उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्वनिर्धारित 304 स्टेनलेस स्टील वैद्युतकणसंचलन ब्लैक स्क्रू फ्लैट हेड क्रॉस ग्रूव काउंटरसंक हेड मशीन टूथ स्क्रू GB819

लेखक:[email protected] क्लिक करना:4949समाप्ति स्रोत: समय:2022-08-25 16:09:03

जानकारी का सारांश:स्क्रू उद्योग में हमारे पास उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: बटरफ्लाई विंग बोल्ट, यू-टाइप क्लिप ...

षट्भुज हेड बोल्ट को दो प्रकारों में विभाजित किया जाता है: इंदौरबाहरी षट्भुज बोल्ट और आंतरिक षट्भुज शिकंजा। कनेक्शन के बल मोड के अनुसार, साधारण और रीमिंग छेद वाले होते हैं। रीमिंग होल के लिए उपयोग किए जाने वाले बोल्ट को छेद के आकार से मेल खाना चाहिए और पार्श्व बल प्राप्त करते समय उपयोग किया जाना चाहिए। सिर के आकार के अनुसार षट्कोणीय सिर और गोल सिर होते हैं। , स्क्वायर हेड, काउंटरसंक हेड इत्यादि। आम तौर पर, काउंटरसंक हेड का उपयोग उन जगहों पर किया जाता है जहां सतह चिकनी होती है और कनेक्शन के बाद किसी प्रोट्रूशियंस की आवश्यकता नहीं होती है, क्योंकि काउंटरसंक हेड को हिस्से में खराब किया जा सकता है। गोल सिर को भी हिस्से में पेंच किया जा सकता है। वर्गाकार सिर का कसने वाला बल बड़ा हो सकता है, लेकिन आकार में बड़ा। हेक्सागोन सबसे अधिक इस्तेमाल किया जाता है। इसके अलावा, स्थापना के बाद लॉकिंग की जरूरतों को पूरा करने के लिए, सिर में छेद और रॉड में छेद होते हैं। ये छेद कंपन के अधीन होने पर बोल्ट को ढीला होने से रोक सकते हैं।

फैन रिवेट्स को विशेष रूप से मैनुअल इंस्टॉलेशन के लिए डिज़ाइन किया गया है। उन्हें पैनल या निचले फ्रेम के छेद के माध्यम से खींचा जा सकता है। वे अच्छी क्रूरता के साथ इलास्टोमेर सामग्री से बने होते हैं और हस्तक्षेप असेंबली में भी जल्दी से स्थापित किए जा सकते हैं। डिजाइन चतुर है और इसमें लोचदार कार्य है। संबंधित एपर्चर के साथ खींचे जाने के बाद बाहर स्लाइड करना आसान नहीं है। पंखे की रिवेट्स का उपयोग मुख्य रूप से इलेक्ट्रॉनिक कंप्यूटर केस के पंखे, हीट सिंक और चिप्स के फिक्सिंग में किया जाता है, जिसमें कंपन और शोर में कमी होती है।

इंदौरइंदौरहाथ का पेंच प्लास्टिक के सिर के साथ एक पेंच है, और उपयोगकर्ता प्लास्टिक के सिर को हाथ से घुमाकर हाथ के पेंच को ठीक करता है। वर्तमान में, बाजार प्रकाशन संख्या CN202203253U में एक हाथ से तंग पेंच का खुलासा किया गया है, जिसमें एक प्लास्टिक का सिर और एक स्क्रू रॉड शामिल है, प्लास्टिक का सिर और स्क्रू रॉड एक साथ जुड़े हुए हैं, और प्लास्टिक के सिर की ऊंचाई से अधिक है साधारण शिकंजा, और ऊंचाई 11 सेमी है। हाथ के पेंच का पेंच प्लास्टिक के सिर में गोंद द्वारा तय किया जाता है। उपयोग की अवधि के बाद, गोंद की उम्र बढ़ने से पेंच और प्लास्टिक का सिर ढीला हो जाता है। जब प्लास्टिक के सिर पर जोर दिया जाता है, तो पेंच की छड़ प्लास्टिक के सिर से निकलती है, जो हाथ के पेंच के सामान्य उपयोग को प्रभावित करती है।

प्रासंगिक मानकों के अनुसार, कार्बन स्टील और मिश्र धातु इस्पात बोल्ट के प्रदर्शन ग्रेड 3.6, 4.6, 4.8, 5.6, 6.8, 8.8, 9.8, 10.9, 12.9, आदि जैसे 10 से अधिक ग्रेड में विभाजित हैं। उनमें से बोल्ट ग्रेड 8.8 और इसके बाद के संस्करण कम कार्बन मिश्र धातु इस्पात या मध्यम कार्बन स्टील से बने होते हैं और गर्मी उपचार (शमन, तड़के) को आम तौर पर उच्च शक्ति वाले बोल्ट कहा जाता है, और बाकी को आम तौर पर साधारण बोल्ट कहा जाता है। बोल्ट प्रदर्शन ग्रेड लेबल में संख्याओं के दो भाग होते हैं, जो क्रमशः बोल्ट सामग्री के नाममात्र तन्य शक्ति मूल्य और उपज अनुपात का प्रतिनिधित्व करते हैं। इंदौरस्टेनलेस स्टील बोल्ट A1-50, A1-70, A1-80, A2-50, A2-70, A2-80, A3-50, A3-70, A3-80, A4-50, A4-70 में विभाजित हैं। A4-80, A5-50, A5-70, A5-80, C1-50, C1-70, C1-110, C4-50, C4-70, C3-80, F1-45, F1- 60। पहला अक्षर और संख्या स्टेनलेस स्टील समूह का प्रतिनिधित्व करते हैं, और दूसरी और तीसरी संख्या तन्य शक्ति के 1/10 का प्रतिनिधित्व करती है। [2]

पिन, जिसे पिन के रूप में भी जाना जाता है, की एक सरल संरचना होती है और इसे इकट्ठा करना और अलग करना आसान होता है। यह विभिन्न निश्चित कनेक्शनों में व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। पिन का उपयोग मुख्य रूप से दो भागों के बीच सापेक्ष स्थिति को ठीक करने के लिए किया जाता है, जिसका उपयोग भागों को जोड़ने के लिए भी किया जाता है, और एक निश्चित भार संचारित कर सकता है। , वर्तमान में, बाजार पर पिनों में आमतौर पर ढीले होने और गिरने में आसान होने की समस्या होती है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: मानक स्क्रू, बढ़े हुए वाशर, 201 स्टेनलेस स्टील पुल-आउट स्क्रू, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर सेट स्क्रू और अन्य उत्पाद, हम कर सकते हैं आपको आपके लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान करते हैं। फास्टनर समाधान।

इंदौरइलेक्ट्रोफोरेटिक ब्लैक स्क्रू

अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।