उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

आपूर्ति 8.8 ग्रेड जस्ती पतली सिर सॉकेट सिर की टोपी शिकंजा DIN7984 लघु सिर शिकंजा

लेखक:[email protected] क्लिक करना:6534समाप्ति स्रोत: समय:2023-01-31 22:45:19

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: गैल्वनाइज्ड विंग नट्स, बॉक्सिंग काउंट...

निर्माण और स्थापना त्रुटियों के कारण, लैम्प हेड और शैडोलेस लैम्प का उसका कनेक्टिंग भाग बह जाएगा, जिसे किसी भी स्थिति में नहीं रखा जा सकता है। इसलिए, छाया रहित लैंप में, डंपिंग बल आमतौर पर लैंप कैप और उसके कनेक्टिंग भाग की स्थिति का एहसास करने के लिए डंपिंग स्क्रू द्वारा प्रदान किया जाता है। भिगोना पेंच एक उपयुक्त भिगोना बल प्रदान करने में सक्षम होना चाहिए। स्थिति आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए भिगोना बल बहुत छोटा नहीं होना चाहिए; साथ ही, दीपक सिर और उसके कनेक्टिंग हिस्सों को स्थानांतरित करते समय उपयोगकर्ता को सहज महसूस करने के लिए डंपिंग बल बहुत बड़ा नहीं होना चाहिए। इसके अलावा, सामान्य जीवन सीमा के भीतर, भिगोने वाले पेंच के खराब होने के बाद, यह लैंप कैप और उसके कनेक्टिंग भाग की स्थिति को संतुष्ट करने के लिए पर्याप्त भिगोना बल प्रदान करने में भी सक्षम होना चाहिए। भिगोना पेंच धागे से कड़ा होता है, शीर्ष दबाव डिस्क वसंत विकृत होता है, और डिस्क वसंत घर्षण बल उत्पन्न करने के लिए घर्षण अंत को दबाता है, जिससे एक प्रभावी और स्थायी भिगोना बल प्रदान होता है। भिगोना बल को पेंच की जकड़न को समायोजित करके महसूस किया जा सकता है। घर्षण समाप्त होने के लिए, पहनने के प्रतिरोध, कुछ आत्म-स्नेहन, कुछ ताकत, कठोरता और क्रूरता के लिए कुछ आवश्यकताएं हैं। वर्तमान में, उद्योग में घर्षण अंत सामग्री में मुख्य रूप से पीतल और टिन कांस्य जैसी धातुएं शामिल हैं; गैर-धातु जैसे नायलॉन और पोम। वर्तमान में, भिगोना पेंच के घर्षण अंत का मुख्य नुकसान यह है कि धातु सामग्री के लिए घर्षण प्रक्रिया के दौरान असामान्य शोर उत्पन्न करना आसान है। गैर-धातु सामग्री के लिए, विरूपण होना आसान है और ताकत अपर्याप्त है।

वाशर में विभाजित हैं: फ्लैट वॉशर-सी, बड़े वॉशर-ए और सी, अतिरिक्त बड़े वॉशर-सी, छोटे वॉशर-ए, फ्लैट वॉशर-ए, फ्लैट वॉशर-चम्फर-ए, स्टील संरचना उच्च शक्ति वॉशर, गोलाकार वॉशर, शंकु वॉशर, आई-बीम के लिए इंदौरस्क्वायर बेवल वॉशर, इंदौरचैनल स्टील के लिए इंदौरस्क्वायर बेवल वॉशर, स्टैंडर्ड स्प्रिंग वॉशर, लाइट स्प्रिंग वॉशर, हैवी स्प्रिंग वॉशर, इंदौरआंतरिक टूथ लॉक वॉशर, आंतरिक दाँतेदार लॉक वॉशर, बाहरी टूथ लॉक वॉशर, बाहरी टूथ लॉक वॉशर, इंदौरसिंगल ईयर स्टॉप वॉशर, डबल ईयर स्टॉप वॉशर, आउटर टंग स्टॉप वॉशर, राउंड नट के लिए स्टॉप वॉशर।

बोल्ट व्यापक रूप से आम फास्टनरों के रूप में उपयोग किए जाते हैं। पारंपरिक टी-बोल्ट में एक सिर, एक पेंच और एक पूंछ होती है। सिर एक लंबा विमान है। इस संरचना के टी-बोल्ट के उपयोग के दौरान, टी-बोल्ट और नाली ट्रैक की संपर्क सतह एक चिकनी सतह है, इसका घर्षण बल बड़ा नहीं है, इसका कनेक्शन पर्याप्त दृढ़ नहीं है, और गिरना आसान है बंद। इस कारण से, कुछ लोग घर्षण को बढ़ाने के लिए सिर को बेवल के रूप में डिजाइन करते हैं, लेकिन केवल एक बेवल इस डिजाइन के हिस्से के संपर्क में है, और सीलिंग बहुत अच्छी नहीं है।

आम तौर पर, काउंटरसंक हेड का उपयोग उन जगहों पर किया जाता है जहां सतह को प्रोट्रूशियंस के बिना चिकनी होना आवश्यक है, क्योंकि काउंटरसंक हेड को भाग में खराब कर दिया जा सकता है। गोल सिरों को भी भागों में खराब किया जा सकता है। वर्गाकार सिर का कसने वाला बल बड़ा हो सकता है, लेकिन आकार बड़ा होता है। इसके अलावा, स्थापना के बाद लॉकिंग की जरूरतों को पूरा करने के लिए, सिर में छेद और रॉड में छेद होते हैं। ये छेद कंपन होने पर बोल्ट को ढीला होने से रोक सकते हैं। बिना धागों के कुछ बोल्टों को पतला बनाया जाना चाहिए, जिन्हें पतली-कमर वाले बोल्ट कहा जाता है। इस तरह का बोल्ट परिवर्तनशील बल के तहत कनेक्शन के लिए फायदेमंद होता है। इस्पात संरचना पर विशेष उच्च शक्ति वाले बोल्ट हैं, सिर बड़ा होगा, और आकार भी बदल जाएगा। इसके अलावा, विशेष उपयोग हैं: इंदौरटी-स्लॉट बोल्ट के लिए, जो विशेष आकार के साथ मशीन टूल फिक्स्चर पर सबसे अधिक उपयोग किए जाते हैं, और सिर के दोनों किनारों को काट दिया जाना चाहिए। मशीन और ग्राउंड कनेक्शन और फिक्सिंग के लिए उपयोग किए जाने वाले एंकर बोल्ट कई आकार में आते हैं। इंदौरइंदौरयू-बोल्ट, जैसा कि पहले वर्णित है। और बहुत सारे। वेल्डिंग के लिए विशेष स्टड भी हैं। एक सिरे में एक धागा होता है और दूसरे सिरे में नहीं। इसे भाग में वेल्ड किया जा सकता है, और दूसरा पक्ष सीधे अखरोट को पेंच कर सकता है।

गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड एक कीलक नट फास्टनर से संबंधित है, जिसमें एक शरीर शामिल है, और शरीर का कीलक हिस्सा संसाधित होने वाले उत्पाद में विस्तारित होता है। यह विशेषता है कि ट्रेपोजॉइडल दांत शरीर की संयुक्त सतह और संसाधित होने वाले उत्पाद पर बनते हैं। या त्रिकोणीय दांत, इसके नीचे एक गोलाकार नाली होती है, और रिवेटिंग भाग की ऊंचाई संसाधित उत्पाद की मोटाई से 0.5-1 मिमी छोटी होती है। गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड कार्बन स्टील प्लेट, तांबे की प्लेट, एल्यूमीनियम प्लेट, स्टेनलेस स्टील प्लेट, एल्यूमीनियम मिश्र धातु प्लेट, आदि जैसे किसी भी शीट धातु सामग्री की riveting के लिए उपयुक्त है। ठोस, उच्च riveting सतह समतलता, अच्छा प्रदान करना विद्युत संपर्क प्रदर्शन।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: GB58 हेक्सागोनल इंदौरइंदौरस्लॉटेड नट, पतला सिंगल-साइडेड, एंटी-थेफ्ट स्क्रू, बुझा हुआ और काला मानक दांत और अन्य उत्पाद, हम आपको आपके लिए उपयुक्त स्क्रू प्रदान कर सकते हैं। फर्मवेयर समाधान।

जस्ती पतला सिर

आपूर्ति स्तर 8.8


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।