स्वनिर्धारित प्लम हैंडल स्क्रू हैंड स्क्रू बोल्ट सिक्स-स्टार प्लास्टिक हेड विथ हैंडल बैक्लाइट नॉब 1/2-13

हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: एंटी-थेफ्ट स्क्रू, छोटे काउंटरसंक हेड रिवेट नट्स, स्टेनलेस स्टील पिन, एचजी स्क्रू, कैरिज स्क्वायर नेक बोल्ट, राउंड फ्लैट वाशर, रेलिंग एंटी-थेफ्ट स्क्रू और नट्स, टी-आकार के स्क्वायर बोल्ट, 304 स्क्रू, स्पीकर नट, हेक्सागोनल इंच पतले नट, विमान तितली विस्तार पाइप शिकंजा, हुआसी बढ़े हुए फ्लैट गास्केट, नुकीले टॉप वायर मशीन बोल्ट, शुद्ध कॉपर कैप नट और अन्य फास्टनरों, उत्पाद सामग्री और विनिर्देशों के कारण भिन्न होते हैं, कीमतें बदलती रहती हैं, यदि आवश्यक हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

आम तौर पर दो होते हैं, एक लोहा होता है, यानी कार्बन स्टील। एक स्टेनलेस स्टील है, और निश्चित रूप से तांबे और एल्यूमीनियम नट हैं, लेकिन इनका उपयोग शायद ही कभी किया जाता है। तांबा कमोबेश उपयोगी होता है, और एल्युमीनियम जैसे मेवों का उपयोग शायद ही कभी किया जाता है।

स्वनिर्धारित Torx हैंडल स्क्रू

प्रेशर रिवेटिंग नट को फ्री-कटिंग स्टील प्रेशर रिवेटिंग नट एस टाइप, स्टेनलेस स्टील प्रेशर रिवेटिंग नट टाइप सीएलएस, स्टेनलेस आयरन प्रेशर रिवेटिंग नट एसपी टाइप और कॉपर और एल्युमीनियम प्रेशर रिवेटिंग नट सीएलए टाइप में बांटा गया है, जिसका इस्तेमाल अलग-अलग वातावरण में किया जाना चाहिए। . आकार आमतौर पर M2 से M12 तक होते हैं। रिवेट नट्स के लिए कोई एकीकृत राष्ट्रीय मानक नहीं है, और इन्हें अक्सर चेसिस कैबिनेट और शीट मेटल उद्योगों में उपयोग किया जाता है। एस सीरीज़, सीएलएस सीरीज़, एसपी सीरीज़ प्रेशर रिवेटिंग नट सटीक शीट मेटल उत्पादों में स्थापित करने के लिए एक सरल विधि के रूप में आंतरिक धागे का उपयोग करते हैं, और शीट मेटल की साइड प्लेट को पूरी तरह से संसाधित करने के लिए विश्वसनीय फिक्सिंग के लिए छोटे और सटीक नट्स का उपयोग करते हैं। अखरोट को धातु की प्लेट के छेद में डाला जाता है, और जड़ना को मजबूत करने का कार्य दबाव से पूरा होता है। अनुप्रयोग लाभ 1. प्लेट का पिछला भाग पूरी तरह से सपाट रहता है; 2. छोटे आकार और सटीक, सभी इलेक्ट्रॉनिक या सटीक उपकरणों के लिए उपयुक्त; 3. उच्च टोक़ प्रतिरोध; 4. आसान उपकरण, सरल रिवेटिंग; 5. मानकीकृत क्रमांकन विभिन्न डिजाइन आवश्यकताओं को पूरा कर सकता है।

हाथ का पेंच

सिक्स-स्टार प्लास्टिक हेड

सामान्य स्क्रू बेल्ट के लिए, कृपया 21 फरवरी, 1998 को सेंट्रल ताइवान अनाउंसमेंट नंबर 327449, स्क्रू बेल्ट्स (2) देखें, जिसमें स्क्रू टूल्स को लॉक करने के उद्देश्य से मुख्य बॉडी के किनारे पर कई खांचे वाला मुख्य बॉडी शामिल है। बेल्ट चलाओ। एक टॉगलर; और नेल बेल्ट पर नेल ग्रूव्स की बहुलता को व्यवस्थित किया जाता है ताकि स्क्रू प्लांटिंग को एक व्यवस्था में व्यवस्थित किया जाए, और नेल ग्रूव्स को सभी छेदों के साथ प्रदान किया जाता है, और थ्रू होल को एक रिंग के साथ नीचे की ओर बढ़ाया जाता है ताकि एक सपोर्ट पार्ट बन सके। पेंच; और यह घिरा हुआ है और काटने वाले खांचे की बहुलता के साथ प्रदान किया जाता है, जो कि नाखून के खांचे के माध्यम से पेंच को घुमाने के लिए फायदेमंद है; और यह विशेषता है कि नाखून नाली आसपास की भीतरी दीवार की सतह पर स्थित है और इसे कई लोब प्रदान किए जाते हैं, और इन लोबों को पेंच में लगाया जाता है। नाखून के खांचे में, पत्रक पेंच का समर्थन करता है, ताकि विभिन्न बाहरी व्यास वाले शिकंजा पूरी तरह से समर्थित हों और पत्रक द्वारा तैनात हों; और/या पत्रक का ऊपरी भाग झुका हुआ या घुमावदार होता है, जिससे पेंच को सहारा देने के लिए रिंग के ऊपर एक अवसाद बनता है।

हैंडल के साथ बैक्लाइट नॉब

पिछली कला में, हार्डवेयर और हैंडल को आम तौर पर रिवेटिंग के माध्यम से इकट्ठा और जोड़ा जाता है; हार्डवेयर और हैंडल को असेंबल करने की प्रक्रिया में, पूर्व कला रिवेटिंग और असेंबलिंग प्रक्रिया को महसूस करने के लिए मैनुअल ऑपरेशन को अपनाती है, जो समय लेने वाली और श्रमसाध्य है। और कम उत्पादकता।

1/2-13

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश