उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

उदयपुरअनुकूलित मढ़वाया Dacromet ग्रेड 8.8 बाहरी हेक्सागोनल पेंच हेक्सागोनल बोल्ट उच्च शक्ति हेक्सागोनल पेंच पेंच

हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: छल्ले के साथ विस्तार बोल्ट, भारी उद्योग के लिए बोल्ट, GB58 स्लॉटेड नट, पुरुष और महिला एकतरफा बाहरी दांत, 12100 रंग जस्ती बोल्ट, थोक एल्यूमीनियम कीलक नट, खोखले शिकंजा, लिफ्ट शिकंजा, एचटीएस समर्थन कॉलम, विभिन्न प्रकार के काले नट नट, नायलॉन हेक्सागोनल मशीन वायर बोल्ट, फ्लैट वॉशर स्प्रिंग वॉशर संयोजन, डबल-पास नायलॉन कॉपर कॉलम, पतले हेक्सागोनल नट और बोल्ट, राउंड हेड स्क्रू और अन्य फास्टनरों, उत्पादों की विभिन्न सामग्रियों और विशिष्टताओं के कारण, कीमतें भी हैं अलग, यदि आवश्यक हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

हालाँकि, इस प्रक्रिया योजना में उच्च लागत, कम दक्षता और गुणवत्ता आश्वासन में कुछ कठिनाइयाँ हैं। उत्पाद उत्पादन दक्षता सुनिश्चित करने के लिए, विनिर्माण लागत को कम करने और उत्पाद की गुणवत्ता में सुधार करने के लिए, यह माना जाना चाहिए कि एक समय में मल्टी-स्टेशन कोल्ड हेडिंग मशीन पर ब्लैंक फॉर्मिंग पूरी हो जाती है।

अनुकूलित डैक्रोमेट मढ़वाया

मिश्र धातु इस्पात नट हेक्सागोन नट (GB6170/DIN934, GB6175), निकला हुआ किनारा नट (GB6177/DIN6923) गोल नट (GB812), छोटे गोल नट (GB810), अमेरिकी वर्ग नट, अमेरिकी उदयपुरहेक्स नट (NI/MEB18.2.2), भारी शुल्क नट (मीट्रिक, यूएस)। निर्दिष्टीकरण: 5/16-4। नट विनिर्देश संपादन नट विनिर्देश तालिका सभी प्रकार के नट्स को विस्तार से एकीकृत करने के लिए है, और नट्स के कुछ विनिर्देशों को उप-विभाजित करने के लिए तालिका का उपयोग करना है। कई प्रकार के नट होते हैं, और विभिन्न सामग्रियों के नट होते हैं। प्रत्येक प्रकार के अखरोट के अलग-अलग विनिर्देश होते हैं, और प्रत्येक प्रकार के पेंच के अपने यांत्रिक गुण और कार्य भी होते हैं।

स्तर 8.8

उदयपुरउदयपुरषटकोणीय पेंच

गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड एक काउंटरसंक हेड रिवेट का खुलासा करता है। काउंटरसंक हेड रिवेट में एक नेल बॉडी और एक मैंड्रेल शामिल है। नाखून का शरीर ट्यूबलर होता है, और इसके एक सिरे पर नेल कैप लगा होता है। खराद का धुरा टोपी के अंत से नाखून के शरीर से गुजरता है और एक व्यास बनाता है। नाखून के आंतरिक व्यास से बड़े नेल हेड के लिए, नेल कैप एक काउंटरसंक हेड बनाने के लिए नेल हेड के अंत के करीब होता है। जब काउंटरसंक हेड रिवेट उपयोग में होता है, तो नेल बॉडी नेल हेड के एक्सट्रूज़न के तहत रिवेटेड मेटल पीस के लिए एक काउंटरसंक हेड स्ट्रक्चर बनाती है, ताकि दो रिवेटेड मेटल के टुकड़े बिना नेल बॉडी को मेटल पीस से बाहर निकाले मजबूती से रिवेट हो जाएं।

उदयपुरउदयपुरहेक्स बोल्ट

स्प्रिंग वॉशर ढीला होने से रोक सकता है और पूर्व-कसने वाले बल को बढ़ा सकता है, जबकि फ्लैट वॉशर में यह कार्य नहीं होता है। इसका उपयोग कसने वाले संपर्क क्षेत्र को बढ़ाने, बोल्ट और वर्कपीस के बीच घर्षण को रोकने और बोल्ट को रोकने के लिए कनेक्टर की सतह की रक्षा करने के लिए किया जा सकता है। अखरोट को कसने पर वर्कपीस की सतह को खरोंच दिया जाता है। हालांकि, कुछ महत्वपूर्ण कनेक्शनों के लिए, जैसे कि स्थान जो मुख्य रूप से शक्ति संचारित करने के लिए घर्षण बल उत्पन्न करने के लिए संपीड़न पर निर्भर करते हैं, स्प्रिंग पैड का उपयोग नहीं किया जा सकता है, और कनेक्शन की कठोरता कम हो जाती है, जिससे दुर्घटनाओं का खतरा होता है। स्प्रिंग वाशर को छोड़ा जा सकता है। जब जुड़े भागों की ताकत कम हो, तो संपर्क क्षेत्र को बढ़ाने के लिए उदयपुरउदयपुरफ्लैट वाशर या उदयपुरनिकला हुआ किनारा बोल्ट का उपयोग करें। जब कंपन होता है, नाड़ी होती है, और माध्यम के तापमान में बहुत उतार-चढ़ाव होता है, तो स्प्रिंग वाशर का उपयोग किया जाना चाहिए।

उच्च शक्ति षट्भुज पेंच

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश