उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

पैड स्क्रू के साथ सेल्फ-टैपिंग स्क्रू स्टेनलेस स्टील पैन हेड ब्लैक बड़े फ्लैट हेड क्विक-टूथ सेल्फ-टैपिंग स्क्रू

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2329समाप्ति स्रोत: समय:2023-01-14 22:22:52

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: 304 स्क्रू, फ्लैट कैप कॉपर नेल्स, ...

मौजूदा संयुक्त प्रतिस्थापन में, स्व-टैपिंग शिकंजा का ज्यादातर उपयोग किया जाता है, और उनकी त्रिकोणीय थ्रेड संरचना में एक निश्चित स्व-लॉकिंग क्षमता होती है। सेवा की लंबी अवधि के बाद, यह ढीला होने का खतरा है। आरोपण के बाद आसपास की हड्डी पर्याप्त रूप से तंग नहीं हो सकती है, जिसके परिणामस्वरूप इसकी आत्म-लॉकिंग क्षमता में तेज गिरावट आती है, और प्रतिगमन का खतरा हो सकता है, जिससे मानव शरीर को कुछ नुकसान हो सकता है।

इंदौरइंदौरहाथ का पेंच प्लास्टिक के सिर के साथ एक पेंच है, और उपयोगकर्ता प्लास्टिक के सिर को हाथ से घुमाकर हाथ के पेंच को ठीक करता है। वर्तमान में, बाजार प्रकाशन संख्या CN202203253U में एक हैंड स्क्रू का खुलासा किया गया है, जिसमें एक प्लास्टिक हेड और एक स्क्रू रॉड शामिल है, प्लास्टिक हेड और स्क्रू रॉड एक साथ जुड़े हुए हैं, और प्लास्टिक हेड की ऊंचाई सामान्य से अधिक है पेंच, और ऊंचाई 12 सेमी है। हाथ के पेंच का पेंच प्लास्टिक के सिर में गोंद द्वारा तय किया जाता है। उपयोग की अवधि के बाद, गोंद की उम्र बढ़ने से पेंच और प्लास्टिक का सिर ढीला हो जाता है। जब प्लास्टिक के सिर पर जोर दिया जाता है, तो पेंच की छड़ प्लास्टिक के सिर से निकलती है, जो हाथ के पेंच के सामान्य उपयोग को प्रभावित करती है।

उच्च शक्ति वाले बोल्ट के बारे में कई अवधारणाएं 1. 8.8 से ऊपर के बोल्ट के निर्दिष्ट प्रदर्शन स्तर के अनुसार, उन्हें उच्च शक्ति वाले बोल्ट कहा जाता है। वर्तमान राष्ट्रीय मानक केवल M39 को सूचीबद्ध करता है। बड़े आकार के विनिर्देशों के लिए, विशेष रूप से जिनकी लंबाई 10 से 15 गुना उच्च शक्ति वाले बोल्ट से अधिक है, घरेलू उत्पादन अभी भी अल्पकालिक है। उच्च शक्ति वाले बोल्ट और साधारण बोल्ट के बीच का अंतर: उच्च शक्ति वाले बोल्ट समान विनिर्देश के सामान्य बोल्ट की तुलना में बड़े भार का सामना कर सकते हैं। उच्च शक्ति वाले इंदौरबाहरी षट्भुज बोल्ट उच्च शक्ति वाले इंदौरबाहरी षट्भुज बोल्ट Q235 (यानी A3) से बने होते हैं। उच्च शक्ति वाले बोल्ट की सामग्री 35 # स्टील या अन्य उच्च गुणवत्ता वाली सामग्री है, जो ताकत में सुधार के लिए बनाई जाने के बाद गर्मी का इलाज किया जाता है। दोनों के बीच का अंतर भौतिक शक्ति में अंतर है। कच्चे माल से: उच्च शक्ति वाले बोल्ट उच्च शक्ति वाली सामग्री से बने होते हैं। उच्च शक्ति वाले बोल्ट के स्क्रू, नट और वाशर सभी उच्च शक्ति वाले स्टील से बने होते हैं, जैसे कि नंबर 45 स्टील, 40 बोरान स्टील, 20 मैंगनीज टाइटेनियम बोरॉन स्टील, 35CrMoA, आदि। साधारण बोल्ट आमतौर पर Q235 (समतुल्य) से बने होते हैं। अतीत में A3 से) स्टील। शक्ति ग्रेड के संदर्भ में: उच्च शक्ति वाले बोल्ट का तेजी से उपयोग किया जा रहा है। दो ताकत ग्रेड आमतौर पर उपयोग किए जाते हैं, 8.8 और 10.9, जिनमें से 10.9 बहुमत है। साधारण बोल्ट की ताकत का स्तर कम होता है, आमतौर पर 4.4, 4.8, 5.6 और 8.8। उच्च शक्ति वाले बोल्ट उच्च शक्ति वाले बोल्ट बल विशेषताओं से देखे जाते हैं: उच्च शक्ति वाले बोल्ट ढोंग लागू करते हैं और घर्षण द्वारा बाहरी बलों को संचारित करते हैं। साधारण बोल्ट कनेक्शन कतरनी बल को संचारित करने के लिए बोल्ट के कतरनी प्रतिरोध और छेद की दीवार के असर पर निर्भर करता है। जब अखरोट को कड़ा किया जाता है, तो पूर्व-दबाव बहुत छोटा होता है, और इसके प्रभाव को नजरअंदाज किया जा सकता है। इसकी उच्च सामग्री शक्ति के अलावा, उच्च शक्ति वाले बोल्ट भी बोल्ट पर बड़ी मात्रा में दबाव डालते हैं। पूर्व-दबाव कनेक्टिंग घटकों के बीच एक्सट्रूज़न बल उत्पन्न करता है, जिससे पेंच की दिशा में एक बड़ा घर्षण बल लंबवत होता है, और पूर्व-दबाव, विरोधी पर्ची गुणांक और स्टील प्रकार सीधे उच्च शक्ति की असर क्षमता को प्रभावित करते हैं। बोल्ट बल विशेषताओं के अनुसार, इसे दबाव प्रकार और घर्षण प्रकार में विभाजित किया गया है। दोनों की गणना के तरीके अलग-अलग हैं। उच्च शक्ति वाले बोल्ट का न्यूनतम विनिर्देश M12 है, और M16 ~ M30 आमतौर पर उपयोग किया जाता है। सुपर-बड़े बोल्ट का प्रदर्शन अस्थिर है और डिजाइन में सावधानी के साथ इसका उपयोग किया जाना चाहिए।

वर्तमान में, अखरोट का उपयोग गैस्केट के साथ रिवेटिंग कनेक्शन के माध्यम से मुख्य निकाय के रूप में किया जाता है, जो कि औद्योगिक क्षेत्र, विशेष रूप से ऑटोमोबाइल उद्योग में अधिक से अधिक व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। नट से जुड़े गैस्केट के दो प्रकार होते हैं: स्प्रिंग गैस्केट और फ्लैट गैस्केट। अखरोट को कसने के बाद, वॉशर अखरोट को एक लोचदार बल देता है, जिसे अखरोट के खिलाफ दबाया जाता है ताकि गिरना आसान न हो; और फ्लैट वॉशर का कार्य अखरोट और युग्मन के बीच संपर्क क्षेत्र को बढ़ाना, घर्षण बल को बढ़ाना, प्रति इकाई क्षेत्र के दबाव को कम करना और जुड़े भागों की सतह की रक्षा करना है। क्षतिग्रस्त नहीं, अखरोट को ढीला होने से रोकें। इसलिए, बन्धन कनेक्शन के क्षेत्र में गास्केट के अनुप्रयोगों की एक विस्तृत श्रृंखला है, और उत्पादन क्षमता में सुधार, उत्पादन लागत को कम करने और बढ़ती मांगों को पूरा करने के लिए यह अधिक से अधिक महत्वपूर्ण है।

पूर्व कला में मौजूद समस्याओं को हल करने के लिए, यूलुओ कंपनी एक फास्टनर प्रदान करती है जो अखरोट को गिरने से रोकती है। नट को जगह में स्थापित करने के बाद, नट को लॉक करने के लिए बोल्ट के खांचे में एक लॉकिंग स्ट्रिप डाली जा सकती है, ताकि नट को लॉक किया जा सके। अखरोट को गिरने से रोकने के लिए इसे ढीला नहीं किया जा सकता है। यदि अखरोट को हटाने की आवश्यकता है, तो लॉकिंग स्ट्रिप को हटाने के बाद अखरोट को सामान्य रूप से हटाया जा सकता है।

हमारे पास स्क्रू, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: पोजिशनिंग स्क्रू बोल्ट, * 30120MM टाइटेनियम नट्स, लंबे इंदौरइंदौरयू-बोल्ट, चिकने फ्लैट हेड स्क्रू और अन्य उत्पादों का समायोजन, हम आपको आपके लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकता है। फास्टनर समाधान।

इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसेल्फ़ टैपिंग स्क्रू

पैड के साथ इंदौरस्टेनलेस स्टील इंदौरइंदौरइंदौरपैन हेड स्क्रू


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।