उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

भोपालथोक स्टेनलेस स्टील प्लग पेंच एक शब्द ठीक पीस शाफ्ट आस्तीन पॉलिश रॉड आधा दांत समोच्च पेंच 3/4 5/8

हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: नुकीले तांबे के रिवेट्स, 04 सॉकेट हेड कैप बोल्ट, स्क्वायर इच्छुक वाशर, आयरन पिन शाफ्ट, 201 स्टेनलेस स्टील निकला हुआ किनारा नट, स्टार के आकार का हाथ-कसने वाले बोल्ट, इम्प्लोजन सीलिंग बोल्ट, वायर थ्रेड बार स्क्रू थ्रेड बार सीलिंग के माध्यम से, Q235 नट, एल्युमिनियम रिवेट नट, रिवेट बिग कैप बिग कैप कैप नेल आयरन नेचुरल रिवेट, DIN557 स्क्वायर नट, पीसी बोर्ड स्पेसर स्टड, आयरन होलो रिवेट, सिंगल हेड आइसोलेशन कॉलम अन्य फास्टनरों, उत्पादों की विभिन्न सामग्रियों और विशिष्टताओं के कारण, कीमतें भी अलग हैं, यदि आवश्यक हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

मौजूदा दरवाजे पैनलों की सतहों को फास्टनरों जैसे नाखून और बोल्ट द्वारा एक साथ जोड़ा जाता है। उदाहरण के लिए, CN203807555 में प्रकट की गई उत्पादन लाइन के लिए एक डोर बॉडी संरचना का उपयोग कोटिंग उत्पादन लाइन के प्रत्येक कक्ष के दरवाजों के लिए किया जाता है। तंत्र का आकार समान है, और दरवाजे के शरीर के बाएँ और दाएँ पक्षों को स्वतंत्र रूप से खोला और बंद किया जा सकता है; चैम्बर के दरवाजे और दरवाजे के फ्रेम सीलिंग घटकों के कई सेटों से अलग-अलग जुड़े हुए हैं, और सीलिंग घटकों में हिंग डिवाइस और लॉकिंग पार्ट्स शामिल हैं।

थोक स्टेनलेस स्टील प्लग स्क्रू

उपरोक्त रिवेटिंग के लिए विशेष उपकरण और उपकरण की आवश्यकता होती है, जिनका उपयोग वास्तविक विशिष्ट अवसरों में नहीं किया जा सकता है। बिजली और हवा नहीं होने की स्थिति में, केवल मैनुअल उपकरण का उपयोग किया जा सकता है; और सीमित मानवीय शक्ति के कारण बड़े प्रकार के रिवेट्स के लिए मैनुअल टूल्स का उपयोग नहीं किया जा सकता है। इसके अलावा, कीलक के अलग होने के बाद, कीलक स्वयं नष्ट हो जाएगी और उसका पुन: उपयोग नहीं किया जा सकता है।

एक शब्द बारीक पिसी हुई झाड़ी

पॉलिश आधा दांत समोच्च पेंच

1. जब मुख्य निकाय बड़े पैमाने पर उपकरण होता है, तो सहायक उपकरण स्थापित करने की आवश्यकता होती है, जैसे दृष्टि कांच, यांत्रिक मुहर सीट, मंदी फ्रेम इत्यादि। इस समय उपयोग किए जाने वाले स्टड बोल्ट, एक छोर को मुख्य शरीर में खराब कर दिया जाता है, और सहायक उपकरण स्थापित होने के बाद दूसरा छोर नट से सुसज्जित है। , चूंकि सहायक उपकरण अक्सर अलग हो जाते हैं, जब मुख्य शरीर और सहायक उपकरण सीधे बोल्ट से जुड़े होते हैं, तो समय के साथ मुख्य शरीर के धागे खराब हो जाएंगे या क्षतिग्रस्त हो जाएंगे, और उन्हें बदलने के लिए स्टड का उपयोग करना बहुत सुविधाजनक है। 2. जब कनेक्टिंग बॉडी की मोटाई बहुत बड़ी हो और बोल्ट की लंबाई बहुत लंबी हो, तो स्टड बोल्ट का उपयोग किया जाएगा। स्टड कनेक्शन के एंटी-लूज़िंग का उद्देश्य वास्तविक कार्य में, बाहरी भार में कंपन, परिवर्तन, सामग्री का उच्च तापमान रेंगना आदि होता है, जिससे घर्षण बल कम हो जाएगा, थ्रेड जोड़ी में सकारात्मक दबाव एक निश्चित क्षण में गायब हो जाता है। , और घर्षण बल शून्य है, इस प्रकार थ्रेडेड कनेक्शन ढीला हो जाता है। , यदि बार-बार कार्रवाई की जाती है, तो थ्रेडेड कनेक्शन ढीला और विफल हो जाएगा। इसलिए, ढीलेपन को रोकना आवश्यक है, अन्यथा यह सामान्य कार्य को प्रभावित करेगा और दुर्घटनाओं का कारण बनेगा।

3/4

भोपालभोपालहाथ का पेंच प्लास्टिक के सिर के साथ एक पेंच है, और उपयोगकर्ता प्लास्टिक के सिर को हाथ से घुमाकर हाथ के पेंच को ठीक करता है। वर्तमान में, बाजार प्रकाशन संख्या CN202203253U में एक हाथ से तंग पेंच का खुलासा किया गया है, जिसमें एक प्लास्टिक का सिर और एक स्क्रू रॉड शामिल है, प्लास्टिक का सिर और स्क्रू रॉड एक साथ जुड़े हुए हैं, और प्लास्टिक के सिर की ऊंचाई से अधिक है एक साधारण पेंच, और ऊंचाई 6 सेमी है। हाथ के पेंच का पेंच प्लास्टिक के सिर में गोंद द्वारा तय किया जाता है। उपयोग की अवधि के बाद, गोंद की उम्र बढ़ने से पेंच और प्लास्टिक का सिर ढीला हो जाता है। जब प्लास्टिक के सिर पर जोर दिया जाता है, तो पेंच की छड़ प्लास्टिक के सिर से निकलती है, जो हाथ के पेंच के सामान्य उपयोग को प्रभावित करती है।

5/8

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश