उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

थोक जस्ती दौर सिर काटने पूंछ आत्म दोहन आत्म ताला पेंच पैन सिर काटने कोण आत्म दोहन पेंच 3/4

लेखक:[email protected] क्लिक करना:7240समाप्ति स्रोत: समय:2022-09-23 06:19:51

जानकारी का सारांश:हमारे पास स्क्रू उद्योग उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: रेसिपी रिवेट्स, स्टेप स्क्रू, ब्लैक...

निकला हुआ किनारा टी-बोल्ट, जिसमें शामिल हैं: एक टी-बोल्ट जिसमें एक थ्रेडेड टूथ बॉडी और एक बोल्ट हेड शामिल है जो निश्चित रूप से थ्रेडेड टूथ बॉडी से जुड़ा होता है; क्लिप दांतों की बहुलता के साथ एक निकला हुआ किनारा गैस्केट, निकला हुआ किनारा गैस्केट से गुजरने वाला क्लैम्पिंग दांतों की बहुलता को टी-बोल्ट के बोल्ट सिर के साथ जकड़ा जाता है। उपयोगिता मॉडल का तकनीकी समाधान यह है कि जब खांचे-प्रकार के एम्बेडेड भागों को लंबवत या एक निश्चित कोण पर एम्बेड किया जाता है, तो नए टी-बोल्ट का प्लास्टिक इंदौरनिकला हुआ किनारा बोल्ट को खांचे की एक निश्चित स्थिति में पूर्व-स्थित होने में मदद करेगा। . जब फिक्सिंग के लिए कई टी-बोल्ट का उपयोग किया जाता है, तो केवल एक कार्यकर्ता को बोल्ट की स्थिति को पूर्व-व्यवस्थित करने और फिर नट्स को लॉक करने की आवश्यकता होती है, जिससे निर्माण दक्षता में काफी सुधार होता है।

स्क्रू बहुत छोटे स्क्रू होते हैं जिनका उपयोग दैनिक जीवन में अपरिहार्य औद्योगिक आवश्यकताओं के लिए किया जाता है, जैसे कैमरा, चश्मा, घड़ियां, इलेक्ट्रॉनिक्स, आदि; टीवी, बिजली के उत्पाद, संगीत वाद्ययंत्र, फर्नीचर, आदि के लिए सामान्य पेंच; इंजीनियरिंग, निर्माण और पुलों के लिए बड़े स्क्रू का उपयोग किया जाता है; परिवहन उपकरण, हवाई जहाज, ट्राम, ऑटोमोबाइल आदि बड़े और छोटे स्क्रू का एक साथ उपयोग करते हैं। वर्तमान में, मशीन असेंबली उत्पादन लाइन में, जब स्क्रू असेंबली प्रक्रिया के दौरान इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, स्प्रिंग वाशर और स्क्रू का मिलान किया जाता है, तो इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, स्प्रिंग वाशर और स्क्रू उनके छोटे आकार के कारण उत्पाद में गिरना आसान होता है, जिसके परिणामस्वरूप होता है कम पेंच मिलान दक्षता। यदि इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, स्प्रिंग वाशर, स्क्रू आदि हैं जो उत्पाद में गिरते हैं और समय पर नहीं पाए जाते हैं और उत्पाद के अंदर छोड़ दिए जाते हैं, तो यह मशीन की संरचना को नुकसान पहुंचा सकता है, और यहां तक कि गंभीर मामलों में हताहत भी हो सकता है।

इस तरह के फ्लैट गैस्केट में आमतौर पर तरल पदार्थ के लिए मार्ग खोलना शामिल होता है जिसके माध्यम से फ्लैट गैसकेट के एक तरफ से फ्लैट गैसकेट के दूसरी तरफ तरल पदार्थ प्रवाहित हो सकता है। इसके अलावा, कार्यात्मक तत्वों को ऐसे मार्ग के उद्घाटन में डाला जा सकता है, जैसे वाल्व तत्व एक दिशा में मार्ग को अवरुद्ध करते हैं, या छिद्र तत्व एक या दोनों दिशाओं में मार्ग को परिभाषित करते हैं।

पूर्व कला में, स्प्रिंग पैड सीट पैन या ऊंचाई समायोजक ट्यूब के लिए तय किए जाते हैं। हालांकि, सीट पैन की अनुपस्थिति में, स्प्रिंग पैड को वाहन की अनुदैर्ध्य दिशा में स्प्रिंग पैड की गति को रोकने के लिए अतिरिक्त घटकों की आवश्यकता होती है। अंजीर। 1 ऐसा सीट स्प्रिंग पैड 2 दिखाता है, जो अतिरिक्त फिक्सिंग भागों 4 के माध्यम से सीट पैड 1 से जुड़ा हुआ है। अतिरिक्त फिक्सिंग भागों के उपयोग के कारण अतिरिक्त वजन जोड़ा जाता है और फिक्सिंग भागों को स्प्रिंग पैड से जोड़ने के लिए असेंबली प्रक्रिया में एक अलग चरण की आवश्यकता होती है। उपयोग के दौरान, स्प्रिंग कुशन और सीट कुशन के बीच शोर हो सकता है

स्क्रू ग्रूविंग डिवाइस में एक वर्कबेंच होता है, वर्कबेंच के ऊपरी हिस्से पर एक वाइब्रेटिंग प्लेट की व्यवस्था की जाती है, वाइब्रेटिंग डिस्क के डिस्चार्ज पोर्ट के नीचे एक कन्वेइंग डिवाइस की व्यवस्था की जाती है, स्लॉटिंग डिवाइस को कन्वेइंग डिवाइस के एक तरफ व्यवस्थित किया जाता है, और स्लॉटिंग डिवाइस एक पारस्परिक डिवाइस के साथ प्रदान की जाती है। जब आंदोलन बढ़ाया जाता है, तो कटिंग व्हील का उपयोग संदेश देने वाले उपकरण में स्क्रू को ग्रो करने के लिए किया जा सकता है, और ग्रूविंग डिवाइस को भी निश्चित रूप से ग्रूव्ड स्क्रू को पीसने के लिए एक निश्चित व्हील के साथ प्रदान किया जाता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: अमेरिकी मानक इंच, 304316 इंदौरस्टेनलेस स्टील नट, कार्बन स्टील निकल-प्लेटेड यूरोपीय मानक टी-नट्स, अवतल गास्केट और अन्य उत्पादों, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

इंदौरराउंड हेड कटिंग टेल सेल्फ-टैपिंग

थोक जस्ती


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।