आपूर्ति पीतल बाहरी षट्भुज पेंच बाहरी षट्भुज बोल्ट तांबा पेंच कनेक्शन इलेक्ट्रिक लॉकिंग सभी तांबे उत्पादों 1/2-13

हमारे पास स्क्रू उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: डोम हेड मशीन स्क्रू, फ्लैट वॉशर स्प्रिंग नट्स, फ्लैट हेड बेलनाकार रिवेट नट्स को कसना और लॉक करना, गाढ़ा प्लास्टिक वाशर, वुड नॉब स्क्रू, निकल-प्लेटेड हेक्सागोन नट, पीले कॉपर हेक्स बोल्ट, उच्च शक्ति वाली सामग्री 10.9 विशेष सहायक उपकरण, 304 फ्लैट हेड स्क्रू, घुंघराला कॉपर कॉलम कॉपर स्क्रू और नट्स, बाएं-दांतेदार बाएं हाथ के एंटी-बकल नट, Q352B, ब्रिटिश और अमेरिकी बोल्ट, लॉकिंग स्क्रू एल्बम रिवेट्स , बच्चों की कार के सामान तांबे के कॉलम, आदि फास्टनरों, उत्पादों की विभिन्न सामग्रियों और विशिष्टताओं के कारण, कीमतें भी भिन्न होती हैं, यदि आपको इसकी आवश्यकता है, तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

वर्तमान में, ऑटोमोबाइल और मोटर कार के पुर्जों की रिवेटिंग में, विशेष रूप से वे हिस्से जिनमें कंपन होता है और जिन्हें बार-बार हिलने की आवश्यकता होती है, जैसे ऑटोमोबाइल स्टीयरिंग गियर, साधारण रिवेट्स और डबल-ड्रम रिवेट्स का उपयोग ज्यादातर रिवेटिंग के लिए किया जाता है। इन दो उत्पादों की संरचना की सीमाओं के कारण, रिवेटिंग के बाद, उत्पाद में अपर्याप्त ताकत का दोष होता है और आसानी से ढीला और गिर जाता है, और इसे अलग नहीं किया जा सकता है और केवल एक बार उपयोग किया जा सकता है, इस प्रकार गुणवत्ता और प्रदर्शन को प्रभावित करता है रिवेटेड उत्पाद।

आपूर्ति पीतल षट्भुज पेंच

कुछ उत्पादों के नट को बाहर की तरफ स्थापित किया जाना चाहिए, लेकिन छोटे आंतरिक स्थान के कारण, जब रिवेटिंग मशीन का इंडेंट राइविंग और बडिंग, रिवेटिंग और रिवेटिंग जैसे तरीकों से ताकत की आवश्यकताओं को पूरा नहीं कर सकता है, असंभव है। कील ठोंकने के लिए। प्रत्येक मोटाई प्लेट और ट्यूब (0.5MM-6MM) के निश्चित क्षेत्र के लिए लागू। वायवीय या मैनुअल रिवेटिंग उपकरण का उपयोग करना, एक बार कीलक करना और इसे सुरक्षित करना आसान है। धातु की प्लेट को पूरक करने के लिए मौजूदा वेल्डिंग नट को बदलना, पतली ट्यूब वेल्डिंग को पिघलाना आसान है, और वेल्डिंग नट चिकना नहीं है।

बाहरी षट्भुज बोल्ट

तांबे का पेंच

स्वचालित स्क्रू-रिमूवल डिवाइस में मैनिपुलेटर पर व्यवस्थित एक मैनिपुलेटर और स्क्रू-रिमूवल मैकेनिज्म शामिल होता है, और इलेक्ट्रिक बैच स्क्रू को हटाने के लिए बिट को घुमाने के लिए ड्राइव कर सकता है। इसलिए, उपर्युक्त स्वचालित स्क्रू रिमूवल डिवाइस स्वचालित रूप से स्क्रू को हटा सकता है, जो हटाने की दक्षता में सुधार करता है और उत्पादन लागत को कम करता है। उसी समय, उपर्युक्त स्वचालित स्क्रू रिमूवल डिवाइस दृश्य पहचान इकाई के माध्यम से स्क्रू के निर्देशांक निर्धारित करता है, जो स्क्रू पोजिशनिंग की डिग्री में सुधार करता है, जिससे स्क्रू हटाने की उपज में सुधार होता है। उपर्युक्त पेंच हटाने की विधि स्क्रू को स्वचालित रूप से हटाने का एहसास कर सकती है, और बिट हेड के माध्यम से स्क्रू को सोख लेती है और स्क्रू को वर्कपीस से दूर चलाती है।

सभी तांबे के उत्पादों को इलेक्ट्रिक लॉकिंग

GB बोल्ट को आम तौर पर दो प्रकारों में विभाजित किया जाता है: GB30 बोल्ट और GB21 बोल्ट। अंतर यह है कि GB30 का हेक्सागोनल हेड GB21 से बड़ा है। सभी सामग्री का उपयोग किया जाता है: Q235। ग्रेड 4.8 है, कठोरता कमजोर है, और इसका उपयोग कम कठोरता आवश्यकताओं और कम गतिविधियों वाले भागों के लिए किया जाता है, जिन्हें साधारण बोल्ट कहा जाता है। सबसे विशिष्ट उपयोग: मशीनरी, निर्माण, फिक्सिंग, बन्धन।

1/2-13

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश