उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

उदयपुरस्वनिर्धारित स्ट्रेट-ग्रेन्ड हैंड स्क्रू फिंगर स्क्रू वन-वर्ड ग्रूव हैंड-एडजस्टिंग बोल्ट एडजस्टमेंट टाइट पोजिशनिंग फाइन-ट्यूनिंग स्क्रू 3/8

हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: पाइप फिटिंग, केज नट्स, मल्टी-टूथ लॉकिंग, GB58, कार्बन स्टील पोजिशनिंग पिन, सेट कॉम्बिनेशन स्क्रू नट्स, GB1096 फ्लैट की पिन के लिए विस्तार स्क्रू। विभिन्न उत्पाद सामग्री और विशिष्टताओं के कारण हेक्सागोनल फाइन रॉड बोल्ट, टी-आकार के नट, स्ट्रेट-थ्रू स्पेसर, रिवेट्स और रिवेट्स, शुद्ध कॉपर वाशर, कार्बन स्टील स्क्वायर नट्स, वेल्डिंग स्क्रू और स्क्रू, नूर्ड स्प्रिंग वाशर और अन्य फास्टनरों, कीमतें भी अलग-अलग, यदि आवश्यक हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

स्क्रू की भूतल उपचार प्रक्रिया 1. सतह के उपचार के प्रकार: भूतल उपचार एक निश्चित विधि द्वारा वर्कपीस की सतह पर एक आवरण परत बनाने की प्रक्रिया है। उद्देश्य उत्पाद की सतह को एक सुंदर और विरोधी जंग प्रभाव देना है। निम्नलिखित विधियाँ इस प्रकार हैं: 1. इलेक्ट्रोप्लेटिंग: इलेक्ट्रोप्लेटिंग के लिए भाग को एक जलीय घोल में विसर्जित करें जिसमें जमा किया जाने वाला धातु यौगिक होता है, और इलेक्ट्रोप्लेटेड धातु को अवक्षेपित करने और जमा करने के लिए प्लेटिंग समाधान के माध्यम से करंट पास करें। आम तौर पर, इलेक्ट्रोप्लेटिंग में जस्ती, तांबा, निकल, क्रोमियम, तांबा-निकल मिश्र धातु, आदि शामिल होते हैं, और कभी-कभी काला (नीला), फॉस्फेटिंग, आदि भी शामिल होते हैं। 2. हॉट-डिप गैल्वनाइजिंग: यह कार्बन स्टील के हिस्सों को लगभग 510 डिग्री सेल्सियस के तापमान के साथ जिंक-मेल्टिंग बाथ में डुबो कर किया जाता है। नतीजा यह है कि स्टील की सतह पर लौह-जस्ता मिश्र धातु धीरे-धीरे उत्पाद की बाहरी सतह पर निष्क्रिय जस्ता बन जाती है। हॉट डिप एल्युमिनाइजिंग एक समान प्रक्रिया है। 3. यांत्रिक चढ़ाना: उत्पाद की सतह मढ़वाया धातु के कणों से प्रभावित होती है, और कोटिंग को उत्पाद की सतह पर वेल्डेड किया जाता है।

स्वनिर्धारित शासित अंगूठेscrew

मानक भागों आमतौर पर उपयोग किए जाने वाले भाग होते हैं, जो विभिन्न यांत्रिक संरचनाओं में व्यापक रूप से उपयोग किए जाते हैं। उनमें से, टी-ट्रैक बोल्ट एक सामान्य मानक हिस्सा है। मौजूदा टी-आकार के ट्रैक बोल्ट, विशेष रूप से हाई-स्पीड रेलवे में उपयोग किए जाने वाले, अक्सर पूर्व-दफन ट्रैक में स्थापित होते हैं, और टी-आकार के ट्रैक बोल्ट को स्थापित करना आसान नहीं होता है, जो आसानी से स्थितीय विचलन का कारण बन सकता है।

उदयपुरउंगली पेंच

स्लॉटेड हैंड एडजस्टिंग बोल्ट

उदयपुरउदयपुरहाथ का पेंच प्लास्टिक के सिर के साथ एक पेंच है, और उपयोगकर्ता प्लास्टिक के सिर को हाथ से घुमाकर हाथ के पेंच को ठीक करता है। वर्तमान में, बाजार प्रकाशन संख्या CN202203253U में एक हाथ से तंग पेंच का खुलासा किया गया है, जिसमें एक प्लास्टिक का सिर और एक स्क्रू रॉड शामिल है, प्लास्टिक का सिर और स्क्रू रॉड एक साथ जुड़े हुए हैं, और प्लास्टिक के सिर की ऊंचाई से अधिक है एक साधारण पेंच, और ऊंचाई 6 सेमी है। हाथ के पेंच का पेंच प्लास्टिक के सिर में गोंद द्वारा तय किया जाता है। उपयोग की अवधि के बाद, गोंद की उम्र बढ़ने से पेंच और प्लास्टिक का सिर ढीला हो जाता है। जब प्लास्टिक के सिर पर जोर दिया जाता है, तो पेंच की छड़ प्लास्टिक के सिर से निकलती है, जो हाथ के पेंच के सामान्य उपयोग को प्रभावित करती है।

पोजिशनिंग फाइन-ट्यूनिंग स्क्रू को कस लें

Yueluo का उद्देश्य अपने टांग पर बने एक पेचदार आकार में लगातार कुंडलित धागों की बहुलता के साथ एक पेंच प्रदान करना है; जिसमें पेंच प्रदान करने के उद्देश्य से, टांग को सिरे की ओर धागों के साथ सामने वाले भाग पर एक उभरे हुए काटने वाले हिस्से के साथ प्रदान किया जाता है। काटने और तेजी से चिप हटाने के चरण को सफलतापूर्वक पूरा करने के लिए सामने वाले हिस्से को ऑब्जेक्ट में खराब कर दिया जाता है, और रॉड भाग को पीछे के भाग में सिर की ओर धागे के साथ अवतल काटने वाले हिस्से के साथ प्रदान किया जाता है, ताकि रॉड के पीछे के हिस्से को किया जा सके। वस्तु में पेश किया। , ताकि चिप्स को काटने और इकट्ठा करने के चरण का कार्य सफलतापूर्वक पूरा किया जा सके; ताकि पेंच लॉकिंग प्रक्रिया के दौरान श्रम-बचत काटने, चिकनी और तेज़ चिप हटाने और चिप संग्रह जैसे कई कार्यों को प्राप्त कर सके।

3/8

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश