स्वनिर्धारित 304 स्टेनलेस स्टील आंतरिक टूथ लॉक वॉशर सॉटूथ गैसकेट बॉक्सिंग स्क्रू सेट वॉशर

पेंच उद्योग के उत्पादन में हमारे पास दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: शाफ्ट पोजिशनिंग पिन, फ्लैट हेड हेक्सागोन सॉकेट स्क्रू, पतले तार हेक्सागोन नट्स, प्रेशर रिवेटिंग स्टड, इम्प्लोजन हेक्सागोन बोल्ट, ब्लैक डोम हेड बोल्ट, गैल्वेनाइज्ड स्क्वायर नट, ए-टाइप फ्लैट वॉशर, हेक्सागोन सॉकेट बॉटम होल 7.2 बड़ा बाहरी व्यास, हाई-फुट वाइड-साइड आईलेट, एपॉक्सी गैस्केट, एंटी-लूज़िंग सीरेटेड वॉशर, फिक्स्ड पिन पिन, हेक्सागोनल फ्लैंज फेस लॉक नट, ट्रिम किए गए बाहरी हेक्सागोन फास्टनरों जैसे बोल्ट, उत्पादों की विभिन्न सामग्रियों और विशिष्टताओं के कारण, कीमतें भी भिन्न होती हैं, यदि आवश्यक हो, तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

विशिष्टता लेबल प्रसारण प्रतिनिधित्व प्रारूप: थ्रेड विनिर्देश डी = एम 12, नाममात्र लंबाई एल = 80 मिमी, और प्रदर्शन स्तर 4.8 बराबर लंबाई के स्टड बोल्ट पूरी तरह से चिह्नित हैं: जीबी 901 एम 12 × 80 [1] उत्पाद उदाहरण: स्टड स्टड आमतौर पर सतह के बाद आवश्यक होते हैं उपचार, बोल्ट सतह के उपचार के कई प्रकार हैं, आमतौर पर इलेक्ट्रोप्लेटिंग, ब्लैकिंग, ऑक्सीकरण, फॉस्फेटिंग, इलेक्ट्रोलेस जिंक फ्लेक कोटिंग उपचार इत्यादि का उपयोग किया जाता है। हालांकि, इलेक्ट्रोप्लेटेड फास्टनरों में फास्टनरों के वास्तविक उपयोग का एक बड़ा हिस्सा होता है। विशेष रूप से ऑटोमोबाइल, ट्रैक्टर, घरेलू उपकरण, उपकरण, एयरोस्पेस, संचार और अन्य उद्योगों और क्षेत्रों में अधिक व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। हालांकि, थ्रेडेड फास्टनरों के लिए, उपयोग में न केवल एक निश्चित जंग-रोधी क्षमता की आवश्यकता होती है, बल्कि थ्रेड्स की विनिमेयता भी सुनिश्चित की जानी चाहिए, जिसे यहां स्क्रूबिलिटी भी कहा जा सकता है। उपयोग में थ्रेडेड फास्टनरों द्वारा आवश्यक एंटी-जंग और इंटरचेंजबिलिटी के दोहरे उपयोग के प्रदर्शन को पूरा करने के लिए, विशेष चढ़ाना मानकों को तैयार करना बहुत आवश्यक है।

अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील

गुणवत्ता निरीक्षण प्रक्रिया प्रसारण की शुरुआत में, हमने अपने उत्पादन पेंच उद्योग में क्रॉस रिकर्ड स्क्रू और स्क्रू वायर सामग्री का आदेश दिया। स्क्रू उद्योग में निर्माताओं के लिए, हमें पहले स्क्रू वायर के वायर व्यास और स्क्रू की सामग्री का पता लगाना चाहिए। आम तौर पर, स्क्रू के तार व्यास को कैलिपर और मापने वाले तार द्वारा मापा जाता है। व्यास का आकार, चाहे वह आपके द्वारा आदेशित आकार के समान हो। इनका परीक्षण करने के बाद, यह उत्पादन प्रक्रिया में परीक्षण है, जो पेंच के सिर से शुरू होता है, सिर के आकार, सिर के विपरीत पक्ष, विकर्ण कोण, क्रॉस ग्रूव की गहराई, सहनशीलता सीमा निर्धारित करने के लिए होता है। पेंच और इतने पर। इन्हें कैलिपर्स से चेक किया जाता है। दांतों को घुमाते समय सभी पहलुओं के निरीक्षण में, मुख्य बात यह है कि क्या धागा पास और स्टॉप गेज को पार कर सकता है, और क्या स्क्रू धागा गेज को पार कर सकता है और रुक सकता है। अगला इलेक्ट्रोप्लेटिंग माप समस्या है। इलेक्ट्रोप्लेटिंग के बाद, क्या यह पर्यावरण संरक्षण की आवश्यकताओं को पूरा करता है और क्या यह नमक स्प्रे द्वारा आवश्यक समय को पारित कर सकता है। उपकरण में पर्यावरण परीक्षण मशीन और नमक स्प्रे परीक्षण मशीन शामिल हैं। संक्षेप में, क्रॉस रिकेस्ड स्क्रू के उत्पादन और बिक्री प्रक्रिया में, स्क्रू की गुणवत्ता का पता लगाने के लिए आवश्यक उपकरण होने चाहिए। सारांश को निम्नानुसार संक्षेपित किया जाना चाहिए: कैलीपर्स, कठोरता परीक्षक, नमक स्प्रे मशीन, पर्यावरण परीक्षण मशीन, पास और स्टॉप गेज, आदि।

आंतरिक टूथ लॉक वॉशर

दाँतेदार स्पेसर

इसका उपयोग मशीनरी, निर्माण और विद्युत उद्योगों में बन्धन के लिए किया जाता है। एक छोर रिंच कसने के लिए एक हेक्सागोनल सिर है, और दूसरा छोर एक धागा है। विभिन्न धागे की लंबाई के अनुसार, इसे पूर्ण धागे और आधे धागे में विभाजित किया जाता है, संक्षिप्त रूप में: जीबी बोल्ट।

बॉक्सिंग स्क्रू

बाहरी षट्भुज बोल्ट मानक के लिए एक मानक है, जो एक ग्रेड मानक है, जिसे ग्रेड 4.8 और ग्रेड 8.8 में विभाजित किया गया है। बाजार में इन दोनों स्तरों का बहुत उपयोग किया जाता है। विशेष रूप से ग्रेड 4.8 हेक्स हेड बोल्ट। क्योंकि यह 8.8 हेक्स बोल्ट से काफी सस्ता है। बेशक यह अधिक व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। लेकिन मांग उत्पादों के लिए। कठोरता जैसे विभिन्न पहलुओं में इसकी उच्च आवश्यकताओं के कारण। इसके लिए 8.8 हेक्स बोल्ट के उपयोग की आवश्यकता है। कठोरता और पेंच टोक़ के मामले में ग्रेड 8.8 हेक्स बोल्ट कठिन हैं। उत्पाद का उपयोग करना अधिक सुरक्षित है। सख्त और अधिक स्थिर।

वाशर का सेट

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश