उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

आगरा201 स्टेनलेस स्टील काउंटरसंक हेड क्रॉस मशीन स्क्रू फ्लैट हेड मशीन वायर स्क्रू 3/8 5/8 का उत्पादन

हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: मशरूम सॉकेट हेड कैप स्क्रू, राउंड कप स्क्रू, इलेक्ट्रिक कंट्रोल कैबिनेट स्क्रू, अमेरिकन स्क्रू, छोटा हेड फ्लैट हेड अंदर और बाहर आधा हेक्सागोन रिवेट नट्स, पीस कॉम्बिनेशन स्क्रू, इनलाइड जस्ती, नायलॉन लॉक नट, निकल-प्लेटेड रंग उत्पाद सामग्री और विशिष्टताओं के कारण जस्ता, जस्ती कोर रिवेट्स, सेट स्क्रू नट, थोक स्टेनलेस स्टील नट, DIN939 स्क्रू, 304 बेलनाकार स्क्रू, बुशिंग हाफ-टूथ स्क्रू और अन्य फास्टनर अलग, कीमत भी अलग है, अगर आपको ज़रूरत है, तो कृपया संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

गैर-मानक गोल फ्लैट पैड का उत्पादन केवल पंचिंग मशीनों के बिना साधारण खराद पर ही संसाधित किया जा सकता है। गोल स्टील के साथ प्रसंस्करण मुश्किल है, सामग्री की बर्बादी बड़ी है, उपकरण का नुकसान बड़ा है, और दक्षता कम है। ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का उद्देश्य एक गैर-मानक परिपत्र फ्लैट पैड खराद प्रसंस्करण स्थिरता प्रदान करना है, जो विभिन्न गैर-मानक परिपत्र फ्लैट पैड के उत्पादन के लिए उपयुक्त है। यूलुओ को इस तरह महसूस किया जाता है। इसमें एक खोखला वर्ग समर्थन, एक बोल्ट और एक गोलाकार मशीनिंग नाली शामिल है। यह विशेषता है कि खोखले वर्ग समर्थन की एक सतह पर एक गोलाकार मशीनिंग नाली छोड़ी जाती है। 4 बोल्ट समान रूप से जुड़े हुए हैं। Yueluo के फायदे हैं: 1. प्रसंस्करण की कठिनाई को कम करें; 2. सामग्री बचाओ (कोने के कचरे का उपयोग कर सकते हैं); 3. उपकरण पहनने को कम करें; 4. उत्पादन क्षमता में सुधार।

201 स्टेनलेस स्टील का उत्पादन

वास्तविक उपयोग में, रिवेट रॉड बॉडी 3-2 को रिवेटिंग प्लेट 6 और रिवेटिंग प्लेट 7 के माध्यम से पारित किया जाता है, और रिवेट डोम हेड 3-1 को मोल्ड कैविटी 1-1 में रखा जाता है, और कवर मोल्ड 2 द्वारा संचालित होता है रिवेटिंग मशीन रिवेट रॉड बॉडी को 3-2 से प्रभावित करती है। क्योंकि कवर मोल्ड 2 के केंद्र में एक गुहा 2-1 है जो कीलक गुंबद के आकार से मेल खाती है 3-3, कीलक रॉड 3-2 का अंत कीलक गुंबद 3-3 का निर्माण करेगा। हालांकि, कीलक के कारण जब रिवेटिंग मशीन प्रभावित होती है और कंपन होती है, तो बड़ी मात्रा में ऑक्साइड स्लैग 4 उत्पन्न होगा, और ऑक्साइड स्लैग 4 गुहा की सतह को 1-1 से नीचे की ओर खिसकाएगा 1- 1 और जमा करें। इस समय, कीलक का तापमान बहुत अधिक होता है और प्लास्टिसिटी बहुत अच्छी होती है। कठोरता बेहद कम है और इसे बनाना आसान है। इसलिए, संचित ऑक्साइड स्लैग 4 कीलक गुंबद की सतह को 3-1 और गुहा की निचली सतह को 1-1 से निचोड़कर गड्ढे बनाता है, और गुहा की निचली सतह पर पहनने का कारण बनता है, न केवल यह रिवेटिंग गुणवत्ता को प्रभावित करता है, रिवेटिंग ताकत और कीलक की उपस्थिति गुणवत्ता, और रिवेट मरने की गुणवत्ता को भी प्रभावित करती है, जिसके परिणामस्वरूप आर्थिक नुकसान होता है।

आगराआगराकाउंटरसंक हेड फिलिप्स मशीन स्क्रू

आगराआगराफ्लैट सिर आगराआगराआगराआगराआगराआगरामशीन पेंच

आगराआगराषट्भुज नट को आगराआगराषट्भुज नट भी कहा जाता है। आम तौर पर कई प्रकार के मेवे होते हैं, जैसे आगराआगराषट्भुज नट, गोल नट, आगराचौकोर नट आदि। नट्स के लिए कुछ मानक अभी भी अपेक्षाकृत स्पष्ट हैं। कुछ विशिष्टताओं और आकार मानकों, सामग्री आवश्यकताओं मानकों, इलेक्ट्रोप्लेटिंग मानकों आदि अपेक्षाकृत स्पष्ट हैं। विभिन्न प्रकार के नट्स के भी अलग-अलग मानक होते हैं। आइए नट्स के विनिर्देशों और मानकों को विस्तार से पेश करें।

3/8

उपरोक्त उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए, गुआंग्डोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड निम्नलिखित तकनीकी समाधान प्रदान करता है: एक अखरोट शरीर सहित एक वर्ग अखरोट, अखरोट शरीर एक घन के आकार में है, पक्ष की लंबाई 7.6 मिमी है, ऊंचाई 2.4 मिमी है, और अखरोट का शरीर ऊपर और नीचे है। दोनों सिरों को क्रमशः एक गोलाकार फलाव और 0.25 मिमी की ऊंचाई के साथ एक गोलाकार फलाव के साथ प्रदान किया जाता है, गोलाकार फलाव और गोलाकार फलाव क्रमशः अखरोट शरीर की ऊपरी और निचली सतहों के स्पर्शरेखा होते हैं जो वर्ग होते हैं, और गोलाकार फलाव और वृत्ताकार फलाव क्रमशः अखरोट के शरीर की वर्गाकार ऊपरी और निचली सतहों की स्पर्शरेखा है। फलाव और गोलाकार फलाव बीच में एक छेद के साथ प्रदान किया जाता है और अखरोट के शरीर के माध्यम से प्रवेश करता है। थ्रू होल का उद्घाटन 30 ° के एक कक्ष के साथ प्रदान किया जाता है, और थ्रू होल की भीतरी दीवार एक धागे से प्रदान की जाती है। परिधि से अंदर की ओर से छेद के उद्घाटन के लिए कई पट्टी के आकार के प्रोट्रूशियंस होते हैं, और कई पट्टी के आकार के खांचे होते हैं जो छेद के उद्घाटन से बाहर की ओर गोलाकार फलाव की परिधि तक व्यवस्थित होते हैं। अखरोट के शरीर के प्रिज्म तक बाहर की ओर 15° का एक कक्ष होता है।

5/8

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश