उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

वेल्डिंग स्पॉट वेल्डिंग नट कॉलम प्रकार वेल्डिंग स्पॉट वेल्डिंग कॉलम 3/4 के साथ स्वनिर्धारित कॉपर-प्लेटेड आंतरिक थ्रेड वेल्डिंग स्टड

लेखक:[email protected] क्लिक करना:7019समाप्ति स्रोत: समय:2023-05-18 05:00:37

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: इनर मल्टी-वॉशर, कॉपर हाई-फुटेड वाइ...

गैस्केट के साथ स्क्रू में स्क्रू हेड और स्क्रू हेड से जुड़ा स्क्रू कनेक्शन वाला हिस्सा शामिल होता है, स्क्रू कनेक्शन वाला हिस्सा थ्रेड के साथ प्रदान किया जाता है, और स्क्रू हेड और स्क्रू कनेक्शन वाले हिस्से पर दिए गए थ्रेड के बीच एक ट्रांज़िशन पार्ट प्रदान किया जाता है। संक्रमण भाग का व्यास धागे के व्यास से छोटा होता है, संक्रमण भाग प्लास्टिक वॉशर से ढका होता है, प्लास्टिक वॉशर की आंतरिक रिंग एक बहुभुज होती है, और प्लास्टिक वॉशर की आंतरिक रिंग के खुदे हुए सर्कल का व्यास होता है। धागे के व्यास से छोटा है। उपयोगिता मॉडल पारंपरिक धातु वॉशर को प्लास्टिक वॉशर से बदल देता है, जो इस घटना से बचा जाता है कि वॉशर कनेक्शन आधार पर पहनने का कारण बनता है। प्लास्टिक वॉशर का आंतरिक छेद एक बहुभुज डिजाइन को अपनाता है, और प्लास्टिक वॉशर के आंतरिक रिंग के खुदे हुए सर्कल का व्यास धागे के व्यास से छोटा होता है, जो कि धागे के समान आकार में होता है। बहु-बिंदु संपर्क इस समस्या को हल करता है कि पारंपरिक धातु वॉशर के आंतरिक छेद के गोलाकार डिजाइन के कारण वॉशर फिसलना आसान है, और स्क्रू की असेंबली दक्षता में सुधार करता है।

आमतौर पर, पंप की गई स्टोरेज यूनिट बिजली उत्पादन उत्पादन और यूनिट के पंपिंग हेड को नियंत्रित करने के लिए मूवेबल गाइड वेन के माध्यम से गाइड वेन के उद्घाटन को समायोजित करती है। गाइड वेन रोटेशन का टॉर्क कंट्रोल रिंग पर कार्य करने के लिए रिले पर निर्भर करता है, और टॉर्क को कनेक्टिंग रॉड और आर्म के माध्यम से गाइड वेन रोटेटिंग शाफ्ट में प्रेषित किया जाता है। क्रैंक आर्म और रोटेटिंग शाफ्ट के बीच टॉर्क ट्रांसमिशन उनके बीच स्थित पिन पर कार्य करता है। जब यूनिट को ओवरहाल किया जाता है, तो गाइड वेन को बदलने के लिए हाथ और गाइड वेन के घूर्णन शाफ्ट के बीच के पिन को पहले से हटा देना आवश्यक है। हालांकि, पिन की विशेष स्थिति और सीमित निरीक्षण स्थान के कारण, पारंपरिक विधि न केवल समय लेने वाली और श्रमसाध्य है, बल्कि पिन को नुकसान पहुंचाने का जोखिम भी है। रखरखाव का काम असुविधा लाता है।

गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड की संरचना इस प्रकार है। चित्र 1 एक सामान्य उत्खनन के मौजूदा पिन शाफ्ट स्टॉप मोड की संरचना का एक योजनाबद्ध आरेख है। चित्र 2 ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड द्वारा गुआंग्डोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड के बोल्ट को लागू करने के लिए उपयोग किए जाने वाले पिन शाफ्ट स्टॉप का एक योजनाबद्ध संरचनात्मक आरेख है। चित्र 3 अंजीर के अनुसार बाईं ओर का दृश्य है। 2 ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड द्वारा पिन स्टॉप के लिए इस्तेमाल किए गए बोल्ट का चित्र। 4 ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्रियल कं, लिमिटेड का सामने का दृश्य है, जिसका उपयोग पिन शाफ्ट स्टॉपर के लिए पिन में पिन डालने के लिए किया जाता है। और पिन संरचना का पिन बनाते हैं। चित्र 5 ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड का बाईं ओर का दृश्य है, जिसका उपयोग पिन शाफ्ट स्टॉपर के लिए पिन में पिन डालने और पिन संरचना का पिन बनाने के लिए किया जाता है। चित्र 6 ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड द्वारा पिन स्टॉप के लिए उपयोग की जाने वाली कुंडी की संगीन का एक सामने का दृश्य है। चित्र 7 ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कंपनी द्वारा पिन स्टॉप के लिए उपयोग की जाने वाली कुंडी की संगीन का एक शीर्ष दृश्य है। चित्र 8 पिन स्टॉप के लिए गुआंग्डोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड द्वारा उपयोग की जाने वाली कुंडी के चक्र का सामने का दृश्य है। [0017] अंजीर। 9 बोल्ट के चक्कर का एक शीर्ष दृश्य है जिसे गुआंग्डोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्रियल कं, लिमिटेड का उपयोग पिन-स्टॉपिंग के लिए किया जाता है। आंकड़े 1 से 9 में, कुंडी (1), रिटेनिंग स्लीव (2), पिन शाफ्ट (3), संगीन (4), सर्किल (5), छेद के माध्यम से गलत संरेखित (6), और गलत संरेखित अंत सिर (7)।

थ्रू-होल माउंटिंग नट, जिसमें एक हेक्सागोनल भाग 1 और एक बेलनाकार भाग 2 होता है, एक थ्रेडेड होल 3 हेक्सागोनल भाग 1 और बेलनाकार भाग 2 के बीच प्रदान किया जाता है, और दो खांचे 4 बेलनाकार भाग 2 पर खोले जाते हैं, और प्रत्येक खांचे 4 के दो किनारों में एक उठा हुआ पक्ष 5 है, दोनों पक्ष शीट धातु भाग 7 से उभरे हुए हैं, यदि बोल्ट 8 से निचोड़ा या मारा जाता है, तो यह दोनों तरफ झुक जाएगा और शीट धातु के हिस्से पर बकसुआ होगा, ताकि यह सीधे वेल्डेड नहीं है। रबर का भी इस्तेमाल किया जा सकता है। पार्श्व किनारों 5 की प्रत्येक ऊपरी सतह पर उत्तल बिंदु 6 दिया गया है ताकि मारते समय हथौड़ा फिसले नहीं।

रिवेट रिवेटिंग में सरल प्रक्रिया उपकरण, शॉक प्रतिरोध, प्रभाव प्रतिरोध, एकसमान बल संचरण, दृढ़ता और विश्वसनीयता आदि के फायदे हैं। खनन उपकरण के प्रमुख भाग जैसे कि स्किप, केज, डंपर और माइन ट्रक सभी रिवेट रिवेटिंग से जुड़े हुए हैं। रिवेटिंग की गुणवत्ता सीधे उत्पाद की गुणवत्ता, काम करने के प्रदर्शन और खनन उपकरणों के सेवा जीवन को प्रभावित करती है। खनन उपकरण में उपयोग किए जाने वाले रिवेट्स की संख्या बहुत बड़ी है। प्रत्येक खनन उपकरण के लिए एक सौ या सैकड़ों रिवेट्स की आवश्यकता होती है, और उनका उपयोग खनन उपकरण में किया जाता है। उपकरण में रिवेट्स के विनिर्देश बड़े हैं, और गर्म रिवेटिंग की रिवेटिंग प्रक्रिया का ज्यादातर उपयोग किया जाता है। आवश्यक रिवेटिंग उपकरण हैं रिवेटिंग मशीन और रिवेट मोल्ड्स।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: इंदौरशुद्ध तांबे के ठोस रिवेट्स, काले जस्ता 304 स्टेनलेस स्टील के स्क्रू, युआन कप बोल्ट, सुपर लंबे हेक्सागोन सॉकेट स्क्रू और अन्य उत्पाद , हम आपको फास्टनर सॉल्यूशंस के लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं।

वेल्ड स्टड

अनुकूलित तांबा मढ़वाया आंतरिक धागा


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।