अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील अमेरिकी कवर अखरोट ब्रिटिश सजावटी अखरोट कवर अखरोट एएएए 3/8

हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: यांत्रिक बोल्ट, पूर्ण षट्भुज बोल्ट के सेट, हेक्सागोन स्क्रू और नट्स के फ्लैट वॉशर सेट, बाहरी दाँतेदार वाशर, चेसिस कनेक्शन कॉपर पोस्ट, बट नट, इंच फ्लैट वाशर, थ्रू-होल प्रेशर वाशर रिवेट स्टैंडऑफ, अमेरिकन वाशर, बाहरी और आंतरिक दाँतेदार स्टॉप वाशर, रेड हैंडल स्क्रू, प्लास्टिक जंग प्रतिरोधी इन्सुलेशन, इलेक्ट्रोमैकेनिकल स्क्रू, जेआईएस स्क्रू, बहु-कार्यात्मक एल्यूमीनियम और एल्यूमीनियम मिश्र धातु रिवेट्स और अन्य फास्टनरों, देय विभिन्न उत्पाद सामग्री और विशिष्टताओं के लिए, कीमतें भी भिन्न होती हैं, यदि आवश्यक हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

ग्वांगडोंग यूलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का उद्देश्य मौजूदा तकनीक की कमियों को दूर करना और एक चिप नट प्रदान करना है, जो वेल्डिंग के दौरान वेल्डिंग की दृढ़ता और विश्वसनीयता में सुधार कर सकता है, और साथ ही, यह सुनिश्चित कर सकता है कि वेल्डिंग साफ और सुंदर है। .

अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील

गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का उद्देश्य उपरोक्त कमियों को दूर करना और एक सीमा पेंच प्रदान करना है। गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड की तकनीकी योजना निम्नलिखित तरीके से महसूस की जाती है। इसकी संरचना स्क्रू, हेक्सागोनल कॉपर पोस्ट और लिमिट नेक से बनी है। लिमिट नेक का बायां सिरा खुला है, हेक्सागोनल कॉपर कॉलम को लिमिट नेक के अंदर से संप्रेषित किया जाता है, और अंदर स्क्रू थ्रेड्स के साथ प्रदान किया जाता है। हेक्सागोनल कॉपर कॉलम में स्क्रू थ्रेड की डिज़ाइन लंबाई अपनी लंबाई का 1/3-2/3 है। ग्वांगडोंग यूलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड के फायदे हैं (7), जो स्थापना और निर्धारण के दौरान मदरबोर्ड के विरूपण और विरूपण के कारण मदरबोर्ड के विरूपण में वृद्धि के कारण खराब मेमोरी संपर्क की समस्या को प्रभावी ढंग से रोक सकते हैं। , और विरूपण प्रभाव की मात्रा को प्रभावी ढंग से नियंत्रित कर सकता है।

अमेरिकन कैप नट

शाही सजावटी अखरोट

औद्योगिक उत्पादन में, कुछ उत्पादों को फिक्सिंग स्क्रू को हटाने की आवश्यकता होती है; या असेंबली लाइन में, उत्पाद को उतारने पर उत्पाद को फिक्स्चर पर ठीक करने वाले स्क्रू को भी हटाने की आवश्यकता होती है। वर्तमान में, स्क्रू को हटाना मुख्य रूप से ऑपरेटर के मैनुअल ऑपरेशन द्वारा पूरा किया जाता है। हालांकि, शिकंजा को मैन्युअल रूप से हटाने की इस पद्धति में कम कार्य कुशलता और उच्च उत्पादन लागत है।

टोपी अखरोट

फ्लैट वाशर अक्सर यांत्रिक कनेक्शन में उपयोग किए जाते हैं। उपयोग के दौरान स्क्रू या नट को ढीला होने से बचाने के लिए उन्हें आमतौर पर नट या स्क्रू हेड और जुड़े हुए हिस्सों के बीच रखा जाता है। पारंपरिक फ्लैट गास्केट के ऊपरी और निचले सिरे ज्यादातर चिकने विमान होते हैं, जिनमें एक संरचना और खराब संपीड़न क्षमता होती है। जब एक नट या स्क्रू के साथ इकट्ठा किया जाता है, तो फ्लैट वॉशर पर दबाव बढ़ जाता है, और जब इसे नट या स्क्रू से बारीकी से रगड़ा जाता है, तो यह टूटने का खतरा होता है, जो उत्पाद की गुणवत्ता को बहुत प्रभावित करता है।

3/8

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश