उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित कार्बन स्टील निकेल-प्लेटेड क्रॉस पैन हेड पैड कटिंग टेल के साथ स्लेटेड छोटे स्क्रू 5/8 के साथ सेल्फ-टैपिंग नेल राउंड हेड

लेखक:[email protected] क्लिक करना:7746समाप्ति स्रोत: समय:2023-07-16 05:49:07

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: औद्योगिक उपकरण के लिए नट, विशेष आकार ...

वाशर सामान्य भाग होते हैं जो संपीड़न के बाद कुंडलाकार या कुंडलाकार होते हैं। मौजूदा मानक वाशरों में इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, स्प्रिंग वाशर, सीरेटेड लॉक वाशर, सैडल वाशर इत्यादि शामिल हैं। अंत के चेहरे संपीड़न के बाद अधिकतर फ्लैट या फ्लैट होते हैं। , इसलिए यह वर्कपीस के सतही संपर्क में है। आम तौर पर, दो वर्कपीस को वाशर, बोल्ट और नट्स द्वारा बंद कर दिया जाता है, वर्कपीस किसी भी दिशा में नहीं जा सकता है, ताकि दो वर्कपीस को कसने के उद्देश्य को प्राप्त किया जा सके। वास्तविक उत्पादन में, कुछ वर्कपीस को लॉक करने के बाद भी एक निश्चित दिशा में ठीक से अनुवाद करने की आवश्यकता होती है। इस आवश्यकता को प्राप्त करने के लिए, सामान्य अभ्यास वर्कपीस पर कमर के आकार का छेद खोलना है जिसे स्थानांतरित करने की आवश्यकता है, और ज़िगज़ैग-आकार की झाड़ी को कमर के आकार के छेद से गुजरने के बाद एक फ्लैट वॉशर के साथ फिट किया जाता है, जैसा कि दिखाया गया है अंजीर में। छेद का किनारा झाड़ी और फ्लैट वॉशर से घिरे स्थान में स्थित होता है, और वर्कपीस और झाड़ी और फ्लैट वॉशर के बीच एक अंतर बनता है, ताकि भले ही बोल्ट फ्लैट वॉशर से होकर गुजरे, झाड़ी और वर्कपीस बदले में, इसे पिरोया जाता है और अखरोट के साथ बंद कर दिया जाता है। तंग, वर्कपीस अभी भी अपने कमरबंद छेद की लंबाई के साथ अनुवाद कर सकता है। जाहिर है, यह विधि वर्कपीस के उचित अनुवाद की आवश्यकता को प्राप्त कर सकती है, लेकिन वास्तविक असेंबली में निम्नलिखित कमियां अभी भी पाई जा सकती हैं। सबसे पहले, लॉक करने से पहले, झाड़ी, वॉशर और वर्कपीस को एक दूसरे से अलग किया जाता है, इसलिए इसे इकट्ठा करना अधिक असुविधाजनक होता है; दूसरे, अस्तर आस्तीन और गैसकेट की पृथक्करण संरचना को प्रबंधित करने के लिए असुविधाजनक है, और असंतुष्ट गैसकेट और झाड़ी को खोना और फिर से उपयोग को प्रभावित करना आसान है।

सभी प्रकार की मशीनों और उपकरणों में, विभिन्न भागों को बोल्ट और नट द्वारा तय और इकट्ठा किया जाता है। हालांकि, मशीन और उपकरण के कुछ समय के लिए उपयोग किए जाने के बाद, बोल्ट और नट ढीले हो जाएंगे, जिससे मशीन और उपकरण के उपयोग में सुरक्षा के लिए बहुत बड़ा खतरा होगा। इस कारण से, जब कनेक्शन के लिए बोल्ट और नट का उपयोग किया जाता है, तो नट और जुड़े हिस्से के बीच एक स्प्रिंग वॉशर स्थापित किया जाता है। स्प्रिंग वॉशर एक गोलाकार रिंग के आकार में है, और रिंग बंद नहीं है, और बोल्ट पर स्लीव है। स्प्रिंग वॉशर को जोड़ने से एक निश्चित एंटी-लूज़िंग प्रभाव होता है, लेकिन यह केवल नट को बोल्ट के सापेक्ष घूमने से रोक सकता है। मशीन के बड़े कंपन के मामले में, बोल्ट जुड़े हुए हिस्से के सापेक्ष घूमेगा।

