अनुकूलित राष्ट्रीय मानक एल्यूमीनियम प्रोफ़ाइल स्लाइडर अखरोट वर्ग अखरोट 3/4 5/8 1/2-13

हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: यू-टाइप क्लैंप यू-बोल्ट, राउंड हेड थ्री-कॉम्बिनेशन स्क्रू बोल्ट, आई बोल्ट, हेडलेस वेल्डिंग नेल वेल्डिंग बोल्ट, स्टेप स्क्रू रिवेट, बड़े फ्लैट हेड बोल्ट, हाफ टूथ बाहरी बोल्ट, आयरन हेक्सागोन नट्स, EN14399 स्क्रू , निकला हुआ किनारा स्टेप बोल्ट, हाथ से कसने वाले स्टार स्क्रू, हैंड-टैपिंग पर्क्यूशन एल्युमीनियम रिवेट्स, पुलिंग रिवेट्स, गाढ़े वर्ग गास्केट, GB861.2 और अन्य फास्टनरों के कारण, उत्पादों की सामग्री और विनिर्देश अलग हैं, और कीमतें भी अलग हैं . यदि आपको इसकी आवश्यकता हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

फ्लैट वॉशर को फ्लैट वॉशर भी कहा जाता है। यह मुख्य रूप से लोहे की प्लेट पर मुहर लगाई जाती है। आकार आम तौर पर एक फ्लैट वॉशर होता है जिसमें बीच में एक छेद होता है। इस छेद का आकार आम तौर पर ग्राहकों की आवश्यकताओं के अनुसार निर्धारित किया जाता है। मेरे देश में फ्लैट वाशर के लिए 9 मानक हैं। 2000 से 2002 तक, GB/T97.3-2000, GB/T5286-2001, GB/T95-2002, GB/T96.1-2002, GB/T96.2 क्रमशः स्वीकृत और जारी किए गए। -2002, GB/T97.1-2002, GB/T97.2-2002, GB/T97.4-2002 और GB/T5287-2002 फ्लैट वाशर के लिए मानक। फ्लैट वॉशर के प्रदर्शन ग्रेड के अनुसार, लेखक सामग्री के उपयोग की सिफारिश करता है: ST12, ST13, Q235, Q215, Q195, आदि को 100HV ग्रेड के लिए चुना जा सकता है, और सतह की कठोरता लगभग 110HV तक पहुंच सकती है; 08F, 08Al, 10, 10F, आदि को 140HV ग्रेड आदि के लिए चुना जा सकता है, सतह की कठोरता लगभग 140HV तक पहुंच सकती है; 200HV और 300HV ग्रेड के लिए, 45, 50, 60, 70 या 65Mn स्टील का चयन किया जाना चाहिए, जिसे 200 ~ 300HV और 300 ~ 400HV की तकनीकी आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए हीट ट्रीटमेंट द्वारा बुझाया और टेम्पर्ड किया जा सकता है। क्योंकि मानक के अनुसार 100HV और 140HV ग्रेड के फ्लैट वाशर माइल्ड स्टील से बनाए जा सकते हैं। अधिकांश उद्यम सामग्री का चयन करते समय बाओस्टील सामग्री का उपयोग करते हैं, जो ठंड मुद्रांकन के लिए सुविधाजनक है। बॉस्टील के मानकों का संक्षिप्त विवरण निम्नलिखित है। BZJ407-1999 मानक की तुलना में, कंटीन्यूअस कोल्ड रोल्ड लो-कार्बन स्टील प्लेट्स और स्ट्रिप्स और उद्यम मानक में बड़े बदलाव हैं: (1) ग्रेड को संशोधित और एकीकृत किया गया है, और ग्रेड को 8 से बदल दिया गया है जो आमतौर पर इस्तेमाल किया जाता है। 5. St12 को DC01 में बदल दिया गया है; ST13 को DC03 में बदल दिया गया है; St14, St15 को DC04 में बदल दिया गया है; BSC2 को DC05 में बदल दिया गया है; St16, St14-T, BSC3 को DC06 में बदल दिया गया है। (2) सतह की गुणवत्ता के स्तर को दो से तीन में बदल दिया जाता है: उच्च-स्तरीय परिष्करण सतह (FB), सतह में कम मात्रा में दोष होने की अनुमति होती है जो कि फॉर्मैबिलिटी और कोटिंग और चढ़ाना आसंजन को प्रभावित नहीं करते हैं, जैसे कि मामूली खरोंच, इंडेंटेशन, पॉक, रोल प्रिंटिंग और ऑक्सीकरण रंग, आदि। प्रीमियम फिनिश्ड सरफेस (FC) उत्पादों में दोनों पक्षों के बेहतर पर कोई दृश्य दोष नहीं है और दूसरी तरफ कम से कम FB आवश्यकताओं को पूरा करना चाहिए। सुपर-एडवांस्ड फिनिशिंग (एफडी) उत्पाद में दो पक्षों के बेहतर पक्ष पर कोई दोष नहीं होना चाहिए, यानी यह पेंटिंग के बाद उपस्थिति गुणवत्ता या इलेक्ट्रोप्लेटिंग के बाद उपस्थिति गुणवत्ता को प्रभावित नहीं कर सकता है, और दूसरी तरफ कम से कम मिलना चाहिए एफबी की आवश्यकताएं (3) सतह संरचना को चार से दो में संशोधित किया जाता है, और सतह खुरदरापन का नियंत्रण मूल्य बढ़ाया जाता है। औसत खुरदरापन रा जब सतह की संरचना खड़ी होती है (डी) 0.6 माइक्रोन है। (4) पांच ग्रेड की रासायनिक संरचना में सी और अवशिष्ट तत्वों के प्रावधान रद्द कर दिए गए हैं, और सी, एस और ऑल्ट जैसे तत्वों की सामग्री को संशोधित किया गया है।

अनुकूलित राष्ट्रीय मानक एल्यूमीनियम प्रोफ़ाइल स्लाइडर अखरोट

वर्तमान में, अधिकांश बेलनाकार पिन प्रेस-फिटिंग उत्पाद को पहले निचले डाई की स्थिति की स्थिति में रखना है, और फिर एक बेलनाकार पिन लें और इसे एक बेलनाकार पिन पोजिशनिंग होल में डालें जो कि छेद के लिए गाढ़ा और लंबवत हो। जिसे उत्पाद दबाया जाता है, या उत्पाद पर लगाया जाता है। , पिन में एक पोजिशनिंग गाइड होना चाहिए; या इसे इंडेंटर के शीर्ष पर लगाया जाता है ताकि यह गिरे नहीं, और फिर प्रेस पूरा हो गया है। वास्तव में, छोटे बेलनाकार पिनों को दबाना कठिन होता है। उत्पाद की अच्छी गुणवत्ता सुनिश्चित करने के लिए, सटीक रूप से पता लगाना आवश्यक है, यह सुनिश्चित करने के लिए कि बेलनाकार पिन केंद्रित और लंबवत हैं, और बेलनाकार पिन एक-एक करके डालते हैं। श्रमिकों के लिए उत्पादन करना बहुत आसान है। थकान और कम दक्षता, उत्पाद की गुणवत्ता नियंत्रण कई मानवीय कारकों से प्रभावित होता है, जिसके परिणामस्वरूप अस्थिर उत्पाद की गुणवत्ता और काम में कुछ सुरक्षा खतरे होते हैं। दूसरी ओर, कुछ उत्पादन लाइनों में, प्रेस-इन बेलनाकार पिन की लागत अपेक्षाकृत महंगी होती है, जैसे कि फिंगर सिलेंडर और मूविंग मैकेनिज्म, जो छोटे और सूक्ष्म उद्यमों के उपकरण निवेश पर बहुत अधिक लागत दबाव डालेगा।

चौकोर नट

3/4

उपरोक्त स्थिति के जवाब में, Yueluo वास्तविक संचालन में बंद नट और बोल्ट को जकड़ने के लिए विभिन्न तरीकों का उपयोग करता है, जैसे कि सुपर गोंद, इलेक्ट्रिक वेल्डिंग, वेध द्वारा द्वितीयक सुदृढीकरण, आदि, लेकिन अभी भी इसे ठीक करने का कोई तरीका नहीं है। घटना है कि अखरोट ढीला और विस्थापित है।

5/8

विभिन्न संरचनात्मक भागों के रिवेटिंग कनेक्शन में, वाटरप्रूफ लालटेन रिवेट्स का व्यापक रूप से रिवेटिंग वातावरण में उपयोग किया जाता है जिसके लिए वॉटरप्रूफिंग की आवश्यकता होती है। रिवेटिंग भागों को रिवेट किए जाने के बाद, खराद का धुरा का जलरोधी संरचना क्षेत्र और कीलक शरीर की जलरोधी संरचना क्षेत्रों के बीच पूरी तरह से फिट नहीं है। कुछ रिवेटिंग रेंज में, रिवेट का वाटरप्रूफ प्रदर्शन प्रभावित होता है। मुख्य कारण यह है कि खराद का धुरा की पारंपरिक प्रसंस्करण तकनीक और उपयोग की जाने वाली सामग्री रिवेटिंग प्रक्रिया में कई परेशानी लाती है। वर्तमान में हल की जाने वाली समस्या है।

1/2-13

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश