उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

प्रसंस्करण हेक्सागोनल सेल्फ-टैपिंग काउंटरसंक हेड राउंड हेड सेल्फ-टैपिंग स्क्रू हेक्सागोनल वुड स्क्रू स्क्रू 1/2-13

लेखक:[email protected] क्लिक करना:6152समाप्ति स्रोत: समय:2022-07-19 09:37:01

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: पिन के साथ फ्लैट हेड बोल्ट, 201 वाशर,...

इंदौरबाहरी षट्भुज बोल्ट मानक के लिए एक मानक है, जो एक ग्रेड मानक है, जिसे ग्रेड 4.8 और ग्रेड 8.8 में विभाजित किया गया है। बाजार में इन दोनों स्तरों का बहुत उपयोग किया जाता है। विशेष रूप से ग्रेड 4.8 हेक्स हेड बोल्ट। क्योंकि यह 8.8 इंदौरइंदौरहेक्स बोल्ट से काफी सस्ता है। बेशक यह अधिक व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। लेकिन मांग उत्पादों के लिए। कठोरता जैसे विभिन्न पहलुओं में इसकी उच्च आवश्यकताओं के कारण। इसके लिए 8.8 इंदौरइंदौरहेक्स बोल्ट के उपयोग की आवश्यकता है। कठोरता और पेंच टोक़ के मामले में ग्रेड 8.8 इंदौरइंदौरहेक्स बोल्ट कठिन हैं। उत्पाद का उपयोग करना अधिक सुरक्षित है। सख्त और अधिक स्थिर।

1. मुड़ पेंच को बैरल के वास्तविक आंतरिक व्यास के अनुसार माना जाना चाहिए, और नए पेंच के बाहरी व्यास विचलन को बैरल के साथ सामान्य निकासी के अनुसार दिया जाना चाहिए। 2. पहना पेंच के कम व्यास के साथ धागे की सतह का इलाज करने के बाद, पहनने के लिए प्रतिरोधी टंगस्टन कार्बाइड मिश्र धातु को थर्मल रूप से स्प्रे किया जाता है, और फिर आकार के आधार पर। 3. पहने हुए पेंच के धागे वाले हिस्से पर पहनने के लिए प्रतिरोधी टंगस्टन कार्बाइड मिश्र धातु को सरफेस करना। पेंच पहनने की डिग्री के अनुसार, सरफेसिंग वेल्डिंग 1 ~ 2 मिमी मोटी होती है, और फिर स्क्रू को जमीन पर रखा जाता है और आकार में संसाधित किया जाता है। यह पहनने के लिए प्रतिरोधी टंगस्टन कार्बाइड मिश्र धातु C, Cr, Vi, Co, W और B जैसी सामग्रियों से बना है, जो पेंच के पहनने के प्रतिरोध और संक्षारण प्रतिरोध को बढ़ाता है। 4. स्क्रू के निचले व्यास की मरम्मत हार्ड क्रोमियम को इलेक्ट्रोप्लेटिंग द्वारा की जाती है। क्रोमियम एक पहनने के लिए प्रतिरोधी और संक्षारण प्रतिरोधी धातु भी है, लेकिन कठोर क्रोमियम परत गिरना आसान है।

रिवेटिंग धातु के दो टुकड़ों को मिलाने की एक विधि है। इसलिए, रिवेटिंग तकनीक का उपयोग अक्सर रिवेट्स जैसे नट या रिवेट्स को धातु की चादरों में जकड़ने के लिए किया जाता है।

घर्षण प्रकार इंदौरउच्च शक्ति बोल्ट: स्टील फ्रेम संरचनाओं के बीम और कॉलम कनेक्शन, ठोस वेब बीम कनेक्शन, औद्योगिक संयंत्रों में भारी शुल्क क्रेन बीम कनेक्शन, ब्रेकिंग सिस्टम और गतिशील भार वहन करने वाली महत्वपूर्ण संरचनाओं के लिए उपयुक्त। प्रेशर-बेयरिंग हाई-स्ट्रेंथ बोल्ट्स: स्टैटिकली लोडेड स्ट्रक्चर्स में शीयर कनेक्शन के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है जो थोड़ी मात्रा में स्लाइडिंग की अनुमति देता है या ऐसे सदस्यों में जो परोक्ष रूप से डायनेमिक लोड से लोड होते हैं। तन्यता इंदौरउच्च शक्ति बोल्ट: जब बोल्ट तनाव में होते हैं, तो थकान शक्ति कम होती है। गतिशील भार की कार्रवाई के तहत, इसकी असर क्षमता 0.6P से अधिक नहीं है (पी बोल्ट की स्वीकार्य अक्षीय बल है)। इसलिए, यह केवल स्थिर भार के तहत उपयोग के लिए उपयुक्त है। जैसे कि दबाव वाले सदस्यों के निकला हुआ किनारा बट जोड़, टी-जोड़ आदि।

मशीनरी उद्योग में बोल्ट का व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। इंदौरइंदौरगोल सिर बोल्ट आमतौर पर उपकरण भागों में तय किए जाते हैं, लेकिन लंबे समय तक उपयोग के दौरान, बाहरी बल या उपकरण के कंपन के कारण, बोल्ट ढीले हो जाते हैं, और बोल्ट के सिर में दीर्घकालिक उपयोग प्रक्रिया होती है। एक घातक नुकसान यह है कि यह फिसलन के लिए प्रवण है, जो गंभीर मामलों में उपयोगकर्ताओं को बड़े सुरक्षा खतरे और आर्थिक नुकसान का कारण बन सकता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: 2.5 मिमी पिच गैर-मानक हेक्सागोनल पतले नट, इंदौरपंजा नट, स्टेनलेस स्टील ब्रिटिश और अमेरिकी ठीक पिच नट, जस्ती गोल इंदौरइंदौरस्क्वायर नट और अन्य उत्पाद, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

इंदौरगोल सिर स्व-टैपिंग शिकंजा

मशीनिंग हेक्सागोन सॉकेट सेल्फ-टैपिंग काउंटरसंक हेड


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।