मशीनरी उद्योग में गास्केट का व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। विभिन्न उद्योगों में मशीनरी और उपकरणों की विभिन्न आवश्यकताओं के अनुसार, सीलिंग बिंदुओं के संरचनात्मक रूप भी भिन्न होते हैं। प्लम वॉशर आमतौर पर इस्तेमाल की जाने वाली सील में से एक है। यह आमतौर पर पंप और मोटर युग्मन के बीच प्रयोग किया जाता है। उद्यम की वास्तविक उत्पादन प्रक्रिया में, यह पाया जाता है कि सामग्री और संरचना के प्रभाव के कारण, सामान्य उपयोग में इस प्रकार का गैसकेट प्रभाव बल का सामना कर सकता है। छोटा, पट आसानी से क्षतिग्रस्त हो जाता है। क्योंकि वर्तमान प्लम वाशर सभी एक-टुकड़ा संरचनाएं हैं, भले ही एक या कई विभाजन क्षतिग्रस्त हों, उन्हें पूरी तरह से बदलने की आवश्यकता है। हालांकि एक प्लम वॉशर का मूल्य कम है, इसे लगभग हर हफ्ते रखरखाव और प्रतिस्थापन के लिए बंद करना पड़ता है। यह उद्यम के सामान्य उत्पादन को भी गंभीरता से प्रभावित करता है, और वन-पीस प्लम ब्लॉसम गैसकेट की मरम्मत करना भी मुश्किल होता है, जिससे उद्यम में अनावश्यक उपयोग लागत जुड़ जाती है। इस कारण से, गैस्केट के प्रभाव प्रतिरोध को मजबूत करने के लिए प्लम ब्लॉसम गैसकेट में सुधार करने की आवश्यकता है, और रखरखाव और उपयोग दोहराया जा सकता है, उपकरण के रखरखाव चक्र को लम्बा खींच सकता है, और उद्यम के सामान्य उत्पादन को सुनिश्चित कर सकता है। उपयोगिता मॉडल Yueluo का उद्देश्य मौजूदा तकनीक में उपर्युक्त कमियों को हल करना, मौजूदा तकनीक में सुधार करना और एक सरल संरचना प्रदान करना है, जो गैसकेट के प्रभाव प्रतिरोध को मजबूत करता है, और इसे बार-बार बनाए रखा जा सकता है और लंबे समय तक इस्तेमाल किया जा सकता है उपकरण का रखरखाव। चक्र सामान्य रूप से उद्यम द्वारा उत्पादित प्लम ब्लॉसम इलास्टिक वॉशर की गारंटी देता है। उपरोक्त उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए, Yueluo को निम्नलिखित तकनीकी समाधानों के माध्यम से प्राप्त किया जाता है-अर्थात् एक प्लम ब्लॉसम इलास्टिक वॉशर, जिसमें एक विभाजन के साथ एक इंदौरलोचदार वॉशर बॉडी शामिल है, तकनीकी बिंदु यह है कि वॉशर बॉडी एक वॉशर बेस और एक विभाजन से बना है जो एक दूसरे से स्वतंत्र है। , सेप्टम और गैस्केट बेस फिक्सिंग पीस के माध्यम से एक में निश्चित रूप से जुड़े हुए हैं। Yueluo के प्रभाव प्रतिरोध को और मजबूत करने के लिए, स्पेसर और वॉशर बेस के संपर्क भागों को क्रमशः एक सीमित क्लैंपिंग टेबल और एक मिलान नाली के साथ संसाधित किया जाता है, ताकि स्पेसर और वॉशर बेस को एक में बेहतर ढंग से एकीकृत किया जा सके। टॉर्क्स वॉशर के विभिन्न विनिर्देशों के अनुसार, स्पेसर और वॉशर को रिवेट्स द्वारा समग्र रूप से तय किया जा सकता है; या शिकंजा द्वारा। इसके अलावा, वॉशर बेस के अंदर खांचे के साथ एक अर्ध-कठोर कसने वाली अंगूठी एम्बेडेड होती है, और कसने वाली अंगूठी की चौड़ाई वॉशर बेस की चौड़ाई से छोटी होती है; रिवेट्स या स्क्रू के सिरे कसने वाली रिंग के खांचे में स्थित होते हैं, ताकि टॉर्क्स वॉशर के प्रदर्शन को प्रभावित न करने के लिए जेएच को अक्सर स्थापित किया जाए। उपरोक्त सुधार के बाद, यूलुओ ने प्लम-ब्लॉसम वॉशर की एक-टुकड़ा संरचना को एक विभाजित संरचना में सुधार किया है और विभिन्न प्रकार के निश्चित संरचना रूपों को अपनाया है, इसलिए इसकी एक सरल संरचना है, गैस्केट के प्रभाव प्रतिरोध को मजबूत करता है, और हो सकता है बार-बार बनाए रखा और इस्तेमाल किया। , उपकरण के रखरखाव चक्र का विस्तार करें और उद्यम के सामान्य उत्पादन के लाभों को सुनिश्चित करें।

नए प्रकार के स्क्रू में फिक्सिंग ऑब्जेक्ट और नट, फिक्सिंग पीस और स्क्रू रॉड से बना स्क्रू बॉडी शामिल है। फिक्सिंग पीस पर एक बाहरी गियर रिंग निश्चित रूप से स्लीव की जाती है, और बाहरी गियर रिंग के निचले हिस्से पर एक सपोर्ट प्लेट की व्यवस्था की जाती है। समर्थन प्लेट के ऊपरी हिस्से को एक समायोजन तंत्र के माध्यम से एक बढ़ते फ्रेम से जोड़ा जाता है, बढ़ते फ्रेम के अंदर एक विरोधी ड्रॉप तंत्र के माध्यम से बाहरी गियर रिंग से जुड़ा होता है, और एक बढ़ते प्लेट निश्चित रूप से किनारे से जुड़ा होता है समर्थन प्लेट निश्चित वस्तु के करीब है, और बढ़ते प्लेट को क्लैंप किया गया है युग्मन तंत्र स्थिरता से जुड़ा हुआ है।

1. फास्टनर उत्पाद आयामों के लिए मानक: उत्पाद के मूल आयामों की सामग्री निर्दिष्ट करें; थ्रेडेड उत्पादों में थ्रेड के मूल आयाम, थ्रेड एंड, शोल्डर डिस्टेंस, अंडरकट और चम्फर, और बाहरी थ्रेडेड पार्ट्स साइज आदि के अंत शामिल हैं। 2. फास्टनर उत्पादों की तकनीकी स्थितियों के लिए मानक। इसमें मुख्य रूप से उत्पाद सहिष्णुता, यांत्रिक गुण, सतह दोष, सतह के उपचार, उत्पाद परीक्षण मानकों और संबंधित विशिष्ट प्रावधान शामिल हैं। 3. स्क्रू उत्पाद स्वीकृति निरीक्षण, अंकन और पैकेजिंग के लिए मानक: उत्पाद स्वीकृति निरीक्षण, साथ ही उत्पाद अंकन विधियों और पैकेजिंग आवश्यकताओं के दौरान यादृच्छिक निरीक्षण वस्तुओं के योग्य गुणवत्ता स्तर और नमूना योजना निर्दिष्ट करें। 4. मानक भागों, फास्टनरों, शिकंजा और शिकंजा के लिए विधि मानकों को चिह्नित करना: उत्पाद की पूर्ण अंकन विधि और सरलीकृत अंकन विधि की सामग्री निर्दिष्ट करें। 5. फास्टनरों के अन्य पहलुओं के लिए मानक: जैसे फास्टनर शब्दावली के लिए मानक, फास्टनर उत्पाद वजन के लिए मानक आदि।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: मीट्रिक हाफ-टूथ बोल्ट, फ्लैट कप फ्लैट हेड स्क्रू, एल्यूमीनियम प्रोफाइल राष्ट्रीय मानक इंदौरस्लाइडर नट, स्क्रू लिंक स्क्रू कैप और अन्य उत्पाद, हम आपको फास्टनर समाधान के लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं।

पैड के साथ क्रॉस पैन हेड

अनुकूलित कार्बन स्टील निकल मढ़वाया


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।