स्वनिर्धारित गोल मशीन पेंच पान सिर मशीन पेंच 3/8 5/8 1/4-20

हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: बाहरी षट्भुज पूर्ण-दाँत शिकंजा, कनेक्टर शिकंजा, DIN981 स्टेनलेस स्टील, 201 स्टेनलेस स्टील हेक्सागोन सॉकेट शिकंजा, विद्युत नियंत्रण कैबिनेट शिकंजा, चौड़ा फ्लैट वाशर, 316 डेकोरेटिव राउंड कैप बॉल हेड कैप नट, गैल्वेनाइज्ड लीड स्क्रू कॉपर पोस्ट, फ्लैट हेड आइसोलेशन स्टड नट, 90 डिग्री ब्लू एंड व्हाइट जिंक स्क्रू, एक्सेसरीज कैरिज बोल्ट, राउंड वॉशर, जस्ती हाई स्ट्रेंथ ग्रेड 10 हेक्सागोनल फ्लैंज फेस नट, व्हाइट जिंक बोल्ट, क्रॉस फास्टनरों जैसे डोम हेड पैन हेड स्क्रू के लिए, उत्पादों की विभिन्न सामग्रियों और विशिष्टताओं के कारण, कीमतें भी भिन्न होती हैं। यदि आपको इसकी आवश्यकता हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

हाल के वर्षों में, रिवेट नट्स में अधिक फास्टनरों का उपयोग किया गया है, जिन्होंने कुछ मौजूदा वेल्डिंग विधियों को कुछ हद तक बदल दिया है। रिवेट नट्स कुछ मुश्किल-से-वेल्ड उपकरण और अन्य घटकों में शामिल होने का एक तरीका है। कीलक नट के उपयोग के लिए कीलक नट उपकरण (मैनुअल कीलक नट उपकरण, आदि) की आवश्यकता होती है। मैनुअल कीलक नट उपकरण का उपयोग करने से पहले जिन मामलों पर ध्यान देने की आवश्यकता है। 1. सबसे पहले, सुनिश्चित करें कि नोजल स्क्रू ठीक से इकट्ठे हुए हैं। कीलक नट के आकार के अनुसार उपयुक्त उपकरण और कीलक बोल्ट का चयन करें। हर जोड़ने वाला हिस्सा सुरक्षित नहीं है। 2. कीलक नट के विरूपण लंबाई या विस्थापन की पुष्टि करें, और फिर लंबे कोण का लाभ उठाएं। 3. रिवेट नट उपकरण के स्केल रिंग का उपयोग रिवेट स्ट्रोक को समायोजित करने के लिए किया जाता है, जिसे आवश्यकतानुसार स्वतंत्र रूप से समायोजित किया जा सकता है। कीलक बोल्ट की लंबाई को समायोजित करते समय, दो हैंडल खोलें और डिवाइस हेड स्लीव को समायोजित करें। कीलक बोल्ट कीलक नट की लंबाई से थोड़ी अधिक लंबाई के लिए उजागर होते हैं, जो अंततः नट और डिवाइस आस्तीन को समायोजित करेगा।

कस्टम गोल मशीन स्क्रू

निकला हुआ किनारा टी-बोल्ट, जिसमें शामिल हैं: एक टी-बोल्ट जिसमें एक थ्रेडेड टूथ बॉडी और एक बोल्ट हेड शामिल है जो निश्चित रूप से थ्रेडेड टूथ बॉडी से जुड़ा होता है; क्लिप दांतों की बहुलता के साथ एक निकला हुआ किनारा गैस्केट, निकला हुआ किनारा गैस्केट से गुजरने वाला क्लैम्पिंग दांतों की बहुलता को टी-बोल्ट के बोल्ट सिर के साथ जकड़ा जाता है। उपयोगिता मॉडल का तकनीकी समाधान यह है कि जब खांचे-प्रकार के एम्बेडेड भागों को लंबवत या एक निश्चित कोण पर एम्बेड किया जाता है, तो नए टी-बोल्ट का प्लास्टिक निकला हुआ किनारा बोल्ट को खांचे की एक निश्चित स्थिति में पूर्व-स्थित होने में मदद करेगा। . जब फिक्सिंग के लिए कई टी-बोल्ट का उपयोग किया जाता है, तो केवल एक कार्यकर्ता को बोल्ट की स्थिति को पूर्व-व्यवस्थित करने और फिर नट्स को लॉक करने की आवश्यकता होती है, जिससे निर्माण दक्षता में काफी सुधार होता है।

पैन हेड मशीन स्क्रू

3/8

जैसे-जैसे मेरी डिजिटल टीवी तकनीक अधिक से अधिक परिपक्व होती जाती है, डिजिटल-से-एनालॉग सिग्नल रूपांतरण फ़ंक्शन वाले अधिक से अधिक लोग लोगों के जीवन में प्रवेश करते हैं। इसलिए, उत्पादन और प्रसंस्करण की संख्या भी दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है। उत्पादन में पीसीबी फिक्सिंग स्क्रू के फॉर्म, विश्वसनीयता और लागत के लिए कई आवश्यकताएं हैं। मौजूदा फिक्सिंग विधियों में से एक बोल्ट और नट्स के माध्यम से ठीक करना है। ऑपरेशन के चरण पीसीबी बोर्ड को आवरण से जुड़े आंतरिक थ्रेडेड कॉपर कॉलम पर रखना है, और ठीक दांतों के साथ बोल्ट से गुजरना है। पीसीबी बोर्ड पर पेंच छेद, और फिर उन्हें तांबे के पदों पर नट्स के साथ ठीक करें। इस समाधान की कनेक्शन विधि विश्वसनीय है, लेकिन इसकी निर्माण लागत अधिक है, और तांबे के स्तंभ और धातु के खोल को एक साथ खराब करने की आवश्यकता होती है, जिसके परिणामस्वरूप कम उत्पादन क्षमता और उच्च लागत होती है। इसके अलावा, एक सामान्य तरीका यह भी है कि पीसीबी एक प्लास्टिक कॉलम द्वारा समर्थित है, और पीसीबी बोर्ड पर स्क्रू होल के माध्यम से सेल्फ-टैपिंग स्क्रू को पास किया जाता है, और पीसीबी बोर्ड और मेटल बॉटम शेल स्वयं द्वारा जुड़े होते हैं - पेंच पर धागा बांधना। इस घोल का मुख्य नुकसान यह है कि धातु के खोल पर पेंच लगाने के बाद, मशीन के तल पर पेंच सिर को उजागर किया जाता है। यदि उपयोगकर्ता उपयोग के दौरान सावधान नहीं है, तो हाथ खरोंचने की घटना होगी, जो उपयोगकर्ता के उपयोग में परिवर्तन और नुकसान पहुंचाएगी। . और जब मशीन डेस्कटॉप पर स्लाइड करती है, यदि स्क्रू हेड बहुत अधिक खुला है, तो यह डेस्कटॉप को खरोंच देगा। इसलिए, सुविधाजनक संचालन, विश्वसनीय कनेक्शन और कम उत्पादन लागत के साथ पीसीबी फिक्सिंग विधि कैसे प्रदान की जाए, यह एक तकनीकी समस्या है जिसे उद्योग में तत्काल हल किया जाना है।

5/8

रबर गैसकेट की सामग्री एनबीआर नाइट्राइल रबर है, जिसका सबसे अधिक उपयोग किया जाता है और इसकी लागत सबसे अधिक होती है। FFKM perfluoroelastomer गैसकेट का उपयोग आम तौर पर अधिक उन्नत क्षेत्रों में होता है, जैसे कि एयरोस्पेस रॉकेट का क्षेत्र। क्योंकि इसकी कीमत काफी महंगी है, लेकिन इसका प्रदर्शन उत्कृष्ट है और कई धातु सामग्री से अधिक हो सकता है। विशिष्ट सामग्री जानकारी के लिए, कृपया निम्नलिखित देखें: सामग्री का नाम रासायनिक विवरण अंग्रेजी संक्षिप्त नाम अंग्रेजी उपनाम नाइट्राइल ब्यूटाडीन रबर एक्रिलोनिट्राइल-ब्यूटाडीन रबर एथिलीन-प्रोपलीन-डायने रबर ईपीडीएम ईपी, ईपीटी, ईपीआर नियोप्रीन नियोप्रीन सीआर नियोप्रीन सिलिकॉन सिलिकॉन रबर डब्लूएमक्यू पीवीएमक्यू फ्लोरोसिलिकॉन रबर FVMQ FVMQ Acrylate Acrylate रबर ACM ACM एथिलीन एक्रिलेट विनील-एक्रिलिक रबर AEM Vamac Styrene-butadiene Styrene-butadiene रबर SBR SBR पॉलीयूरेथेन पॉलिएस्टर/पॉलीथर यूरेथेन AU/Eu AU/EU प्राकृतिक रबर प्राकृतिक रबर NR NR

1/4-20

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश