उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

प्रसंस्करण 304 स्टेनलेस स्टील एक शब्द नाली सेट पेंच बंद भुगतान मशीन पेंच शीर्ष तार पेंच 3/4

लेखक:[email protected] क्लिक करना:4325समाप्ति स्रोत: समय:2023-03-28 20:33:22

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: फ्लैट हेड स्क्रू, लाइट स्प्रिंग वाशर,...

वर्तमान में, आमतौर पर इस्तेमाल किए जाने वाले फास्टनर ढीलेपन की रोकथाम के तरीकों में आम तौर पर गैर-हटाने योग्य एंटी-लूज़िंग समाधान और घर्षण-बढ़ते एंटी-लूज़िंग समाधान शामिल होते हैं। नॉन-रिमूवेबल एंटी-लूज़िंग स्कीम वियोज्य थ्रेडेड कनेक्शन को नॉन-डिटैचेबल थ्रेडेड कनेक्शन में बदलने के लिए वेल्डिंग, बॉन्डिंग या पंच पॉइंट रिवेटिंग का उपयोग करती है। गैर-हटाने योग्य एंटी-लूज़िंग योजना में, थ्रेडेड फास्टनरों का पुन: उपयोग नहीं किया जा सकता है और ऑपरेशन परेशानी भरा है। इसका उपयोग अक्सर कुछ महत्वपूर्ण अवसरों में किया जाता है, जिसमें बिना डिसएस्पेशन के उच्च विरोधी ढीली प्रदर्शन की आवश्यकता होती है। विरोधी ढीली योजना जो घर्षण बल को बढ़ाती है, विरोधी ढीलेपन के उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए बोल्ट (पेंच) सिर और अखरोट के अंतिम चेहरे के घर्षण बल को बढ़ाने की विधि का उपयोग करती है। घर्षण को बढ़ाने वाला विरोधी ढीला समाधान अंतरिक्ष द्वारा सीमित नहीं है और इसे बार-बार अलग किया जा सकता है, लेकिन विश्वसनीयता खराब है। काम की एक निश्चित अवधि के बाद, कंपन और अन्य कारणों से विरोधी ढीला प्रभाव कम हो जाएगा।

अंडाकार नाली संरचना के साथ साधारण हेक्सागोन हेड बोल्ट या साधारण टी-बोल्ट का उपयोग करते समय, बोल्ट को नाली के पीछे से डालने की आवश्यकता होती है। जब स्टील बेस या प्लेटफॉर्म की संरचनात्मक सीमाओं के कारण बोल्ट को खांचे के पीछे से नहीं डाला जा सकता है, तो स्थापना सतह को खोलना अक्सर आवश्यक होता है। बड़े व्यास के हैंड होल बोल्ट को आसानी से माउंट करने की अनुमति देते हैं, जो स्टील बेस या प्लेटफॉर्म की अंतर्निहित ताकत और कठोरता को कमजोर करता है।

सामान्यतया, धातु की प्लेट को रिवेट्स डालने के लिए छेद खोलने की आवश्यकता होती है, और फिर धातु की प्लेट के दोनों किनारों को जिग के साथ धातु की प्लेट की सकारात्मक दिशा में दबाएं, ताकि धातु की प्लेट समतल दिशा में विकृत हो जाए, जो छेद के भीतरी किनारे को सिकोड़ता है और कीलक को फिट करता है। मौजूदा रिवेटिंग तकनीक पतली चादरों के लिए उपयुक्त नहीं हैं। क्योंकि पतली प्लेट में अपनी आगे की दिशा में संपीड़ित करने के लिए पर्याप्त मोटाई नहीं होती है, आगे की दिशा में अपर्याप्त विरूपण के कारण विमान की दिशा में कीलक डालने के लिए पर्याप्त विरूपण होता है, इसलिए कीलक को पतली प्लेट में मजबूती से तय नहीं किया जा सकता है।

वाशर में विभाजित हैं: फ्लैट वॉशर-सी, बड़े वॉशर-ए और सी, अतिरिक्त बड़े वॉशर-सी, छोटे वॉशर-ए, फ्लैट वॉशर-ए, फ्लैट वॉशर-चम्फर-ए, स्टील संरचना उच्च शक्ति वॉशर, गोलाकार वॉशर, शंकु वॉशर, आई-बीम के लिए इंदौरस्क्वायर बेवल वॉशर, इंदौरचैनल स्टील के लिए इंदौरस्क्वायर बेवल वॉशर, स्टैंडर्ड स्प्रिंग वॉशर, लाइट स्प्रिंग वॉशर, हैवी स्प्रिंग वॉशर, इंदौरआंतरिक टूथ लॉक वॉशर, आंतरिक दाँतेदार लॉक वॉशर, बाहरी टूथ लॉक वॉशर, बाहरी टूथ लॉक वॉशर, इंदौरसिंगल ईयर स्टॉप वॉशर, डबल ईयर स्टॉप वॉशर, आउटर टंग स्टॉप वॉशर, राउंड नट के लिए स्टॉप वॉशर।

ड्रिल टेल स्क्रू की टेल ड्रिल टेल या नुकीली टेल के आकार में होती है, और किसी सहायक प्रसंस्करण की आवश्यकता नहीं होती है। ड्रिलिंग, टैपिंग और लॉकिंग को सीधे सेटिंग सामग्री और मूल सामग्री पर किया जा सकता है, जो निर्माण समय को बहुत बचाता है। साधारण शिकंजा की तुलना में, इसकी कठोरता और पुल-आउट बल और रखरखाव बल अधिक है, और यह संयोजन के बाद लंबे समय तक ढीला नहीं होगा, इसलिए इसका उपयोग करना सुरक्षित है। विशेष रूप से निर्माण, निर्माण, आवासीय और अन्य स्थानों के संयोजन में, इंदौरसेल्फ-टैपिंग और सेल्फ-ड्रिलिंग स्क्रू व्यावहारिकता, लागत और विश्वसनीयता के मामले में सबसे अच्छे किफायती फास्टनर हैं। अब मुख्य भूमि चीन में ऊंची इमारतों और उच्च गति वाले यातायात के निर्माण के लिए अधिक उच्च गुणवत्ता वाले ड्रिल स्क्रू की आवश्यकता होती है;

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: फिलिप्स राउंड हेड स्क्रू और नट्स, फाइन थ्रेड हेक्सागोन नट्स, लेफ्ट-हैंडेड एक्सटर्नल हेक्सागोन स्क्रू, और स्नैप रिंग वाशर के लिए काले बाहरी कार्ड शाफ्ट। आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान करें।

इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरस्लॉटेड सेट स्क्रू

मशीनिंग 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।