चार-पंजे वाले अखरोट के पंजे के आकार के अखरोट की लकड़ी के जड़े हुए अखरोट के फर्नीचर का प्रसंस्करण चार-पंजे का पेंच 3/8

हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: बाहरी हेक्सागोन नट, GB819.1 स्क्रू, लगेज लेदर रिवेट्स, हाई-स्ट्रेंथ ग्रेड 10 हेक्सागोनल फ्लैंग्ड नट्स, विस्तारित थ्रेडेड स्क्रू, फाइन-टूथेड एंटी-थ्रेड कैप और कैप, समायोजन स्थिति पेंच बोल्ट, राष्ट्रीय मानक 8.8 स्क्रू, डबल-वे हेक्सागोनल आइसोलेशन कॉलम, हेक्सागोन सॉकेट बोल्ट, जस्ती हेक्सागोनल निकला हुआ किनारा नट, फ्लैट वॉशर संयोजन शिकंजा, BS3692 हेक्सागोनल स्लॉटेड नट, एल्यूमीनियम काउंटरसंक हेड रिवेट्स, लिफ्टिंग आई बोल्ट, आदि फास्टनरों, उत्पादों की विभिन्न सामग्रियों और विशिष्टताओं के कारण, कीमतें भी भिन्न होती हैं, यदि आपको इसकी आवश्यकता है, तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

Yueluo का उद्देश्य अपने टांग पर बने एक पेचदार आकार में लगातार कुंडलित धागों की बहुलता के साथ एक पेंच प्रदान करना है; जिसमें पेंच प्रदान करने के उद्देश्य से, टांग को सिरे की ओर धागों के साथ सामने वाले भाग पर एक उभरे हुए काटने वाले हिस्से के साथ प्रदान किया जाता है। काटने और तेजी से चिप हटाने के चरण को सफलतापूर्वक पूरा करने के लिए सामने वाले हिस्से को ऑब्जेक्ट में खराब कर दिया जाता है, और रॉड भाग को पीछे के भाग में सिर की ओर धागे के साथ अवतल काटने वाले हिस्से के साथ प्रदान किया जाता है, ताकि रॉड के पीछे के हिस्से को किया जा सके। वस्तु में पेश किया। , ताकि चिप्स को काटने और इकट्ठा करने के चरण का कार्य सफलतापूर्वक पूरा किया जा सके; ताकि पेंच लॉकिंग प्रक्रिया के दौरान श्रम-बचत काटने, चिकनी और तेज़ चिप हटाने और चिप संग्रह जैसे कई कार्यों को प्राप्त कर सके।

मशीनिंग फोर-जॉ नट्स

मौजूदा पैनल फर्नीचर के कनेक्टिंग फास्टनर आम तौर पर पिन, स्क्रू और नट्स से बने होते हैं। दो फर्नीचर बोर्डों को जोड़ने पर, पहले छेद में एक अखरोट रखा जाना चाहिए, फिर पेंच को कड़ा कर दिया जाता है, और फिर पिन जुड़ा होता है, जिसे इकट्ठा करना बहुत सुविधाजनक नहीं होता है। लकड़ी के शिकंजे का उपयोग आम तौर पर मौजूदा छिपे हुए टिका को ठीक करने के लिए किया जाता है, और स्थिति गलत है, स्थापना श्रमसाध्य और समय लेने वाली है, श्रम की तीव्रता अधिक है, और कार्य कुशलता कम है।

पंजा नट

लकड़ी जड़ना नट

5. समापन मूल्य सामग्री और अखरोट के ज्यामितीय मापदंडों को निर्धारित करने के बाद, समापन मूल्य के परिवर्तन का ताला अखरोट के बार-बार उपयोग की विशेषताओं पर एक महत्वपूर्ण प्रभाव पड़ता है। जब समापन मूल्य बड़ा हो जाता है, तो थ्रेडेड पीस का विरूपण बढ़ जाता है, थ्रेडेड पीस का स्ट्रेन बढ़ जाता है, स्ट्रेन चक्र सख्त होने की घटना तेज हो जाती है, और थ्रेडेड पीस का दबाव FN बढ़ जाता है, जिसमें अनस्क्रूइंग टॉर्क को बढ़ाने की प्रवृत्ति होती है; दूसरी ओर, पिरोया हुआ टुकड़ा की चौड़ाई कम हो जाती है। , थ्रेडेड पीस का कुल क्षेत्रफल कम हो जाता है, बोल्ट के साथ घर्षण कम हो जाता है, थ्रेडेड पीस का स्ट्रेन बढ़ जाता है, कम-चक्र थकान प्रदर्शन कम हो जाता है, और अधिकतम अनस्क्रूइंग टॉर्क कम हो जाता है। विभिन्न कारकों की संयुक्त कार्रवाई के तहत, बार-बार उपयोग की संख्या के साथ अधिकतम अनस्क्रूइंग टॉर्क के परिवर्तन की भविष्यवाणी करना मुश्किल है, और इसे केवल प्रयोगों के माध्यम से देखा जा सकता है।

फर्नीचर के लिए चार शूल पेंच

फास्टनरों यांत्रिक भागों का एक वर्ग है जो कनेक्शन को बन्धन के लिए उपयोग किया जाता है और व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। इसका उपयोग विभिन्न मशीनरी, उपकरण, वाहन, जहाजों, रेलवे, पुलों, भवनों, संरचनाओं में ऊर्जा, इलेक्ट्रॉनिक्स, विद्युत उपकरण, मशीनरी, रसायन उद्योग, धातु विज्ञान, मोल्ड, हाइड्रोलिक और अन्य उद्योगों सहित उद्योगों की एक विस्तृत श्रृंखला में किया जाता है। उपकरण, उपकरण, रसायन, उपकरण और आपूर्ति, आदि, आप सभी प्रकार के फास्टनरों को देख सकते हैं, जो व्यापक रूप से यांत्रिक बुनियादी भागों का उपयोग किया जाता है। सूचीबद्ध रेल, निर्माण मशीनरी आदि के क्षेत्र में, कठोर अनुप्रयोग वातावरण के कारण, फास्टनरों की आवश्यकताएं अधिक कठोर हैं। यदि फास्टनरों को ढीला कर दिया जाता है, तो इससे गंभीर परिणाम हो सकते हैं, जिसके परिणामस्वरूप बड़ी मात्रा में संपत्ति की क्षति हो सकती है, यहां तक कि गंभीर जीवन लागत भी।

3/8

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश