उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

आपातकालीन निकास संकेतक स्लॉटेड लेथ पीस 3/8 5/8 1/2-13 1/4-20

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2684समाप्ति स्रोत: समय:2023-05-28 12:15:26

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: फ्लैट हेड बोल्ट, 304 फ्लैट हेड स्क्रू...

वर्तमान में, शाफ्ट रिटेनिंग रिंग्स को मुख्य रूप से तीन श्रेणियों में विभाजित किया जाता है: शाफ्ट के लिए इलास्टिक रिटेनिंग रिंग, शाफ्ट के लिए चपटा वायर रिटेनिंग रिंग और इंदौरशाफ्ट के लिए वायर रिटेनिंग रिंग। उनमें से, शाफ्ट के लिए स्प्रिंग रिटेनिंग रिंग आमतौर पर सर्किल प्लायर्स के साथ स्थापित की जाती है, और शाफ्ट के लिए फ़्लैटनिंग वायर रिटेनिंग रिंग और इंदौरशाफ्ट के लिए वायर रिटेनिंग रिंग आमतौर पर एक तेज पेचकश या सुई-नाक सरौता के साथ स्थापित की जाती है। इन दो विधियों के दोषों और कमियों पर नीचे विस्तार से चर्चा की जाएगी: सबसे पहले, उपरोक्त दो स्थापना विधियों के लिए ऑपरेटर को रिटेनिंग रिंग को खोलने के लिए एक बड़े बल का उपयोग करने की आवश्यकता होती है, जो अधिक श्रमसाध्य है; शाफ्ट के लिए चपटा स्टील वायर रिटेनिंग रिंग और शाफ्ट के लिए स्टील वायर रिटेनिंग रिंग की स्थापना के लिए, क्योंकि वायर रिटेनिंग रिंग में कम लोच होती है और इसमें कोई बल बिंदु नहीं होता है, रिटेनिंग रिंग को तोड़ना या तोड़ना बहुत आसान होता है। संस्थापन प्रक्रिया के दौरान खिसकने के लिए संस्थापन उपकरण। वायर रिटेनिंग रिंग्स की स्थापना के लिए उच्च कौशल और अनुभव सक्षम हो सकते हैं।

बड़े पैमाने पर उपकरणों के बड़े पैमाने पर उत्पादन, मानकीकरण और दुबले उत्पादन की अवधारणा के साथ, विधानसभा चरण की दक्षता में सुधार करना अधिक से अधिक महत्वपूर्ण हो गया है। आजकल, छोटे उपकरण, बिजली उपकरण और स्वचालित बोल्ट आपूर्ति उपकरणों को इकट्ठा करते समय मूल रूप से लोकप्रिय होते हैं, लेकिन केवल एम 3 और छोटे के लिए हालांकि, बड़े उपकरण अक्सर एम 8 या बड़े व्यास बोल्ट के साथ लगाए जाते हैं, और यह अभी भी मैनुअल और वायु के संयोजन की प्रक्रिया में है औजार। उनमें से, बोल्ट पर फ्लैट और स्प्रिंग वाशर की पूर्व-स्थापना पूरी तरह से मैनुअल ऑपरेशन है। जब बोल्ट को बड़ी मात्रा में कसने की आवश्यकता होती है, तो कम दक्षता की कमियां विशेष रूप से स्पष्ट होती हैं, और मैन्युअल रूप से इकट्ठे होने पर फ्लैट और स्प्रिंग वाशर को बिखेरना आसान होता है, और विभिन्न विशिष्टताओं के मिश्रित इंस्टॉलेशन होते हैं। कम स्थापना और अनुपलब्ध स्थापना जैसी समस्याएं प्रसंस्करण गुणवत्ता को प्रभावित करेंगी।

पेंच एक ऐसा उपकरण है जो वस्तु के वृत्ताकार घूर्णन और घर्षण के भौतिक और गणितीय सिद्धांतों का उपयोग करके वस्तु के भागों को चरणबद्ध तरीके से जकड़ता है। चूंकि तय किए जाने वाले पुर्जे अलग-अलग होते हैं, इसलिए विभिन्न अनुप्रयोगों के लिए विभिन्न प्रकार के स्क्रू की आवश्यकता होती है। प्रेस स्क्रू एक नए प्रकार का फास्टनर है जिसे पतली प्लेट या शीट मेटल पर लगाया जाता है। सिद्धांत उभरा हुआ दांतों को शीट धातु के प्रीसेट छेद में दबाना है। सामान्य प्रीसेट होल का व्यास प्रेशर रिवेटिंग स्क्रू के बाहरी व्यास से थोड़ा छोटा होता है। छेद की परिधि प्लास्टिक रूप से विकृत है, और विकृत वस्तु को गाइड ग्रूव में निचोड़ा जाता है, जिससे लॉकिंग प्रभाव उत्पन्न होता है। हालांकि, लंबे समय तक उपयोग या लगातार कंपन के कारण मौजूदा प्रेसिंग स्क्रू को ढीला करना आसान है, जो कुछ छिपे हुए खतरों से ग्रस्त है।

निर्माण और स्थापना त्रुटियों के कारण, लैम्प हेड और शैडोलेस लैम्प का उसका कनेक्टिंग भाग बह जाएगा, जिसे किसी भी स्थिति में नहीं रखा जा सकता है। इसलिए, छाया रहित लैंप में, डंपिंग बल आमतौर पर लैंप कैप और उसके कनेक्टिंग भाग की स्थिति का एहसास करने के लिए डंपिंग स्क्रू द्वारा प्रदान किया जाता है। भिगोना पेंच एक उपयुक्त भिगोना बल प्रदान करने में सक्षम होना चाहिए। स्थिति आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए भिगोना बल बहुत छोटा नहीं होना चाहिए; साथ ही, दीपक सिर और उसके कनेक्टिंग हिस्सों को स्थानांतरित करते समय उपयोगकर्ता को सहज महसूस करने के लिए डंपिंग बल बहुत बड़ा नहीं होना चाहिए। इसके अलावा, सामान्य जीवन सीमा के भीतर, भिगोने वाले पेंच के खराब होने के बाद, यह लैंप कैप और उसके कनेक्टिंग भाग की स्थिति को संतुष्ट करने के लिए पर्याप्त भिगोना बल प्रदान करने में भी सक्षम होना चाहिए। भिगोना पेंच धागे से कड़ा होता है, शीर्ष दबाव डिस्क वसंत विकृत होता है, और डिस्क वसंत घर्षण बल उत्पन्न करने के लिए घर्षण अंत को दबाता है, जिससे एक प्रभावी और स्थायी भिगोना बल प्रदान होता है। भिगोना बल को पेंच की जकड़न को समायोजित करके महसूस किया जा सकता है। घर्षण समाप्त होने के लिए, पहनने के प्रतिरोध, कुछ आत्म-स्नेहन, कुछ ताकत, कठोरता और क्रूरता के लिए कुछ आवश्यकताएं हैं। वर्तमान में, उद्योग में घर्षण अंत सामग्री में मुख्य रूप से पीतल और टिन कांस्य जैसी धातुएं शामिल हैं; गैर-धातु जैसे नायलॉन और पोम। वर्तमान में, भिगोना पेंच के घर्षण अंत का मुख्य नुकसान यह है कि धातु सामग्री के लिए घर्षण प्रक्रिया के दौरान असामान्य शोर उत्पन्न करना आसान है। गैर-धातु सामग्री के लिए, विरूपण होना आसान है और ताकत अपर्याप्त है।

वाशर में विभाजित हैं: फ्लैट वॉशर-सी, बड़े वॉशर-ए और सी, अतिरिक्त बड़े वॉशर-सी, छोटे वॉशर-ए, फ्लैट वॉशर-ए, फ्लैट वॉशर-चम्फर-ए, स्टील संरचना उच्च शक्ति वॉशर, गोलाकार वॉशर, शंकु वॉशर, आई-बीम के लिए इंदौरस्क्वायर बेवल वॉशर, इंदौरचैनल स्टील के लिए इंदौरस्क्वायर बेवल वॉशर, स्टैंडर्ड स्प्रिंग वॉशर, लाइट स्प्रिंग वॉशर, हैवी स्प्रिंग वॉशर, इंदौरआंतरिक टूथ लॉक वॉशर, आंतरिक दाँतेदार लॉक वॉशर, बाहरी टूथ लॉक वॉशर, बाहरी टूथ लॉक वॉशर, इंदौरसिंगल ईयर स्टॉप वॉशर, डबल ईयर स्टॉप वॉशर, आउटर टंग स्टॉप वॉशर, राउंड नट के लिए स्टॉप वॉशर।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: कॉपर प्लेटेड कॉपर पोस्ट, व्हाइट जिंक प्लेटेड एंटी-थ्रेड हेक्सागोन नट्स, राउंड हेड स्क्वायर नेक बोल्ट, ब्लाइंड होल कॉपर नट्स और अन्य उत्पाद, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

इमरजेंसी एग्जिट इंडिकेटर ग्रूविंग लेथ पार्ट्स

एएएए 3/8


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।