उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

आगराप्रसंस्करण 4.8 ग्रेड सफेद जस्ता फ्लैट वॉशर वसंत वॉशर अखरोट सेट हेक्सागोनल अखरोट वसंत वॉशर फ्लैट वॉशर संयोजन वसंत फ्लैट मां एएएए 3/4

हमारे पास स्क्रू उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: एंटी-स्किड नट्स, कॉपर फ्लैट वाशर, व्हाइट जिंक स्प्रिंग वाशर, ब्लैकेड 8.8 स्क्रू, क्रॉस रिकेस्ड बोल्ट, ऑटोमोबाइल फोर-क्लॉ स्क्वायर नट, फिशये स्क्रू , बाहरी षट्भुज, क्रॉस रिवेट्स, ग्यारह स्क्रू, काले सिलेंडर हेड स्क्रू, राउंड हेड मशीन बोल्ट, ग्रेड 4.8 स्प्रिंग वाशर, ब्रिज रैक स्क्रू, कार्बन स्टील इंच बोल्ट और अन्य फास्टनरों, उत्पादों की विभिन्न सामग्रियों और विशिष्टताओं के कारण अलग, कीमत भी अलग है, आप की जरूरत है, कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

आगराआगराषट्भुज नट को आगराआगराषट्भुज नट भी कहा जाता है। आम तौर पर कई प्रकार के मेवे होते हैं, जैसे आगराआगराषट्भुज नट, गोल नट, आगराचौकोर नट आदि। नट्स के लिए कुछ मानक अभी भी अपेक्षाकृत स्पष्ट हैं। कुछ विशिष्टताओं और आकार मानकों, सामग्री आवश्यकताओं मानकों, इलेक्ट्रोप्लेटिंग मानकों आदि अपेक्षाकृत स्पष्ट हैं। विभिन्न प्रकार के नट्स के भी अलग-अलग मानक होते हैं। आइए नट्स के विनिर्देशों और मानकों को विस्तार से पेश करें।

प्रसंस्करण 4.8 ग्रेड सफेद जस्ता

एम्बेडेड अखरोट का मुख्य उद्देश्य इंजेक्शन मोल्ड किए गए हिस्सों पर स्क्रू छेद के प्रत्यक्ष उद्घाटन को प्रतिस्थापित करना है, ताकि इंजेक्शन मोल्ड किए गए हिस्सों के पेंच छेद की ताकत में सुधार हो सके। एफआईजी का जिक्र करते हुए। 1, वर्कपीस 3 को इंजेक्शन मोल्डेड पार्ट 2 पर लॉक करने के लिए, स्क्रू 5 वर्कपीस 3 पर छेद से होकर गुजरता है और वर्कपीस 3 को ठीक करने के लिए एम्बेडेड नट 1 के स्क्रू होल में खराब हो जाता है। . एम्बेडेड नट 1' और इंजेक्शन-मोल्डेड भाग 2' के बीच एम्बेडिंग में आम तौर पर दो तरीके शामिल होते हैं। एक है एम्बेडेड नट 1' को गर्म करना और फिर इसे इंजेक्शन-मोल्डेड पार्ट 2' में गर्म दबाव से डालना; दूसरा इंजेक्शन-मोल्डेड पार्ट 2' में एम्बेडेड नट को सम्मिलित करना है। 1' और इंजेक्शन भाग 2' एकीकृत रूप से इंजेक्शन-मोल्डेड हैं। इआगरानर नट 1' और इंजेक्शन मोल्डेड पार्ट 2' के बीच की बॉन्डिंग स्ट्रेंथ को सुनिश्चित करने के लिए, इआगरानर नट 1' की बाहरी परिधीय सतह पर नूरलिंग प्रदान की जाती है।

आगराफ्लैट वॉशर नट

आगराहेक्स नट का सेट

लॉक वाशर में आसान इंस्टॉलेशन की सुविधा है। 1. बस दो वाशर के अंदरूनी हिस्से पर पेचदार दांत की सतहों को एक दूसरे के खिलाफ रखें और उन्हें नट और कनेक्टिंग सामग्री के बीच रखें; 2. अखरोट को कसने के बाद, लॉक वॉशर के बाहरी तरफ रेडियल उत्तल सतह और दोनों सिरों पर संपर्क सतह एक व्यस्त स्थिति में होती है, और अंदर की तरफ पेचदार दांत की सतह के ढलान कोण का कोण वॉशर बोल्ट के थ्रेड एंगल से बड़ा होता है; 3. जब यांत्रिक कंपन के कारण बोल्ट लंबा हो जाता है, तो अखरोट घुमाएगा और तदनुसार ढीला हो जाएगा। क्योंकि लॉक वॉशर की बाहरी रेडियल उत्तल सतह का घर्षण बल आंतरिक पेचदार दांत की सतहों के बीच घर्षण बल से अधिक होता है। इस अवस्था में, केवल आंतरिक पेचदार दाँत की सतहों के बीच सापेक्ष अव्यवस्था को एक निश्चित भारोत्तोलन तनाव उत्पन्न करने की अनुमति है; 4. जब बोल्ट सिकुड़ता है, तो वॉशर की पेचदार दांत की सतह अखरोट को उसकी मूल स्थिति में वापस कर देगी। तो 100% विरोधी ढीले और कसने के प्रभाव को प्राप्त करने के लिए; 5. वाशर अपेक्षाकृत सपाट और चिकनी सतहों के लिए उपयुक्त हैं; 6. यदि कनेक्टिंग सामग्री गैर-धातु सामग्री है, तो कनेक्टिंग सामग्री पर एक धातु प्लेट तय की जा सकती है, ताकि लॉक वॉशर का उपयोग करें; 7. लॉक वॉशर स्थापित करते समय टोक़ रिंच का उपयोग करने की कोई आवश्यकता नहीं है; 8. लॉक वॉशर को इंस्टॉल या हटाते समय आप एयर टूल का उपयोग करना चुन सकते हैं।

स्प्रिंग पैड फ्लैट पैड संयोजन स्प्रिंग फ्लैट मां

कुछ इलेक्ट्रॉनिक उत्पादों को पीसीबी पर घटकों के लिए कुछ प्लास्टिक भागों या सुरक्षात्मक आस्तीन स्थापित करने की आवश्यकता होती है, जिन्हें शिकंजा द्वारा तय करने की आवश्यकता होती है। स्थिरता का कार्य पीसीबी और आवश्यक स्थापना भागों का पता लगाना और कार्य कुशलता में वृद्धि करना है। मौजूदा पेंच स्थिरता असुविधाजनक है साइट की जरूरतों के अनुसार, पेंच की स्थिति स्टेशन को बदला जा सकता है, पेंच की सटीक स्थिति मुश्किल है और वर्कपीस का क्लैंपिंग प्रभाव खराब है। एक पेंच जिग प्रस्तावित है।

3/4

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश