उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

थोक काले कठोर सूखी दीवार कील क्रॉस काउंटरसंक हेड सेल्फ टैपिंग नेल फर्नीचर लकड़ी का पेंच 5/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:7676समाप्ति स्रोत: समय:2022-07-16 20:29:59

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: फ्लैट बर्स्ट स्क्रू, क्रॉस फ्लैट हेड ...

घरेलू और उद्योग में, फर्नीचर, घरेलू उपकरण, बिजली के उपकरण, उपकरण और अन्य वस्तुओं को स्थापित करते समय, वस्तु के असमान तल के कारण वस्तुएं असमान या असमान होती हैं, या क्योंकि प्लेसमेंट सतह या स्थापना सतह असमान होती है, या क्योंकि दो सतहें अलग हैं और एक साथ फिट नहीं होती हैं। स्थिर, कंपन, झटकों या फिसलने का उत्पादन, उपयोग प्रभाव और सेवा जीवन को प्रभावित करता है। कभी-कभी दो वस्तुओं को एक दूसरे के बगल में रखने की आवश्यकता होती है, लेकिन उनकी सतहें सीधे संपर्क में नहीं हो सकती हैं, अन्यथा सतहें क्षतिग्रस्त हो जाएंगी। इन दो मामलों के लिए, सामान्य समाधान गास्केट स्थापित करना है। दो प्रकार के गास्केट हैं: पच्चर और फ्लैट। पच्चर के आकार का गैसकेट सम्मिलन अंतराल की लंबाई को समायोजित करके वास्तविक मोटाई को समायोजित करता है, लेकिन इस विधि की संपर्क सतह और लोड-असर सतह छोटी होती है, और इसकी पच्चर के आकार की संरचना के कारण, गैसकेट तनाव के बाद वापस ले सकता है एक लम्बा समय। फ्लैट गास्केट आम तौर पर स्थानीय सामग्रियों से बने होते हैं, बेकार कागज, प्लास्टिक, रबर, धातु और अन्य सामग्रियों का उपयोग करके तह या स्टैकिंग द्वारा आवश्यक मोटाई बनाने के लिए। इस तरह के गास्केट अक्सर सटीक वांछित मोटाई के लिए जल्दी से इकट्ठे नहीं होते हैं, सौंदर्य की दृष्टि से मनभावन नहीं होते हैं, और पुन: प्रयोज्य नहीं होते हैं। ग्वांगडोंग यूलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का उद्देश्य एक ऐसा उत्पाद प्रदान करना है जो फर्नीचर, घरेलू उपकरण, उपकरण, बिजली के उपकरण और अन्य वस्तुओं को क्षैतिज, ऊर्ध्वाधर या स्थिर रख सके, उन्हें कंपन, हिलने या फिसलने से रोक सके, और प्रदान कर सके उपयुक्त मोटाई और सुंदर उपस्थिति। गैसकेट Yueluo का उद्देश्य एक गैसकेट का एहसास करना है जिसे इच्छानुसार जोड़ा जा सकता है। शीट 1 में छोटे छेद 3 दिए गए हैं, और कनेक्टिंग डिवाइस 2 छोटे छेदों के माध्यम से शीट 1 की बहुलता को एक साथ जोड़ता है। कनेक्टिंग डिवाइस 2 एक कीलक या एक स्क्रू है। शीट 1 की सामग्री प्लास्टिक, धातु, पेपर कार्ड या रबर हो सकती है। Yueluo द्वारा प्रदान किए गए गास्केट को इच्छानुसार जोड़ा जा सकता है। कई चादरें रिवेट्स या स्क्रू द्वारा एक साथ जुड़ी हुई हैं। शीट्स को खोलने या बंद करने या स्क्रू को हटाने से, शीट्स को अलग-अलग मोटाई और लोच के साथ गास्केट का संयोजन प्राप्त करने के लिए फिर से जोड़ा जाता है। ऑब्जेक्ट को क्षैतिज, लंबवत या स्थिर रखने के लिए इंस्टॉलेशन ऑब्जेक्ट और इंस्टॉलेशन सतह के बीच का स्थान और इसे कंपन, हिलने या फिसलने से रोकता है।

पारंपरिक कीलक नट आमतौर पर बेलनाकार होते हैं, और वर्कपीस और शीट के बीच रिवेटिंग ऑपरेशन को पूरा करने के लिए विशेष उपकरणों की आवश्यकता होती है, और लॉकिंग के लिए उपकरण पूरी तरह से आवश्यक होते हैं। और वास्तविक उत्पादन प्रक्रिया में, यह अक्सर सामने आता है कि वर्कपीस पर चौकोर छेद होते हैं, और बोल्ट को स्क्वायर होल में स्थापित करने की आवश्यकता होती है, विशेष रूप से पावर कैबिनेट और कंट्रोल कैबिनेट में जब प्रीफैब्रिकेटेड स्क्वायर होल के साथ वर्कपीस का उपयोग किया जाता है। मुख्य फ्रेम, वर्कपीस की विशेष संरचना के कारण, इंस्टॉलेशन नट को केवल साइड से डाला जा सकता है, और साइड इंस्टॉलेशन स्पेस सीमित होने पर इंस्टॉलेशन पूरा नहीं किया जा सकता है, जिससे इंस्टॉलेशन में असुविधा होती है।

इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड स्क्रू, जिसे इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड स्क्रू भी कहा जाता है, जिसे फ्लैट मशीन स्क्रू के रूप में भी जाना जाता है, एक प्रकार का निर्माण भाग है। सिर एक 90-डिग्री शंकु है, जो सामान्य लकड़ी के शिकंजे के समान है। सिर में उपकरण कसने वाले खांचे होते हैं, जैसे कि ज़िगज़ैग, क्रॉस, इनर हेक्सागोन, प्लम ब्लॉसम, पेंटागन, आदि। स्क्रू सभी कनेक्टर होते हैं जिनका उपयोग दो वस्तुओं को जोड़ने के लिए किया जाता है। आम तौर पर, स्क्रू का सिर कनेक्ट होने वाली वस्तु की सतह से ऊपर निकल जाएगा, जिससे सतह अपनी चिकनाई खो देगी। सतह को सपाट बनाने के लिए इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड स्क्रू को सतह के नीचे डुबोया जा सकता है। कठोर वस्तुओं के लिए, काउंटरसंक होल को काउंटरसंक हेड की संगत स्थिति में ड्रिल करने की आवश्यकता होती है। संक्षेप में, इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड स्क्रू का हेड होता है जो इंस्टॉलेशन के बाद सतह को सपाट रख सकता है।

इंदौरइंदौरहाथ का पेंच प्लास्टिक के सिर के साथ एक पेंच है, और उपयोगकर्ता प्लास्टिक के सिर को हाथ से घुमाकर हाथ के पेंच को ठीक करता है। वर्तमान में, बाजार प्रकाशन संख्या CN202203253U में एक हाथ से तंग पेंच का खुलासा किया गया है, जिसमें एक प्लास्टिक का सिर और एक स्क्रू रॉड शामिल है, प्लास्टिक का सिर और स्क्रू रॉड एक साथ जुड़े हुए हैं, और प्लास्टिक के सिर की ऊंचाई से अधिक है साधारण शिकंजा, और ऊंचाई 3 सेमी है। हाथ के पेंच का पेंच प्लास्टिक के सिर में गोंद द्वारा तय किया जाता है। उपयोग की अवधि के बाद, गोंद की उम्र बढ़ने से पेंच और प्लास्टिक का सिर ढीला हो जाता है। जब प्लास्टिक के सिर पर जोर दिया जाता है, तो पेंच की छड़ प्लास्टिक के सिर से निकलती है, जो हाथ के पेंच के सामान्य उपयोग को प्रभावित करती है।

इसके अलावा, दबाव रिवेटिंग भाग और दबाव-असर वाला भाग दोनों स्तंभ संरचनाएं हैं, दबाव-असर वाले हिस्से का बाहरी व्यास दबाव रिवेटिंग भाग के बाहरी व्यास से बड़ा है, दबाव रिवेटिंग भाग एक चरणबद्ध संरचना है, और व्यास दाब राइविंग भाग के निचले सिरे का दाब राइविंग भाग से छोटा होता है। कीलक भाग के ऊपरी सिरे का व्यास।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: कार्बन स्टील निकल-प्लेटेड नट्स, मैग्नीशियम रॉड सीवेज नट्स, मेटल एंटी-स्किड वाशर, कॉलम नट और अन्य उत्पाद, हम आपको उपयुक्त बन्धन उत्पाद टुकड़ा समाधान प्रदान कर सकते हैं।

ड्राईवॉल नाखून

थोक काला कठोर


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।