फ्लैट हेड कