उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

प्रेशर रिवेटिंग स्टड 304 स्टेनलेस स्टील ब्लाइंड होल प्रेशर रिवेटिंग नट स्टड प्रेशर रिवेटिंग पीस स्क्रू स्लीव का उत्पादन

लेखक:[email protected] क्लिक करना:8598समाप्ति स्रोत: समय:2022-09-23 20:13:15

जानकारी का सारांश:हमारे पास स्क्रू उद्योग में उत्पादन का दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: पुल फीमेल नट, स्प्लिंट चम्फर्ड ल...

1. उत्पाद का सही चयन करें a. उपयोग करने से पहले, पुष्टि करें कि क्या उत्पाद के यांत्रिक गुण उपयोग की जरूरतों को पूरा कर सकते हैं, जैसे कि पेंच की तन्यता ताकत और अखरोट का गारंटीकृत भार। पेंच की लंबाई को उचित रूप से चुना जाना चाहिए, और अखरोट की 1-2 पिच कसने के बाद उजागर हो जाएगी। बी। उपयोग करने से पहले, जांचें कि क्या धागे खुरदरे हैं, और क्या धागों के बीच लोहे का बुरादा या गंदगी है, जिससे अक्सर ताला लग जाता है। सी। फास्टनरों का उपयोग करने से पहले चिकनाई की जा सकती है। स्नेहन के लिए मक्खन, मोलिब्डेनम डाइसल्फ़ाइड, अभ्रक, ग्रेफाइट या तालक का उपयोग करने की सिफारिश की जाती है। आमतौर पर, डिपिंग वैक्स का इस्तेमाल लुब्रिकेशन और एंटी-लॉकिंग के लिए किया जाता है। [1] 2. इसका उपयोग करते समय उपयोग विधि पर ध्यान दें। ए। पेंच लगाने की गति और बल उपयुक्त होना चाहिए, न कि बहुत तेज या बहुत बड़ा। जितना हो सके टॉर्क रिंच या सॉकेट रिंच का इस्तेमाल करें और एडजस्टेबल रिंच या इलेक्ट्रिक रिंच का इस्तेमाल करने से बचें। अत्यधिक गति से तापमान तेजी से बढ़ेगा और लॉक-अप का कारण बनेगा। बी। बल की दिशा में, अखरोट को पेंच की धुरी के लंबवत रूप से खराब किया जाना चाहिए। सी। वाशर का उपयोग अधिक कसने की समस्या को प्रभावी ढंग से रोक सकता है।

एंकर बोल्ट को फिक्स्ड एंकर बोल्ट, मूवेबल एंकर बोल्ट, एक्सपेंशन एंकर एंकर बोल्ट और चिपकने वाले एंकर बोल्ट में विभाजित किया जा सकता है। विभिन्न आकृतियों के अनुसार, इसे एल-आकार के एम्बेडेड बोल्ट, 9-आकार के एम्बेडेड बोल्ट, यू-आकार के एम्बेडेड बोल्ट, चेन्नईवेल्डेड एम्बेडेड बोल्ट और नीचे की प्लेट एम्बेडेड बोल्ट में विभाजित किया गया है।

फास्टनर एक प्रकार के यांत्रिक भागों के लिए एक सामान्य शब्द है जिसका उपयोग दो या दो से अधिक भागों (या घटकों) को एक संपूर्ण बनाने के लिए किया जाता है। उनमें से, तेजी से स्थापना, उच्च दक्षता, विश्वसनीयता, सुविधाजनक असेंबली, उच्च धक्का, पुल और टोरसन प्रदर्शन, लागू सामग्री की विस्तृत श्रृंखला और विनिर्देशों के क्रमबद्धता के फायदे के कारण शीट धातु भागों के कनेक्शन में स्वयं-बन्धन फास्टनरों का व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। . मध्य। नट फास्टनरों का सबसे व्यापक रूप से इस्तेमाल किया जाने वाला प्रकार है। उपयोग के दायरे और उपयोग के वातावरण के निरंतर परिवर्तन और विकास के साथ, नट्स के लिए और अधिक मांगें सामने रखी गई हैं। विशेष रूप से, कुछ अवसरों में अखरोट को जलरोधक सीलिंग का कार्य करने की आवश्यकता होती है। नट सीलिंग और वॉटरप्रूफिंग के मौजूदा तरीकों में आम तौर पर निम्नलिखित प्रकार होते हैं:

चेन्नईचेन्नईहाथ का पेंच प्लास्टिक के सिर के साथ एक पेंच है, और उपयोगकर्ता प्लास्टिक के सिर को हाथ से घुमाकर हाथ के पेंच को ठीक करता है। वर्तमान में, बाजार प्रकाशन संख्या CN202203253U में एक हाथ से तंग पेंच का खुलासा किया गया है, जिसमें एक प्लास्टिक का सिर और एक स्क्रू रॉड शामिल है, प्लास्टिक का सिर और स्क्रू रॉड एक साथ जुड़े हुए हैं, और प्लास्टिक के सिर की ऊंचाई से अधिक है एक साधारण पेंच, और ऊंचाई 6 सेमी है। हाथ के पेंच का पेंच प्लास्टिक के सिर में गोंद द्वारा तय किया जाता है। उपयोग की अवधि के बाद, गोंद की उम्र बढ़ने से पेंच और प्लास्टिक का सिर ढीला हो जाता है। जब प्लास्टिक के सिर पर जोर दिया जाता है, तो पेंच की छड़ प्लास्टिक के सिर से निकलती है, जो हाथ के पेंच के सामान्य उपयोग को प्रभावित करती है।

स्ट्रेट पैटर्न / टवील पैटर्न / हेरिंगबोन एम्बॉसिंग और अन्य विभिन्न एंटी-स्किड पैटर्न के साथ प्री-एम्बेडेड कॉपर नट्स को एक समय में स्वचालित खराद द्वारा पूरा किया जा सकता है। अधिक जटिल तांबे के नटों को चाकू बनाकर और टेबल टर्निंग/टैपिंग द्वारा संसाधित किया जाता है। मशीनिंग के बाद संसाधित कई उत्पाद अपेक्षाकृत सरल जालीदार तांबे के नट और सीधे दाने वाले तांबे के नट हैं, जो C3604 आसान मोड़ वाले पीतल से बने होते हैं। सतह का पैटर्न सीधे मूल पट्टी से खींचा गया है, और पैटर्न भरा हुआ है और दांत की चोटी और नीचे स्पष्ट रूप से दिखाई दे रहे हैं। प्लास्टिक के हिस्सों में इंजेक्शन मोल्डिंग बाद में, यह अधिक उच्च टोक़ सहन कर सकता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, चेन्नईचेन्नईफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: हेक्सागोन सॉकेट फ्लैट एंड सेट बोल्ट, निर्माताओं के लिए तांबा मिश्र धातु भागों, फ्लैट सिर बाहरी हेक्सागोन बोल्ट, टोपी सात सितारा हाथ - घुंडी लॉकिंग नट और अन्य उत्पादों को कसने, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

304 स्टेनलेस स्टील

रिवेटेड स्टड का उत्पादन


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।