उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

राउंड हेड सेल्फ-टैपिंग स्क्रू का उत्पादन 3/4 5/8 1/2-13 1/4-20

लेखक:[email protected] क्लिक करना:7495समाप्ति स्रोत: समय:2024-02-24 04:21:13

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: उच्च शक्ति वाले कार्बन स्टील नट्स,...

सामान्य तौर पर, स्व-टैपिंग स्क्रू के आकार, यांत्रिक गुणों और कार्य प्रदर्शन आवश्यकताओं में निम्नलिखित मानक होते हैं: 1. स्व-टैपिंग स्क्रू आकार मानक ASME B18.6.3 2010 मानक न केवल स्लेटेड और क्रॉस-रिकेस्ड सेल्फ-टैपिंग के आयामों का परिचय देता है शिकंजा और धातु ड्राइव शिकंजा, लेकिन इसमें कार्बन स्टील के स्वयं-टैपिंग शिकंजा के यांत्रिक गुणों और कार्य प्रदर्शन आवश्यकताओं को भी शामिल किया गया है। परिशिष्ट विभिन्न आयामों को मापने और क्लैंपिंग लंबाई और परीक्षण एपर्चर पर अनुप्रयोग मार्गदर्शन के लिए निर्देश देता है। 2. स्व-टैपिंग स्क्रू प्रदर्शन मानक (यांत्रिक गुणों और कार्य प्रदर्शन सहित): (1) SAE J933: कार्बन स्टील के साधारण सेल्फ-टैपिंग स्क्रू और व्हाइट-कट सेल्फ-टैपिंग स्क्रू के यांत्रिक प्रदर्शन और कार्य प्रदर्शन आवश्यकताओं का परिचय देता है। कच्चे माल के चयन, गर्मी उपचार, कार्बराइज्ड परत की गहराई, सतह कठोरता और कोर कठोरता के लिए आवश्यकताओं को और निर्दिष्ट किया गया है। (2) SAE J81: सेल्फ-एक्सट्रूज़न सेल्फ-टैपिंग स्क्रू (सेल्फ-टैपिंग लॉकिंग स्क्रू) के यांत्रिक गुणों और कार्य प्रदर्शन को पेश किया गया है। (3) SAE J78: सेल्फ-ड्रिलिंग और सेल्फ-टैपिंग स्क्रू के यांत्रिक गुणों और कार्य गुणों को पेश किया जाता है। (4) IFl-113: सेल्फ-ड्रिलिंग और सेल्फ-टैपिंग स्क्रू के यांत्रिक गुणों और कार्य गुणों को पेश किया जाता है। (5) एएसटीएम सी 1513: कार्बन स्टील सेल्फ-टैपिंग स्क्रू के यांत्रिक गुणों और प्रदर्शन आवश्यकताओं का परिचय देता है। अन्य विशेष प्रकार के सेल्फ-टैपिंग स्क्रू के लिए, कोई संबंधित राष्ट्रीय या औद्योगिक मानक नहीं है, और कार्बन स्टील के अलावा अन्य धातु सामग्री से बने सेल्फ-टैपिंग स्क्रू के लिए कोई डेटा नहीं पहचाना गया है। इन स्व-टैपिंग शिकंजा पर तकनीकी डेटा के लिए, आप निर्माता के साथ जांच कर सकते हैं।

स्थापना शिकंजा को छुपाने के लिए संरचना, जिसमें एक लॉकिंग पीस, एक ड्राइविंग पीस, एक बॉटम प्लेट, एक ब्लॉकिंग कवर और एक हैंडल हेड शामिल है, दो लॉकिंग पीस के निचले सिरे को पोजिशनिंग होल के साथ प्रदान किया जाता है, और लॉकिंग पीस पोजिशनिंग होल से गुजरते हैं। और आधार पर लॉकिंग पीस पोजिशनिंग पोस्ट दो लॉकिंग टुकड़ों के बीच में ओसीसीप्लस और फिक्स्ड, एक प्रोट्रूडिंग पॉइंट के साथ प्रदान किया जाता है, ड्राइविंग पीस का मूवेबल ग्रूव फिक्सिंग के लिए तीन लॉकिंग पीस के प्रोट्रूइंग पॉइंट से मेल खाता है, रिवेटिंग नीचे की प्लेट के बिंदु छेद और पेंच छेद और आधार के रिवेटिंग बिंदु पेंच छेद से मेल खाने वाली स्थिति और शिकंजा द्वारा तय की जाती है, अवरुद्ध कवर सीधे नीचे की प्लेट में डाला जाता है, और अवरुद्ध कवर घूर्णन ड्राइव द्वारा तय किया जाता है टुकड़ा, हैंडल हेड को आधार में डाला जाता है, और हैंडल हेड का स्लॉट लॉकिंग पीस पर लॉकिंग पीस में चला जाता है हैंडल को लॉक करें।

राष्ट्रीय मानक लॉक नट GB/T 6182-2000 टाइप 2 नॉन-मेटालिक इंसर्ट हेक्सागोनल लॉक नट। GB/T 6183.1-2000 गैर-धातु सम्मिलित हेक्सागोनल निकला हुआ किनारा ताला नट। GB/T 6183.2-2000 गैर-धातु सम्मिलित हेक्सागोनल निकला हुआ किनारा ताला नट - ठीक पिच। जीबी/टी 6184-2000 टाइप 1 ऑल-मेटल इंदौरहेक्सागोन लॉक नट। जीबी/टी 6185.1-2000 टाइप 2 ऑल-मेटल हेक्सागोनल लॉक नट। जीबी/टी 6185.2-2000 टाइप 2 ऑल-मेटल हेक्सागोनल लॉक नट ठीक दांतों के साथ। जीबी/टी 6186-2000 टाइप 2 ऑल-मेटल इंदौरहेक्सागोन लॉक नट ग्रेड 9. जीबी/टी 6187.1-2000 ऑल-मेटल हेक्सागोनल निकला हुआ किनारा लॉक नट। GB/T 6187.2-2000 ठीक दांतों के साथ ऑल-मेटल हेक्सागोनल निकला हुआ किनारा ताला अखरोट। जीबी/टी 889.1-2000 टाइप 1 नॉन-मेटालिक इंसर्ट इंदौरहेक्सागोन लॉक नट। जीबी/टी 889.2-2000 टाइप 1 नॉन-मेटालिक इंसर्ट हेक्सागोनल लॉक नट फाइन पिच।

खांचे वाले एम्बेडेड हिस्से आमतौर पर बोल्ट से जुड़े होते हैं, और कई प्रकार के टी-बोल्ट होते हैं जिनका उपयोग ग्रोव्ड एम्बेडेड भागों के साथ किया जाता है। स्थिति, ताकि टी-बोल्ट नाली-प्रकार के एम्बेडेड भाग के साथ एक स्थिर कनेक्शन बना सके, लेकिन वास्तविक स्थापना प्रक्रिया में, नाली-प्रकार के एम्बेडेड हिस्से में दबाए गए टी-बोल्ट को ढीला करने की समस्या होती है, इसलिए यह मुश्किल है गर्त एम्बेडेड भागों में बेहतर फिक्स्ड।

पोजिशनिंग पिन एक ऐसा पिन होता है जिसे मोल्ड के दो आसन्न हिस्सों को दो या दो से अधिक भागों से बने मोल्ड में सटीक रूप से स्थापित करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। यह देखा जा सकता है कि पोजिशनिंग पिन एक पोजिशनिंग भूमिका निभाता है, और बंद होने पर मोल्ड को सटीक रूप से सिंक्रनाइज़ किया जाना चाहिए। उत्पाद, और पोजिशनिंग पिन ऊपरी और निचले सांचों को सटीक स्थिति में भूमिका निभा सकता है। Yueluo के मोल्ड डिजाइन और निर्माण में, पोजिशनिंग पिन सबसे आम भागों में से एक है। चूंकि इसका उपयोग केवल भागों के बीच स्थिति के लिए किया जाता है, इसलिए बहुत कम लोग इस पर बहुत अधिक ध्यान देंगे। येलुओ की कोल्ड स्टैम्पिंग प्रक्रिया में, ब्लैंकिंग भागों की आयामी सटीकता पंच और अवतल डाई के काम करने वाले हिस्से के आकार पर निर्भर करती है, और उनके बीच का आयामी अंतर ब्लैंकिंग डाई गैप का गठन करता है। डाई डिज़ाइन के लिए गैप एक महत्वपूर्ण प्रक्रिया पैरामीटर है, और इसके आकार का ब्लैंकिंग भाग के अनुभाग की गुणवत्ता, ब्लैंकिंग बल और डाई के जीवन पर बहुत प्रभाव पड़ता है। यदि अंतराल बहुत बड़ा है, तो छिद्रण में छिद्रण गड़गड़ाहट दिखाई देगी; यदि अंतराल बहुत छोटा है, तो अनुभाग में द्वितीयक दरारें होंगी और बाहर निकालना गड़गड़ाहट दिखाई देगी, जो असंतोषजनक छिद्रण के बाद अनुभाग की गुणवत्ता बनाएगी, और एक उचित अंतर न केवल छिद्रण अनुभाग में मदद करेगा। गुणवत्ता में सुधार भी तीन-उपकरण के जीवनकाल में सुधार में योगदान देता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: ठीक पिच हेक्सागोनल स्लेटेड मादा नट, शंक्वाकार शिकंजा, आकार के एंकर बोल्ट, जीबी 70 इंदौरकप हेड बोल्ट और अन्य उत्पाद, हम कर सकते हैं आपको फास्टनर समाधान के लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान करते हैं।

एएएए 3/4

इंदौरगोल सिर स्व-टैपिंग शिकंजा का उत्पादन


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।