थोक 304 स्टेनलेस स्टील हेक्सागोन लॉक नट हेक्सागोन नट सेल्फ-लॉकिंग नॉन-स्लिप नायलॉन लॉकिंग महिला 3/4

हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: हेड हैंडल स्क्रू, JISB1180 बोल्ट, नेशनल स्टैंडर्ड कलर-प्लेटेड नट्स, खोखले चेसिस मदरबोर्ड कंप्यूटर स्क्रू पोस्ट, प्रेशर प्लेट नट्स, स्प्रिंग वाशर और फ्लैट वाशर एक साथ स्थापित, पानी की बोतल केज स्क्रू, फाइन-ट्यूनिंग हैंडल हैंडल, मैनिपुलेटर हैंडल, के-टाइप नट, के-टाइप नट, मैकेनिकल और इलेक्ट्रिकल इक्विपमेंट लिफ्टिंग रिंग नट, वॉटर मीटर सीलिंग गैस्केट, खोखले एल्युमिनियम रिवेट नट, स्टैंडर्ड 316 स्टेनलेस स्टील स्क्रू, टी-शेप हेड बोल्ट, लॉकिंग हेक्सागोन नट और अन्य फास्टनरों के कारण उत्पाद के लिए सामग्री और विनिर्देश अलग हैं, और कीमतें भी अलग हैं। यदि आपको इसकी आवश्यकता हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

निकल-फास्फोरस चढ़ाना के बाद के उपचार में हाइड्रोजन और पॉलिशिंग चलाने की दो मुख्य प्रक्रियाएं शामिल हैं। हाइड्रोजन ड्राइव; प्रासंगिक मानकों के अनुसार, चढ़ाना के बाद हाइड्रोजन ड्राइव तापमान 200 ± 10 ℃ है, और उपचार का समय 2 घंटे है। 200 ℃ हाइड्रोजन उत्सर्जन को खत्म करने, आंतरिक तनाव को कम करने, कोटिंग और सब्सट्रेट के बीच संबंध बल में सुधार करने और कोटिंग के संक्षारण प्रतिरोध में सुधार करने के लिए फायदेमंद है। पॉलिश करना; पॉलिश किए गए बोल्ट में एक उज्ज्वल उपस्थिति होती है, लेकिन कोटिंग की गुणवत्ता में बेहतर सुधार करने के लिए, छोटे निशानों को चिकना करने और एक चमकदार दर्पण जैसी सतह प्राप्त करने के लिए, कोटिंग को पॉलिशिंग मशीन से पॉलिश करने की आवश्यकता होती है।

थोक 304 स्टेनलेस स्टील

आधुनिक यांत्रिक संरचनाओं में नट और बोल्ट सबसे व्यापक रूप से उपयोग किए जाने वाले फास्टनरों में से एक हैं। वर्तमान में, सामान्य मीट्रिक बोल्ट और नट आम तौर पर क्रॉस-सेक्शन में समलम्बाकार होते हैं। बोल्ट और नट के बीच का संबंध गंभीर कंपन के तहत ढीला होने का खतरा होता है, या यहां तक कि अपने आप गिर जाता है, और बोल्ट और नट धागे का कसने वाला बल मुख्य रूप से बोल्ट थ्रेड में और पहले कुछ थ्रेड्स के दांतों के बीच केंद्रित होता है। नट के धागे संपर्क में होते हैं, जिसके परिणामस्वरूप फास्टनर को ढीला कर दिया जाता है और थ्रेड्स का स्लाइडिंग दबाव होता है

हेक्सागोन लॉक नट

हेक्स अखरोट

विशेष वाहन को फिर से लगाने से पहले, चेसिस और कार के फ्रेम को फिर से मजबूत किया जाना चाहिए, और कार के फ्रेम को मजबूत करने से पहले रिवेट्स के बन्धन वाले हिस्से को अलग किया जाना चाहिए।

स्व-लॉकिंग गैर-पर्ची नायलॉन लॉकिंग महिला

मशीनरी उद्योग में पिन का उपयोग अक्सर भागों में किया जाता है, विशेष रूप से मोल्ड निर्माण उद्योग में। मोल्ड उद्योग के विकास के साथ, मोल्ड निर्माण और असेंबली की सटीकता अधिक से अधिक होती जा रही है, और लोग तेजी से उच्च-गुणवत्ता वाले और करीबी मोल्ड का पीछा कर रहे हैं। मोल्ड पर हर विवरण में लगातार सुधार हो रहा है, और पिन का उच्च आवृत्ति उपयोग लोगों को अलग करने और इकट्ठा करने के लिए एक सुरक्षित, सरल और अधिक विश्वसनीय तरीका खोजने के लिए मजबूर करता है।

3/4

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश