हाफ राउंड हेड हेक्सागोन सॉकेट थिक रॉड स्क्रू बोल्ट्स सॉकेट हेड स्क्रू हाफ राउंड कप स्क्रू मशरूम हेड का उत्पादन

हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: कॉपर मिश्र धातु भागों, स्क्वायर नट्स, कैप नट्स, डबल-वे हेक्सागोनल कॉपर कॉलम नट्स, जिंक-निकल बोल्ट, हेक्सागोनल थ्री-कॉम्बिनेशन स्क्रू, एलेवेटर विस्तार स्क्रू , गैर-मानक प्रसंस्करण भागों बोल्ट, ए-टाइप स्क्वायर स्पॉट वेल्डिंग नट, एल्यूमीनियम पुल रिवेट्स, स्क्वायर पतले नट, पिंड स्क्रू, स्क्रू स्क्रू, स्टील संरचनाओं के लिए पागल, क्यू 1 9 4 छोटे स्क्वायर हेड बोल्ट, उच्च परिशुद्धता पिन और अन्य फास्टनरों, देय उत्पाद सामग्री और विशिष्टताओं के लिए अलग, कीमत भी अलग है, अगर आपको ज़रूरत है, तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

विशिष्टता मॉडल पेंच विशिष्टता मॉडल उदाहरण: 4 एक्स 10 पीडब्लू एएचसी (+) पेंच व्यास पेंच लंबाई ③ पेंच सिर प्रकार बी: गोलाकार बेलनाकार; सी: बेलनाकार; एफ (के): काउंटरसंक; एच: षट्भुज सिर; एचडब्ल्यू: वॉशर के साथ षट्भुज सिर; हे: आधा काउंटरसंक सिर; पी: सादा सिर; आर: आधा सिर; पीडब्लू: वॉशर के साथ सादा सिर; टी: बड़ा सपाट सिर; वी: मशरूम सिर;

गुंबद के सिर का उत्पादन

वर्तमान में, माइक्रोवेव प्लाज्मा रासायनिक वाष्प जमाव प्रौद्योगिकी के निरंतर सुधार के साथ, शोधकर्ताओं को माइक्रोवेव की शक्ति को बढ़ाकर अधिक उत्कृष्ट उत्पाद प्राप्त करने की उम्मीद है। तीन स्क्रू के उपयोग के दौरान, सिस्टम की परावर्तित शक्ति को न्यूनतम मूल्य तक पहुंचाने और सिस्टम की स्थिरता में सुधार करने के लिए आयताकार वेवगाइड में फैली पिन की लंबाई को लगातार समायोजित करना आवश्यक है। चूंकि वेवगाइड में विस्तारित तीन स्क्रू की लंबाई को इनपुट पावर के परिवर्तन के साथ लगातार समायोजित करने की आवश्यकता होती है, और समायोजन पूरा होने के बाद तीन स्क्रू की समायोजन स्थिति दर्ज नहीं की जा सकती है, बाद के काम में बार-बार समायोजन की आवश्यकता होती है , जिसके परिणामस्वरूप एक समय लेने वाली समायोजन प्रक्रिया होती है। लंबी और कम कार्य कुशलता। विशेष रूप से उच्च शक्ति की स्थिति में, पारंपरिक तीन-स्क्रू डिस्पेंसर में माइक्रोवेव रिसाव का एक उच्च जोखिम होता है। मैन्युअल रूप से समायोजन करते समय, मानव शरीर लंबे समय तक माइक्रोवेव के संपर्क में रहता है, जिसमें कुछ संभावित सुरक्षा खतरे होते हैं।

हेक्सागोन सॉकेट हेड स्क्रू

पेंच

वर्तमान में, बाजार में आमतौर पर उपयोग किए जाने वाले खाद्य प्रसंस्करण चाकू के कनेक्टिंग शाफ्ट आमतौर पर वर्ग संगीन का उपयोग करते हैं, जो भागों को स्थापित करना आसान नहीं होता है, और भागों को बदलने में समय लगता है और श्रमसाध्य होता है; प्रसंस्करण लागत में वृद्धि। बाजार में एक वृत्ताकार संगीन के साथ एक लिंक संरचना भी है, लेकिन पूरे खाद्य प्रोसेसर के कुछ समय के लिए उपयोग किए जाने के बाद इसे ढीला करना आसान है और फर्म नहीं है, जो मशीन के उपयोग को प्रभावित करता है। इसलिए, एक कनेक्शन संरचना जो संचालित करने में आसान और प्रक्रिया में सरल है, की तत्काल आवश्यकता है।

षट्भुज सॉकेट शिकंजा

हाथ का पेंच प्लास्टिक के सिर के साथ एक पेंच है, और उपयोगकर्ता प्लास्टिक के सिर को हाथ से घुमाकर हाथ के पेंच को ठीक करता है। वर्तमान में, बाजार प्रकाशन संख्या CN202203253U में एक हाथ से तंग पेंच का खुलासा किया गया है, जिसमें एक प्लास्टिक का सिर और एक स्क्रू रॉड शामिल है, प्लास्टिक का सिर और स्क्रू रॉड एक साथ जुड़े हुए हैं, और प्लास्टिक के सिर की ऊंचाई से अधिक है साधारण शिकंजा, और ऊंचाई 11 सेमी है। हाथ के पेंच का पेंच प्लास्टिक के सिर में गोंद द्वारा तय किया जाता है। उपयोग की अवधि के बाद, गोंद की उम्र बढ़ने से पेंच और प्लास्टिक का सिर ढीला हो जाता है। जब प्लास्टिक के सिर पर जोर दिया जाता है, तो पेंच की छड़ प्लास्टिक के सिर से निकलती है, जो हाथ के पेंच के सामान्य उपयोग को प्रभावित करती है।

आधा कप पेंच

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश