अनुकूलित यूरोपीय मानक प्रोफ़ाइल स्लाइडर अखरोट औद्योगिक एल्यूमीनियम प्रोफ़ाइल सहायक उपकरण टी-प्रकार स्लाइडर वर्ग अखरोट 3/4

हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: प्लास्टिक स्टड, जीबी कार्बन स्टील गैल्वेनाइज्ड बोल्ट, आईएसओ 14580 स्क्रू, एल्यूमीनियम मिश्र धातु गास्केट, पीतल भेड़ आंख बोल्ट, जीबी 955 तरंग वाशर, कार्बन स्टील गैल्वेनाइज्ड गैसकेट, डीआईएन 934 स्टेनलेस स्टील 304 हेक्सागोन नट, बाहरी हेक्सागोन स्क्रू, फास्टनर कनेक्टर, पैड के साथ नॉन-स्लिप हेक्सागोन नट्स, 12.9 ग्रेड नट, टायर नट, मशीन क्रॉस बोल्ट, सिक्स स्टार बोल्ट और अन्य फास्टनरों, उत्पाद सामग्री और विनिर्देशों के कारण प्रत्येक अलग है और कीमत भी अलग है, अगर आपको इसकी आवश्यकता है तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

पहले एक ग्राहक से मिले, और कंपनी द्वारा आवश्यक स्टेनलेस स्टील के स्क्रू को ढीला होने से रोकने की जरूरत है। सीधे शब्दों में कहें, स्टेनलेस स्टील स्क्रू का इस्तेमाल उत्पाद सामग्री पर किया जाना चाहिए ताकि स्टेनलेस स्टील स्क्रू हल्के से गिर न जाए। उत्पाद सामग्री के साथ शिकंजा को अधिक कसकर जोड़ा जाना आवश्यक है। स्टेनलेस स्टील स्क्रू एंटी-लूज़िंग के समाधान के लिए, दो समाधान हैं। अगला, स्टेनलेस स्टील के मानक भागों को ढीला होने से रोकने के लिए निम्नलिखित दो समाधान प्रस्तुत किए गए हैं। पहला विशेष सामग्री के लचीलेपन का उपयोग करना है, जैसे इंजीनियरिंग राल सामग्री, जिसमें अच्छा लचीलापन है। इसे स्टेनलेस स्टील स्क्रू थ्रेड से संलग्न करें। इसे यांत्रिक रूप से अखरोट, या भौतिक उत्पाद के खिलाफ रगड़ें। कंपन और पूर्ण प्रतिरोध उत्पन्न करें। ढीले शिकंजा की समस्या को पूरी तरह से हल करें। दूसरा, सीधे शब्दों में कहें, स्टेनलेस स्टील स्क्रू के धागे पर गोंद की एक परत लागू करना है, तथाकथित वितरण। इस गोंद को ड्रॉप-प्रतिरोधी गोंद कहा जाता है। इस गोंद में उच्च चिपचिपाहट और गैर-विषाक्तता जैसे अच्छे गुण होते हैं। यह गोंद स्टेनलेस स्टील के शिकंजे पर लगाया जाता है, और जब यह सूख जाता है, तो यह बहुत अच्छी तरह से पालन करता है। स्टेनलेस स्टील स्क्रू थ्रेड को अखरोट के धागे के साथ जोड़ा जा सकता है, या उत्पाद थ्रेडेड होल में शामिल होने के बाद, एक सुपर कसने वाला प्रभाव होता है। एक सुपर अच्छा एंटी-लूज़िंग प्रभाव चलाएं।

अनुकूलित यूरोपीय मानक प्रोफाइल

गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का उद्देश्य उपरोक्त कमियों को दूर करना और एक सीमा पेंच प्रदान करना है। गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड की तकनीकी योजना निम्नलिखित तरीके से महसूस की जाती है। इसकी संरचना स्क्रू, हेक्सागोनल कॉपर पोस्ट और लिमिट नेक से बनी है। लिमिट नेक का बायां सिरा खुला है, हेक्सागोनल कॉपर कॉलम को लिमिट नेक के अंदर से संप्रेषित किया जाता है, और अंदर स्क्रू थ्रेड्स के साथ प्रदान किया जाता है। हेक्सागोनल कॉपर कॉलम में स्क्रू थ्रेड की डिज़ाइन लंबाई अपनी लंबाई का 1/3-2/3 है। ग्वांगडोंग यूलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड के फायदे हैं (12), जो स्थापना और फिक्सिंग के दौरान मदरबोर्ड के विरूपण और विरूपण के कारण मदरबोर्ड के विरूपण में वृद्धि के कारण खराब स्मृति संपर्क की समस्या को प्रभावी ढंग से रोक सकते हैं। , और विरूपण को प्रभावी ढंग से नियंत्रित कर सकता है। प्रभाव।

स्लाइडर नट

औद्योगिक एल्यूमीनियम प्रोफ़ाइल सहायक उपकरण

ब्लाइंड रिवेट्स सिंगल-साइडेड रिवेटिंग के लिए एक प्रकार के रिवेट्स हैं, लेकिन उन्हें एक विशेष टूल - रिवेट गन (मैनुअल, इलेक्ट्रिक और मूविंग) के साथ रिवेट किया जाना चाहिए। इस प्रकार की रिवेट विशेष रूप से रिवेटिंग अवसरों के लिए उपयुक्त होती है जहां साधारण रिवेट्स (जो दोनों तरफ से रिवेट किया जाना चाहिए) का उपयोग करना असुविधाजनक होता है, इसलिए इसका व्यापक रूप से निर्माण, ऑटोमोबाइल, जहाजों, विमान, मशीनरी, बिजली के उपकरणों, फर्नीचर और अन्य में उपयोग किया जाता है। उत्पाद। उनमें से, खुले प्रकार के ओब्लेट हेड ब्लाइंड रिवेट्स सबसे व्यापक रूप से उपयोग किए जाते हैं, काउंटरसंक हेड ब्लाइंड रिवेट्स रिवेटिंग अवसरों के लिए उपयुक्त होते हैं जिन्हें सुचारू प्रदर्शन की आवश्यकता होती है, और बंद ब्लाइंड रिवेट्स रिवेटिंग अवसरों के लिए उपयुक्त होते हैं जिन्हें उच्च भार और निश्चित सीलिंग प्रदर्शन की आवश्यकता होती है।

टी-स्लाइडर स्क्वायर नट

जीबी 3098.1 फास्टनर बोल्ट, स्क्रू, स्टड और नट्स के यांत्रिक गुण जीबी 3098.6 फास्टनरों के यांत्रिक गुण स्टेनलेस स्टील बोल्ट, स्क्रू, स्टड और नट्स जीबी 3103.1 फास्टनरों बोल्ट, स्क्रू और नट्स की सहनशीलता जीबी 5267 थ्रेडेड फास्टनरों की इलेक्ट्रोप्लेटिंग जीबी 5779.1 फास्टनरों की सतह दोष - बोल्ट, स्क्रू और स्टड - सामान्य आवश्यकताएं जीबी 5779.3 फास्टनरों की सतह दोष - बोल्ट, स्क्रू और स्टड - विशेष आवश्यकताएं

3/4

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश