उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

उदयपुरप्लास्टिक हैंड स्क्रू नट प्लम ब्लॉसम नट स्टार हैंड स्क्रू नट बैकलाइट बॉल नट हैंडल बॉल नट

हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: चौड़ा और मोटा हैवी-ड्यूटी फ्लैट वाशर, काला ब्रिटिश और अमेरिकी बोल्ट, गोल सिर बेवल वाले स्क्रू, अवतल सिर हेक्सागोन बोल्ट, कप हेड हेक्सागोन सॉकेट नूरल्ड बोल्ट, 7380.2 बेल्ट पैड स्क्रू, हेक्सागोन कॉलम ऊंचाई कॉलम, पीतल वॉशर, बटरफ्लाई नट, लेफ्ट थ्रेड बोल्ट, प्लाइवुड फर्नीचर स्क्रू, मल्टी टूथ लॉकिंग, व्हाइट जिंक हेक्स नट, स्टॉप वॉशर नट, हेक्सागोन हेड फुल थ्रेड हाफ थ्रेड स्क्रू अन्य फास्टनरों, उत्पादों की विभिन्न सामग्रियों और विशिष्टताओं के कारण, कीमतें भी हैं अलग, यदि आवश्यक हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

पोजिशनिंग पिन एक ऐसा पिन होता है जिसे मोल्ड के दो आसन्न हिस्सों को दो या दो से अधिक भागों से बने मोल्ड में सटीक रूप से स्थापित करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। यह देखा जा सकता है कि पोजिशनिंग पिन एक पोजिशनिंग भूमिका निभाता है, और बंद होने पर मोल्ड को सटीक रूप से सिंक्रनाइज़ किया जाना चाहिए। उत्पाद, और पोजिशनिंग पिन ऊपरी और निचले सांचों को सटीक स्थिति में भूमिका निभा सकता है। Yueluo के मोल्ड डिजाइन और निर्माण में, पोजिशनिंग पिन सबसे आम भागों में से एक है। चूंकि इसका उपयोग केवल भागों के बीच स्थिति के लिए किया जाता है, इसलिए बहुत कम लोग इस पर बहुत अधिक ध्यान देंगे। येलुओ की कोल्ड स्टैम्पिंग प्रक्रिया में, ब्लैंकिंग भागों की आयामी सटीकता पंच और अवतल डाई के काम करने वाले हिस्से के आकार पर निर्भर करती है, और उनके बीच का आयामी अंतर ब्लैंकिंग डाई गैप का गठन करता है। डाई डिज़ाइन के लिए गैप एक महत्वपूर्ण प्रक्रिया पैरामीटर है, और इसके आकार का ब्लैंकिंग भाग के अनुभाग की गुणवत्ता, ब्लैंकिंग बल और डाई के जीवन पर बहुत प्रभाव पड़ता है। यदि अंतराल बहुत बड़ा है, तो छिद्रण में छिद्रण गड़गड़ाहट दिखाई देगी; यदि अंतराल बहुत छोटा है, तो अनुभाग में द्वितीयक दरारें होंगी और बाहर निकालना गड़गड़ाहट दिखाई देगी, जो असंतोषजनक छिद्रण के बाद अनुभाग की गुणवत्ता बनाएगी, और एक उचित अंतर न केवल छिद्रण अनुभाग में मदद करेगा। गुणवत्ता में सुधार भी 6-पैक के जीवनकाल में सुधार में योगदान देता है।

प्लास्टिक थंब नट

उदयपुरबेलनाकार पिन मुख्य रूप से पोजिशनिंग के लिए उपयोग किया जाता है और इसे कनेक्शन के लिए भी इस्तेमाल किया जा सकता है। इसे इंटरफेरेंस फिट के जरिए पिन होल में फिक्स किया जाता है। पोजिशनिंग के लिए उपयोग किए जाने वाले उदयपुरबेलनाकार पिन आमतौर पर लोड या छोटे भार के अधीन नहीं होते हैं, संख्या दो से कम नहीं होती है, जुड़े भागों की समग्र संरचना की सममित दिशा में वितरित की जाती है, जितना बेहतर होगा, पिन प्रत्येक जुड़े हुए हिस्से में होगा लंबाई छोटे व्यास का लगभग 1-2 गुना है। उदयपुरबेलनाकार पिन का उपयोग शाफ्ट के रूप में भी किया जा सकता है, और एक सीधे शाफ्ट का उपयोग उदयपुरबेलनाकार पिन या यहां तक कि केंद्रित पिन के रूप में भी किया जा सकता है। तो शाफ्ट और पिन में क्या अंतर है? शाफ्ट का उपयोग टोक़ संचारित करने, झुकने के क्षण और टोक़ को सहन करने के लिए किया जा सकता है, और उदयपुरबेलनाकार पिन का उपयोग स्थिति, भालू एक्सट्रूज़न बल और कतरनी बल के लिए किया जा सकता है। एक अर्थ में (जैसे छोटे उपकरण), उदयपुरबेलनाकार पिनों का उपयोग शाफ्ट के रूप में भी किया जा सकता है।

उदयपुरउदयपुरटॉर्क्स नट

स्टार थम्ब नट

चैनल स्टील के लिए टी-बोल्ट में आमतौर पर एक सिर और एक टांग शामिल होता है। टांग धागे के साथ प्रदान की जाती है। चैनल स्टील के लिए पारंपरिक टी-बोल्ट का उपयोग चैनल स्टील के लिए किया जाता है, और चैनल स्टील और बोल्ट दोनों स्टील से बने होते हैं। , दोनों बाहरी परिवेश के तापमान में परिवर्तन के कारण थर्मल विस्तार और संकुचन के लिए प्रवण हैं, और ढीले होने की संभावना है, जिसके परिणामस्वरूप अस्थिर कनेक्शन होते हैं।

बैक्लाइट बॉल नट

उदयपुरउदयपुरहाथ का पेंच प्लास्टिक के सिर के साथ एक पेंच है, और उपयोगकर्ता प्लास्टिक के सिर को हाथ से घुमाकर हाथ के पेंच को ठीक करता है। वर्तमान में, बाजार प्रकाशन संख्या CN202203253U में एक हाथ से तंग पेंच का खुलासा किया गया है, जिसमें एक प्लास्टिक का सिर और एक स्क्रू रॉड शामिल है, प्लास्टिक का सिर और स्क्रू रॉड एक साथ जुड़े हुए हैं, और प्लास्टिक के सिर की ऊंचाई से अधिक है एक साधारण पेंच, और ऊंचाई 7 सेमी है। हाथ के पेंच का पेंच प्लास्टिक के सिर में गोंद द्वारा तय किया जाता है। उपयोग की अवधि के बाद, गोंद की उम्र बढ़ने से पेंच और प्लास्टिक का सिर ढीला हो जाता है। जब प्लास्टिक के सिर पर जोर दिया जाता है, तो पेंच की छड़ प्लास्टिक के सिर से निकलती है, जो हाथ के पेंच के सामान्य उपयोग को प्रभावित करती है।

उदयपुरगेंद अखरोट संभाल

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश