड़ने के लिए उपयोग किए जाते हैं। स्क्रू रॉड एक मशीन स्क्रू (मशीन स्क्रू) है, जो सामने के छोर पर फ्लैट हेड की तरह होता है। पिच छोटी और एक समान है। यह आमतौर पर धातु और मशीन भागों को जकड़ने के लिए उपयोग किया जाता है।

इंदौरइंदौरहेक्सागोन इंदौरसॉकेट हेड कैप स्क्रू दैनिक जीवन में अपरिहार्य औद्योगिक आवश्यकताएं हैं और उद्योग में महत्वपूर्ण कार्य हैं। लेकिन साधारण षट्भुज इंदौरसॉकेट हेड कैप स्क्रू को विशेष उपकरणों के साथ स्थापित और डिसाइड किया जाना चाहिए। सामान्य उपयोगकर्ताओं के लिए, उपकरण की कमी के कारण कुछ साधारण जुदा और रखरखाव कार्य अक्सर संभालने में असमर्थ होते हैं।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर इत्यादि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: पूर्ण कप हेड हेक्सागोन सॉकेट बोल्ट, ब्लैक नायलॉन बाहरी हेक्सागोन स्क्रू, उच्च परिशुद्धता इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू, स्वयं को मुद्रांकन सेट करें- नट और अन्य उत्पादों को लॉक करना, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

इंदौरइंदौरइंदौरगोल सिर पेंच

उच्च शक्ति प्रसंस्करण


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।