थोक 304 स्टेनलेस स्टील निकला हुआ किनारा बोल्ट हेक्सागोनल टूथ स्क्रू 3/8 5/8

हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: नायलॉन हेक्सागोनल कॉलम, राइडिंग क्लैंप स्क्रू, G802 वन-पीस कैप नट, गैस्केट विनिर्देश और आकार तालिका, 303 स्टेनलेस स्टील बोल्ट, सभी प्रकार के गैर-मानक स्क्रू, दांतेदार नट, 201 फास्टनर स्क्रू, GB17880.5 फ्लैट सिर हेक्सागोनल कीलक नट, टी-आकार का चौकोर गर्दन बोल्ट, जस्ती हेक्सागोनल लम्बी नट, आपूर्ति हेक्सागोनल निकला हुआ किनारा ठीक धागा नट, पीला जस्ता गोल सिर शिकंजा, एस-प्रकार रेलिंग के लिए विशेष शिकंजा, जीबी 845 बोल्ट आदि। फर्मवेयर, विभिन्न उत्पाद सामग्री के कारण और विनिर्देशों, कीमत भी अलग है, यदि आवश्यक हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

फ्लैट स्क्रू में मुख्य रूप से एक घूर्णन भाग और एक स्क्रू लॉकिंग भाग शामिल होता है, जिसमें घूर्णन भाग और स्क्रू लॉकिंग भाग क्रमशः फ्लैट-आकार की संरचनाएं होते हैं; स्क्रू लॉक भाग के कम से कम दो किनारों को क्रमशः टूथ पंक्तियों के साथ प्रदान किया जाता है, और दो टूथ पंक्तियों को परस्पर विस्थापित किया जाता है, ताकि स्क्रू लॉक भाग को वर्कपीस में पूर्व-निर्मित स्क्रू होल में लॉक किया जा सके।

थोक 304 स्टेनलेस स्टील

इसलिए, एक सॉकेट नट, एक फास्टनर और एक स्थापना विधि कैसे प्रदान करें जो अधिक मजबूती से जुड़े हुए हैं और पतली दीवारों वाले प्रोफाइल पर लागू किए जा सकते हैं, यह एक तकनीकी समस्या है जिसे कला में कुशल लोगों द्वारा हल किया जाना है।

निकला हुआ किनारा बोल्ट

हेक्सागोनल टूथ स्क्रू

उपर्युक्त तकनीकी समस्याओं को हल करने के लिए, ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड द्वारा अपनाया गया तकनीकी समाधान है: शीयर रिवेट्स, जिसमें एक खराद का धुरा और एक विरूपण आस्तीन की अंगूठी शामिल है जो खराद का धुरा, विरूपण आस्तीन की अंगूठी का एक छोर है। एक बॉस संरचना है, और इसमें विरूपण कॉलर पर एक चिपकने वाला कॉलर आस्तीन शामिल है, चिपकने वाला कॉलर एक खोखला कुंडलाकार आस्तीन है और चिपकने वाली सामग्री से भरा है; खराद का धुरा का एक सिरा एक गोलार्द्ध का सिर है, और गोलार्ध के सिर की गोलाकार सतह बाहर की ओर है, गोलार्ध के सिर और खराद का धुरा के बीच का संबंध एक शंक्वाकार जोड़ने वाला खंड है, और शंक्वाकार जोड़ने वाले खंड का व्यास धीरे-धीरे गोलार्ध के सिर से कम हो जाता है आवक; खराद का धुरा एक तनाव एकाग्रता नाली के साथ प्रदान किया जाता है, और तनाव एकाग्रता नाली की स्थिति विरूपण के करीब है कॉलर की बॉस संरचना।

3/8

रेल यात्री कारों, राजमार्ग यात्री कारों और जहाज पार्किंग पर स्टेनलेस स्टील कीलक नट का उपयोग किया जाता है। मुख्य कार्य गैर-संरचनात्मक असर बोल्ट कनेक्शन है। स्टेनलेस स्टील कीलक नट्स का मुख्य लाभ यह है कि सब्सट्रेट के पीछे कोई ऑपरेटिंग स्थान नहीं है, और गुणवत्ता बेहद हल्की है। आज, संपादक स्टेनलेस स्टील कीलक नट के चयन सिद्धांतों और उनके उपयोगों के बारे में बात करेगा: 1. स्टेनलेस स्टील कीलक अखरोट सामग्री के यांत्रिक गुण, विशेष रूप से ताकत की आवश्यकताएं; सामग्री की संक्षारण प्रतिरोध आवश्यकताओं;

5/8

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश