उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्वनिर्धारित GB869 कॉपर काउंटरसंक हेड कीलक कोन कॉपर कीलक फ्लैट हेड कॉपर रिवेट कॉपर रिवेट;

लेखक:[email protected] क्लिक करना:6518समाप्ति स्रोत: समय:2023-10-10 08:41:31

जानकारी का सारांश:स्क्रू उद्योग के उत्पादन में हमारे पास दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: हुशी जीबी 93, नॉक-ऑन-लॉक रिवेट्स...

जैसा कि हम सभी जानते हैं, एयर कंडीशनर की बाहरी इकाई को स्थापित करते समय, अधिकांश इंस्टालरों को इसे बाहरी दीवार पर टांगने की आवश्यकता होती है। मशीन के पैर के शिकंजे को कसते समय, उन सभी को खिड़की से बाहर झुकना होगा या पूरे व्यक्ति पर चढ़ना होगा, और इसे कसने के लिए एक रिंच का उपयोग करना होगा। . इसलिए, इंस्टॉलर को संचालित करना मुश्किल है, और इंस्टॉलेशन सामग्री जैसे स्क्रू और नट्स को गिराना आसान है, जो न केवल सामग्री की बर्बादी है, बल्कि कर्मियों को चोट पहुंचाना भी आसान है। ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का उद्देश्य उपरोक्त समस्याओं को हल करना है, और एक सुरक्षित और श्रम-बचत एयर कंडीशनर आउटडोर यूनिट मशीन फुट स्क्रू इंस्टॉलर प्रदान करना है कि इंस्टॉलर को खिड़की से बाहर झुकना या बाहर चढ़ना नहीं है कमरे की, और स्थापना सामग्री गिरना आसान नहीं है।

स्क्रू एक ऐसा उपकरण है जो किसी वस्तु के वृत्ताकार घुमाव और घर्षण के भौतिक और गणितीय सिद्धांतों का उपयोग करके वस्तु के तंत्र को चरण दर चरण तेज करता है। एक पेंच फास्टनरों के लिए एक सामान्य शब्द है, जो रोजमर्रा की बोलचाल की भाषा है। स्क्रू दैनिक जीवन में अपरिहार्य औद्योगिक आवश्यकताएं हैं: कैमरे, चश्मा, घड़ियां, इलेक्ट्रॉनिक्स, आदि में उपयोग किए जाने वाले छोटे स्क्रू; टीवी, बिजली के उत्पाद, संगीत वाद्ययंत्र, फर्नीचर, आदि में सामान्य पेंच; इंजीनियरिंग, निर्माण और पुलों के लिए, बड़े स्क्रू का उपयोग किया जाता है। पेंच और नट; परिवहन उपकरण, हवाई जहाज, ट्राम, ऑटोमोबाइल आदि का उपयोग बड़े और छोटे स्क्रू के साथ किया जाता है। उद्योग में पेंच के महत्वपूर्ण कार्य हैं। जब तक धरती पर उद्योग है, तब तक स्क्रू का कार्य हमेशा महत्वपूर्ण रहेगा। हजारों वर्षों से लोगों के उत्पादन और जीवन में पेंच एक आम आविष्कार है। अनुप्रयोग क्षेत्र के अनुसार यह मनुष्य का एक महान आविष्कार है।

पिन पर डाला गया एक पिन और एक पिन का टुकड़ा, पिन के टुकड़े की चौड़ाई धीरे-धीरे सम्मिलन छोर से दूसरे छोर तक कम हो जाती है, और पिन का टुकड़ा भी एक फलाव के साथ प्रदान किया जाता है, फलाव एक त्रिकोणीय शाफ़्ट दांत का आकार होता है, एक इंसर्शन होल को पिन पर व्यवस्थित किया जाता है, और इंसर्शन होल में फलाव के अनुरूप एक पावल की व्यवस्था की जाती है।

वाशर में विभाजित हैं: फ्लैट वॉशर-सी, बड़े वॉशर-ए और सी, अतिरिक्त बड़े वॉशर-सी, छोटे वॉशर-ए, फ्लैट वॉशर-ए, फ्लैट वॉशर-चम्फर-ए, स्टील संरचना उच्च शक्ति वॉशर, गोलाकार वॉशर, शंकु वॉशर, आई-बीम के लिए इंदौरस्क्वायर बेवल वॉशर, इंदौरचैनल स्टील के लिए इंदौरस्क्वायर बेवल वॉशर, स्टैंडर्ड स्प्रिंग वॉशर, लाइट स्प्रिंग वॉशर, हैवी स्प्रिंग वॉशर, इंदौरआंतरिक टूथ लॉक वॉशर, आंतरिक दाँतेदार लॉक वॉशर, बाहरी टूथ लॉक वॉशर, बाहरी टूथ लॉक वॉशर, इंदौरसिंगल ईयर स्टॉप वॉशर, डबल ईयर स्टॉप वॉशर, आउटर टंग स्टॉप वॉशर, राउंड नट के लिए स्टॉप वॉशर।

वर्तमान में, बाजार में आमतौर पर इस्तेमाल किए जाने वाले शाफ्ट रिटेनिंग रिंग में आमतौर पर इलास्टिक रिटेनिंग रिंग और स्क्रू लॉकिंग रिटेनिंग रिंग शामिल होते हैं, लेकिन इन सभी को स्थापित और डिसेबल करने के लिए टूल की आवश्यकता होती है, जो उपयोग करने के लिए अपेक्षाकृत असुविधाजनक है।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: रोटरी एरियल फोटोग्राफी रैक, नट और नट्स, गैर-मानक इंदौरइंदौरयू-बोल्ट, 10 जीबी स्टेनलेस स्टील विस्तार स्क्रू और अन्य उत्पादों, हम आपको आपके लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं। फास्टनर समाधान।

इंदौरकॉपर इंदौरकाउंटरसंक हेड रिवेट्स

अनुकूलित GB869


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।