उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

12.9 ग्रेड हेक्सागोनल सॉकेट हेड हाई-स्ट्रेंथ कप हेड स्क्रू बेलनाकार हेड विस्तारित सॉकेट बोल्ट का उत्पादन

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3078समाप्ति स्रोत: समय:2023-07-31 12:31:19

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: प्लास्टिक कार पुल रिवेट्स, बड़े फ्लैट...

कीलक नट, पुल कैप और इंस्टेंट पुल कैप का व्यापक रूप से इलेक्ट्रोमैकेनिकल और हल्के औद्योगिक उत्पादों जैसे ऑटोमोबाइल, एविएशन, इंस्ट्रूमेंट्स, फर्नीचर और सजावट के संयोजन में उपयोग किया जाता है। इसे पतली धातु की प्लेट और पतली ट्यूब वेल्डिंग नट्स की कमियों को हल करने के लिए विकसित किया गया है, जैसे कि आसान पिघलने और आंतरिक धागे की आसान स्लाइडिंग। चीनी नाम इंदौरइंदौररिवेट नट, विदेशी नाम रिवेटनट, ब्लाइंडड्रिवेटनट, थ्रेडेड फोर्बिड, रिवनट, जिसे इंदौरइंदौररिवेट नट के रूप में भी जाना जाता है, का उपयोग रेलवे, प्रशीतन, लिफ्ट, स्विच में विभिन्न धातु शीट, पाइप और अन्य विनिर्माण औद्योगिक अनुप्रयोगों में किया जाता है।

इंदौरबाहरी षट्भुज बोल्ट मानक के लिए एक मानक है, जो एक ग्रेड मानक है, जिसे ग्रेड 4.8 और ग्रेड 8.8 में विभाजित किया गया है। बाजार में इन दोनों स्तरों का बहुत उपयोग किया जाता है। विशेष रूप से ग्रेड 4.8 हेक्स हेड बोल्ट। क्योंकि यह 8.8 इंदौरइंदौरहेक्स बोल्ट से काफी सस्ता है। बेशक यह अधिक व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। लेकिन मांग उत्पादों के लिए। कठोरता जैसे विभिन्न पहलुओं में इसकी उच्च आवश्यकताओं के कारण। इसके लिए 8.8 इंदौरइंदौरहेक्स बोल्ट के उपयोग की आवश्यकता है। कठोरता और पेंच टोक़ के मामले में ग्रेड 8.8 इंदौरइंदौरहेक्स बोल्ट कठिन हैं। उत्पाद का उपयोग करना अधिक सुरक्षित है। सख्त और अधिक स्थिर।

ग्वांगडोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड ने अखरोट के मूल कार्य को सुनिश्चित करने के लिए बन्धन अखरोट और हेक्सागोनल अखरोट को उन्नत और संयोजित किया है। व्यावहारिक छोटे भागों को तैयार करके अखरोट को आसानी से और सुरक्षित रूप से अलग किया जा सकता है। लॉक रिंग का आंतरिक व्यास हेक्सागोनल नट की तुलना में 0.1 मिमी बड़ा है, जो स्थापना के लिए सुविधाजनक है।

जब अखरोट द्वारा कसने का प्रभाव प्राप्त किया जाता है, तो फिक्सिंग प्रभाव को प्राप्त करने के लिए अखरोट को ठीक करने या अखरोट को चालू करने के लिए अक्सर रिंच का उपयोग करना आवश्यक होता है। उपयोग प्रक्रिया के दौरान, अखरोट का आकार निश्चित होता है, इसलिए संबंधित प्रकार के रिंच और संबंधित अखरोट का उपयोग करना आवश्यक है। कसने के संचालन में, स्थापना प्रक्रिया के दौरान, रिंच का आकार बड़ा होता है, यानी अखरोट में हेरफेर नहीं किया जा सकता है, और उपयुक्त रिंच खोजने में समय लगता है, जो अक्षम है।

मौजूदा बोल्ट और नट कनेक्शन आमतौर पर कनेक्शन के लिए थ्रेड्स का उपयोग करते हैं, और इस कनेक्शन विधि में दो मुख्य कमियां हैं। सबसे पहले, स्थापना के दौरान इसे लॉक करने के लिए उपकरणों का उपयोग करने की आवश्यकता होती है, और इसे पूरा करने में लंबा समय लगता है, जो समय लेने वाली और श्रमसाध्य है; दूसरा, स्थापित बोल्ट और नट समय की अवधि के बाद ढीले हो जाते हैं, जिसके परिणामस्वरूप कनेक्टिंग भागों के बीच ढीला और हिलना पड़ता है। इसलिए, एक बोल्ट और नट फास्टनर की आवश्यकता है जो स्थापित करना आसान है और बोल्ट और नट के ढीले फिट को प्रभावी ढंग से रोक सकता है, ताकि पूर्व कला में मौजूद समस्याओं को हल किया जा सके।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: विस्तारित हुक हुक शिकंजा, राष्ट्रीय मानक एल्यूमीनियम प्रोफ़ाइल सहायक उपकरण, बाहरी हेक्सागोनल इंदौरनिकला हुआ किनारा बोल्ट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर और अन्य उत्पादों का उपयोग कैसे करें , हम आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान करने में आपकी सहायता कर सकते हैं।

षट्भुज सॉकेट उच्च शक्ति

उत्पादन स्तर 12.9


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।