चैनल स्टील के लिए थोक DIN434 वर्ग इच्छुक वॉशर नाली के साथ जर्मन मानक जस्ती वर्ग इच्छुक गैसकेट 0

हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: GB818, स्टेप रिवेट नट सामग्री, 304 पतले हेक्सागोनल नट, फिक्स्ड केमिकल बोल्ट, ब्लू और व्हाइट रिवेट नट एम्बेडेड, काउंटरसंक हेड इनर बोल्ट, सेट पूरा स्क्रू नट, हॉट-डिप जस्ती वाशर, हेक्सागोन सॉकेट हेड स्क्रू बोल्ट, उत्पाद सामग्री और विशिष्टताओं के कारण फ्लैट वाशर, लाल तांबे के रिवेट्स, फ्लैट वॉशर स्प्रिंग वॉशर सेट बोल्ट, पिंड नट्स, विशेष आकार के विस्तार बोल्ट, थ्रेड स्टड और अन्य फास्टनरों को लॉक करना प्रत्येक अलग है और कीमत भी अलग है, कृपया हमसे संपर्क करें यदि आपको इसकी आवश्यकता पड़ेगी।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

एक एंटी-थेफ्ट स्क्रू है, जो डिसएस्पेशन के लिए किसी भी डिस्सैड टूल के उपयोग को रोक सकता है, और प्रभावी रूप से एंटी-थेफ्ट की भूमिका निभाता है। इसकी संरचना यह है कि चोरी-रोधी पेंच दो भागों से बना होता है; ऊपरी भाग एक षट्कोणीय भाग है, और निचला भाग एक पिरोया हुआ भाग है; हेक्सागोनल भाग और थ्रेडेड भाग रोटेशन में जुड़े हुए हैं; कोर शेल लॉक कोर के साथ बनता है; लॉक कोर रोटेशन के साथ लॉक कोर शेल के साथ जुड़ा हुआ है। लॉक सिलेंडर का खोल निश्चित रूप से हेक्सागोनल टुकड़े से जुड़ा हुआ है, और प्रारंभिक संरचना इस प्रकार है: हेक्सागोनल टुकड़े पर एक पिन होल की व्यवस्था की जाती है; षट्कोणीय भाग के निचले भाग में एक बहुभुज छिद्र होता है, जो पिरोए हुए भाग पर बहुभुजीय छिद्र से जुड़ा होता है; लॉक सिलेंडर का निचला हिस्सा एक थ्रेडेड रॉड है; थ्रेडेड रॉड बहुभुज छेद में स्थित है; बहुभुज छेद में किनारे का ब्लॉक ऊपर और नीचे चलता है। काम करते समय, धीरे-धीरे हेक्सागोनल टुकड़े को बाएं से दाएं मोड़ें और ऊपरी और निचले बहुभुज छेद के संरेखण को प्राप्त करने के लिए एक ही समय में कुंजी को चालू करें।

थोक DIN434

बेलनाकार पिन व्यापक रूप से उपयोग किए जाते हैं, और उन्हें आमतौर पर मिलान पिन छेद के साथ प्रदान किया जाता है। पिन होल के बाहर उजागर बेलनाकार पिनों की पूंछ के लिए, उनके पास आमतौर पर एक मार्गदर्शक कार्य नहीं होता है, जो वर्कपीस की त्वरित स्थापना की जरूरतों को पूरा नहीं कर सकता है।

चैनल स्टील के लिए स्क्वायर बेवल वॉशर

जर्मन मानक गैल्वेनाइज्ड

रिटेनिंग रिंग एक औद्योगिक एक्सेसरी है जो सपोर्ट, बफरिंग, ब्रेकिंग, हाइट एडजस्टमेंट और एंगल एडजस्टमेंट के रूप में काम कर सकती है। शाफ्ट के लिए रिटेनिंग रिंग का आंतरिक व्यास असेंबली शाफ्ट के व्यास से थोड़ा छोटा है। जब छेद के लिए रिटेनिंग रिंग का चयन किया जाता है, तो रिटेनिंग रिंग का बाहरी व्यास असेंबली सर्कुलर होल के व्यास से थोड़ा बड़ा होता है। रिटेनिंग रिंग मुख्य रूप से अक्षीय निर्धारण की भूमिका निभाती है। सरफेस प्लस रिटेनिंग रिंग को उच्च स्तर के सेंटिंग के साथ तय किया गया है।

स्क्वायर झुका हुआ गैसकेट

वित्तीय स्व-सेवा उपकरण के शाफ्ट और गियर अक्सर लोचदार सीधे नाली बेलनाकार पिन से जुड़े होते हैं। मरम्मत करते समय, शाफ्ट और गियर को घटकों के रूप में उपयोग करने के लिए पारंपरिक disassembly विधि है। एक साथ जुदा करने के बाद, पंच को हाथ से इलास्टिक पिन से संरेखित करें, और इलास्टिक पिन को हटाने के लिए हथौड़े का उपयोग करें। बाहर पिन। इस disassembly विधि के साथ, मानव हाथ आसानी से घायल हो जाता है, और जुदा करने की दक्षता कम होती है।

स्लॉट 0 . के साथ

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश