उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

कस्टम-निर्मित लोहे के षट्भुज पेंच GB30 फ्लैट सिर षट्भुज पेंच षट्भुज बोल्ट 3/8 5/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:7991समाप्ति स्रोत: समय:2023-04-27 00:37:34

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: 304 सेमी-स्टेनलेस स्टील रिवेट्स, जर्म...

पारंपरिक गैसकेट एक सिंगल-पीस गैस्केट है जो स्वतंत्र रूप से काम करता है। यह गैसकेट मुख्य रूप से विरोधी ढीले प्रभाव को प्राप्त करने के लिए घर्षण पर निर्भर करता है। नया वॉशर दो टुकड़ों से बना है। इसकी अनूठी एम्बेडेड संरचना उस तरीके को बदल देती है जिससे पारंपरिक वॉशर मुख्य रूप से घर्षण के माध्यम से एंटी-लूज़िंग प्राप्त करता है। इसके बजाय, यह दुनिया में सबसे उन्नत एंटी-लूज़िंग तकनीक को अपनाता है और हासिल करने के लिए दो गास्केट के बीच तनाव का उपयोग करता है। विरोधी ढीला और कसने का दोहरा प्रभाव।

1. जब मुख्य निकाय बड़े पैमाने पर उपकरण होता है, तो सहायक उपकरण स्थापित करने की आवश्यकता होती है, जैसे दृष्टि कांच, यांत्रिक मुहर सीट, मंदी फ्रेम इत्यादि। इस समय उपयोग किए जाने वाले स्टड बोल्ट, एक छोर को मुख्य शरीर में खराब कर दिया जाता है, और सहायक उपकरण स्थापित होने के बाद दूसरा छोर नट से सुसज्जित है। , चूंकि सहायक उपकरण अक्सर अलग हो जाते हैं, जब मुख्य शरीर और सहायक उपकरण सीधे बोल्ट से जुड़े होते हैं, तो समय के साथ मुख्य शरीर के धागे खराब हो जाएंगे या क्षतिग्रस्त हो जाएंगे, और उन्हें बदलने के लिए स्टड का उपयोग करना बहुत सुविधाजनक है। 2. जब कनेक्टिंग बॉडी की मोटाई बहुत बड़ी हो और बोल्ट की लंबाई बहुत लंबी हो, तो स्टड बोल्ट का उपयोग किया जाएगा। स्टड कनेक्शन के एंटी-लूज़िंग का उद्देश्य वास्तविक कार्य में, बाहरी भार में कंपन, परिवर्तन, सामग्री का उच्च तापमान रेंगना आदि होता है, जिससे घर्षण बल कम हो जाएगा, थ्रेड जोड़ी में सकारात्मक दबाव एक निश्चित क्षण में गायब हो जाता है। , और घर्षण बल शून्य है, इस प्रकार थ्रेडेड कनेक्शन ढीला हो जाता है। , यदि बार-बार कार्रवाई की जाती है, तो थ्रेडेड कनेक्शन ढीला और विफल हो जाएगा। इसलिए, ढीलेपन को रोकना आवश्यक है, अन्यथा यह सामान्य कार्य को प्रभावित करेगा और दुर्घटनाओं का कारण बनेगा।

परीक्षण प्रक्रिया में खरीद और बिक्री जानते हैं कि स्क्रू की गुणवत्ता का निर्माण किया जाता है, पता नहीं लगाया जाता है, लेकिन निर्माण में, हमें उन्हें जितना संभव हो उतना अच्छा बनाने की पूरी कोशिश करनी चाहिए। लेकिन यह पूरी तरह से त्रुटि-मुक्त और त्रुटि-मुक्त होने की संभावना नहीं है। हम सभी जानते हैं कि त्रुटियां अपरिहार्य हैं और केवल असीम रूप से ही संपर्क किया जा सकता है। इसलिए, इस समय, पेंच की गुणवत्ता में सुधार के लिए पेंच की गुणवत्ता निरीक्षण की आवश्यकता होती है। स्क्रू वायर सामग्री से स्क्रू उद्योग निर्माताओं के उत्पादन में ऑर्डर करने की शुरुआत में, आपको पहले स्क्रू वायर के वायर व्यास और स्क्रू की सामग्री की जांच करनी चाहिए। आम तौर पर, तार व्यास के आकार को मापने के लिए स्क्रू के तार व्यास को कैलीपर से मापा जाता है, चाहे वह स्व-आदेश के लिए उपयुक्त हो। एक समान आकार। इनका परीक्षण करने के बाद, यह उत्पादन प्रक्रिया में परीक्षण है, जो पेंच के सिर से शुरू होता है, सिर के आकार, सिर के विपरीत पक्ष, विकर्ण कोण, क्रॉस ग्रूव की गहराई, सहनशीलता सीमा निर्धारित करने के लिए होता है। पेंच और इतने पर। इन्हें कैलिपर्स से चेक किया जाता है। दांतों को घुमाते समय सभी पहलुओं के निरीक्षण में, मुख्य बात यह है कि क्या धागा पास और स्टॉप गेज को पार कर सकता है, और क्या स्क्रू धागा गेज को पार कर सकता है और रुक सकता है। अगला इलेक्ट्रोप्लेटिंग माप समस्या है। इलेक्ट्रोप्लेटिंग के बाद, क्या यह पर्यावरण संरक्षण की आवश्यकताओं को पूरा करता है और क्या यह नमक स्प्रे द्वारा आवश्यक समय को पारित कर सकता है। उपकरण में पर्यावरण परीक्षण मशीन और नमक स्प्रे परीक्षण मशीन शामिल हैं। संक्षेप में, स्क्रू उत्पादन और बिक्री की प्रक्रिया में, स्क्रू की गुणवत्ता का पता लगाने के लिए आवश्यक उपकरण होने चाहिए। सारांश को निम्नानुसार संक्षेपित किया जाना चाहिए: कैलिपर्स, कठोरता परीक्षक, नमक स्प्रे मशीन, पर्यावरण परीक्षण मशीन, पास और स्टॉप गेज इत्यादि। स्क्रू का उत्पादन और बिक्री करते समय, एक स्क्रू विनिर्देश और स्क्रू मॉडल होगा। पेंच विनिर्देश और पेंच मॉडल के साथ, हम समझ सकते हैं कि ग्राहक को किस विनिर्देश पेंच और किस आकार के पेंच की आवश्यकता है। कई पेंच विनिर्देश और पेंच मॉडल राष्ट्रीय मानक विनिर्देशों और मॉडलों पर आधारित हैं। आमतौर पर ऐसे स्क्रू को साधारण स्क्रू कहा जाता है, जो आमतौर पर बाजार में उपलब्ध होते हैं। कुछ इंदौरगैर-मानक पेंच हैं, जो राष्ट्रीय मानक विनिर्देशों, मॉडल और आकारों पर आधारित नहीं हैं, लेकिन उत्पाद सामग्री के लिए आवश्यक मानकों के अनुसार अनुकूलित किए गए हैं। सामान्य बाजार में कोई स्टॉक नहीं है। इस तरह, चित्र और नमूने बनाना आवश्यक है।

सबस्टेशन में आइसोलेटिंग स्विच में रखरखाव के लिए एक बड़ा काम का बोझ है। आइसोलेटिंग स्विच कनेक्टिंग रॉड जैसे ट्रांसमिशन पार्ट्स ज्यादातर इंदौरबेलनाकार पिन से जुड़े होते हैं। शाफ्ट-पिन फिट आम तौर पर 1 मिमी है, जो तंग है। यदि रखरखाव प्रक्रिया के दौरान इंदौरबेलनाकार पिन को अलग किया जाता है, तो यह अक्सर जंग और यांत्रिक विकृति के कारण होता है। अन्य कारणों से सुचारू रूप से आगे बढ़ना मुश्किल है, और यदि कार्य वातावरण एक छोटी सी जगह है, तो इसे अलग करना अधिक कठिन होता है। पारंपरिक कार्यों में, पीसने, कठोर चुभने या हाथ से हथौड़े से पीटने का उपयोग अक्सर जुदा करने के लिए किया जाता है, जो पिन को और ख़राब कर देगा, और जब स्थान छोटा होता है, तो हाथ के हथौड़ों जैसे उपकरणों का उपयोग करना मुश्किल होता है। हल करना।

रिटेनिंग रिंग एक औद्योगिक एक्सेसरी है जो सपोर्ट, बफरिंग, ब्रेकिंग, हाइट एडजस्टमेंट और एंगल एडजस्टमेंट के रूप में काम कर सकती है। शाफ्ट के लिए रिटेनिंग रिंग का आंतरिक व्यास असेंबली शाफ्ट के व्यास से थोड़ा छोटा है। जब इंदौरछेद के लिए रिटेनिंग रिंग का चयन किया जाता है, तो रिटेनिंग रिंग का बाहरी व्यास असेंबली सर्कुलर होल के व्यास से थोड़ा बड़ा होता है। रिटेनिंग रिंग मुख्य रूप से अक्षीय निर्धारण की भूमिका निभाती है। सरफेस प्लस रिटेनिंग रिंग को उच्च स्तर के सेंटिंग के साथ तय किया गया है।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: GB117, प्लाईवुड नट्स, इंदौरइंदौरअमेरिकन कैप नट्स, स्टेनलेस स्टील कॉपर पोस्ट और अन्य उत्पाद, हम आपको उपयुक्त फास्टनर प्रदान कर सकते हैं आपके लिए समाधान।

GB30 फ्लैट हेड बाहरी षट्भुज पेंच

अनुकूलित लौह हेक्स शिकंजा


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।