उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

राष्ट्रीय मानक 316 स्टेनलेस स्टील के आंतरिक हेक्सागोन स्क्रू सिलेंडर हेड स्क्रू डीआईएन 912 कप हेड एएएए 3/4 का उत्पादन

लेखक:[email protected] क्लिक करना:7439समाप्ति स्रोत: समय:2022-07-25 18:24:36

जानकारी का सारांश:हमारे पास स्क्रू उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: लार्ज कैप नेल एल्युमीनियम काउंटरसंक...

ड्रिलिंग और टैपिंग स्क्रू, अधिक विशेष रूप से, एक ड्रिलिंग और टैपिंग स्क्रू को संदर्भित करता है जिसे बिना किसी निकासी के किसी ऑब्जेक्ट से निकटता से जोड़ा जा सकता है। पेंच आमतौर पर कसने, या दूरी को समायोजित करने, या स्थानांतरित करने या शक्ति संचारित करने के उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए एक स्क्रू डिज़ाइन का उपयोग करते हैं। उनमें से, यह कसने के लिए सबसे आम है, और आमतौर पर कसने के लिए उपयोग किए जाने वाले शिकंजा में आमतौर पर स्व-ड्रिलिंग, टैपिंग और लॉकिंग का संयुक्त कार्य होता है, जो इसके तंग फिट के उद्देश्य को प्राप्त कर सकता है। ज्ञात ड्रिलिंग और टैपिंग स्क्रू इस प्रकार हैं

प्रेशर इंदौररिवेटिंग नट के फायदे: 1. दूरी सीमा की लंबाई की गारंटी का एहसास होता है, जो असेंबली प्रक्रिया को बहुत सरल करता है और असेंबल किए गए स्पेसिंग पैनल और एक्सेसरीज की उत्पादन प्रगति को गति देता है; 2. प्लेट के पीछे पूरी तरह से एम्बेडेड और फ्लैट है, जबकि अखरोट कॉलम के सिर को सुनिश्चित करते हुए विमान प्लेट के साथ चिकना होता है; 3. कच्चा माल फ्री-कटिंग आयरन या फ्री-कटिंग स्टेनलेस स्टील है; दबाव रिवेटिंग गतिरोध के आवेदन के लिए तकनीकी गाइड: 1. गतिरोध का चयन करते समय, यह इस्तेमाल की गई प्लेट की मोटाई, सटीक आकार सीमा पर आधारित होना चाहिए, और कम कार्बन स्टील प्लेट की कठोरता से कम होनी चाहिए 70RB, स्टेनलेस स्टील प्लेट की कठोरता 80RB से कम होनी चाहिए। 2. फ्री-कटिंग आयरन की सतह का इलाज किया जाता है, और स्टेनलेस स्टील अपने मूल रंग को बनाए रखता है। उपयोगकर्ता अपनी आवश्यकताओं के अनुसार तालिका में मॉडल और विनिर्देशों के अनुसार ऑर्डर कर सकते हैं, या वे अपनी आवश्यकताओं के अनुसार विशेष ऑर्डर भी कर सकते हैं। 3. प्लेट के छेद के आकार को 0- + 0.075 मिमी के सहिष्णुता आकार के अनुसार संसाधित किया जाना चाहिए, और छिद्रण की सिफारिश की जाती है। 4. स्थापना को प्रेस रिवेटिंग ऑपरेशन द्वारा महसूस किया जाना चाहिए, और इसे प्रभाव से खटखटाया नहीं जाना चाहिए। 5. जब सामग्री स्टेनलेस स्टील है, तो पूंछ संख्या एस के साथ चिह्नित की जानी चाहिए। 6. अखरोट कॉलम का अंतिम चेहरा सी द्वारा दर्शाया गया है। 7. थ्रू-होल अखरोट कॉलम की लंबाई 10 मिमी से नीचे पूर्ण तार है। यदि यह 10 मिमी से ऊपर है, तो इसे हेक्सागोनल एंड फेस (टाइप I) या राउंड एंड फेस (टाइप II) पर रीमेड किया जा सकता है।

इंदौरबाहरी षट्भुज बोल्ट मानक के लिए एक मानक है, जो एक ग्रेड मानक है, जिसे ग्रेड 4.8 और ग्रेड 8.8 में विभाजित किया गया है। बाजार में इन दोनों स्तरों का बहुत उपयोग किया जाता है। विशेष रूप से ग्रेड 4.8 हेक्स हेड बोल्ट। क्योंकि यह 8.8 इंदौरइंदौरहेक्स बोल्ट से काफी सस्ता है। बेशक यह अधिक व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। लेकिन मांग उत्पादों के लिए। कठोरता जैसे विभिन्न पहलुओं में इसकी उच्च आवश्यकताओं के कारण। इसके लिए 8.8 इंदौरइंदौरहेक्स बोल्ट के उपयोग की आवश्यकता है। कठोरता और पेंच टोक़ के मामले में ग्रेड 8.8 इंदौरइंदौरहेक्स बोल्ट कठिन हैं। उत्पाद का उपयोग करना अधिक सुरक्षित है। सख्त और अधिक स्थिर।

Yueluo एक विशेष फास्टनर और उसके पेचकश के बारे में है। यानी Y स्क्रू और उसका स्क्रूड्राइवर। नई उत्पाद निर्माण तकनीक के रिसाव को रोकने के लिए और दूसरों को मनमाने ढंग से नए उत्पाद के खोल को खोलने या संबंधित भागों को अलग करने से रोकने के लिए, अपने स्वयं के उत्पादों के खिलाफ प्रभावी सावधानी बरतना आवश्यक है, और विशेष फास्टनरों का उपयोग इनमें से एक है युलुओ के उद्देश्य कुछ सार्वजनिक उपकरणों के निर्धारण में इस तरह के पेंच का व्यापक रूप से उपयोग किया जा सकता है, उन हिस्सों के बन्धन और फिक्सिंग के लिए जो डिस्सेप्लर और चोरी से डरते हैं, ताकि एक निश्चित सुरक्षात्मक भूमिका निभा सकें।

पिन स्क्रू का मुख्य भाग एक साधारण स्क्रू होता है, और पिन को स्क्रू के मेल्टिंग सेक्शन या मीटरिंग सेक्शन के ड्रॉप ग्रूव या मीटरिंग सेक्शन के अंत में स्क्रू ग्रूव्स के बिना चिकनी बेलनाकार सतह में व्यवस्थित किया जा सकता है। घनत्व और मात्रा की अलग-अलग डिग्री के साथ पिनों को एक निश्चित व्यवस्था में व्यवस्थित किया जाता है। पिंस को थ्रेडेड रॉड के छेद में फिट करके इंदौरबेलनाकार पिन बनाए जाते हैं; थ्रेडेड रॉड पर सीधे मिलिंग करके चौकोर या हीरे के आकार के पिन बनाए जाते हैं। यदि ये पिन पिघलने वाले क्षेत्र में सेट हैं, तो पिन ठोस बिस्तर को तोड़ सकते हैं, दो-चरण प्रवाह को नष्ट कर सकते हैं, ठोस और तरल चरणों को एक साथ हिला सकते हैं, अघुलनशील ठोस चरण के टुकड़ों और निहित सामग्री के बीच संपर्क क्षेत्र को बढ़ा सकते हैं, और पिघला हुआ बढ़ावा देना। यदि पिन को पिघल संदेश क्षेत्र में सेट किया गया है, तो इसका मुख्य कार्य सामग्री प्रवाह को विभाजित करना, इंटरफ़ेस को बढ़ाना, सामग्री प्रवाह की दिशा बदलना और प्रवाह बीम को पुनर्व्यवस्थित करना है। कई बार विभाजित और मर्ज करें, प्रवाह की दिशा बदलें, और पिघल संरचना और तापमान को समरूप करें। मिक्सिंग सेक्शन आम स्क्रू होमोजेनाइजिंग सेक्शन के अंत में व्यवस्थित एक आंतरिक स्लॉटेड संरचना है, और इसका बाहरी व्यास स्क्रू के बाहरी व्यास के बराबर है। खांचे कई समूहों में विभाजित हैं, और प्रत्येक समूह सामग्री का संगम क्षेत्र है। सामग्री को खांचे से विभाजित किया जाता है, संगम क्षेत्र में मिलते हैं, और फिर विभाजित और संगम करते हैं। सिद्धांत पिन प्रकार के समान है। अलग पेंच की विशेषता यह है कि पिघलने वाले खंड पर मूल पेंच धागे (मुख्य पेंच कहा जाता है) के अलावा, एक अतिरिक्त धागा (अतिरिक्त धागा कहा जाता है) भी होता है जिसका बाहरी व्यास बाहरी व्यास से थोड़ा छोटा होता है। मुख्य धागा, और मुख्य और सहायक धागे अलग-अलग लीड के साथ, सेकेंडरी थ्रेड फीडिंग सेक्शन के अंत से शुरू होता है (और यहां फीडिंग सेक्शन से जुड़ता है), और कई थ्रेड्स के बाद, धीरे-धीरे होमोजेनाइजिंग सेक्शन के मुख्य थ्रेड को इंटरसेक्ट करता है। इस तरह के स्क्रू ग्रूव की गहराई और थ्रेड लीड धीरे-धीरे फीडिंग सेक्शन की शुरुआत से होमोजेनाइजेशन के अंत तक बदलते हैं, यानी थ्रेड लीड धीरे-धीरे चौड़ाई से कम हो जाती है, और ग्रूव गहराई धीरे-धीरे गहराई से उथली हो जाती है। , जो सामग्री के संपीड़न को अधिकतम कर सकता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: GB858 वाशर, राष्ट्रीय मानक रंग मढ़वाया पागल, विरोधी चोरी नाखून फ्लैट सिर शिकंजा, 4.8 ग्रेड सफेद जस्ता निकला हुआ किनारा नट और अन्य उत्पाद, हम आपको आपके लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं। फास्टनर समाधान।

इंदौरइंदौरइंदौरषट्भुज सॉकेट शिकंजा

राष्ट्रीय मानक 316 स्टेनलेस स्टील का उत्पादन


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।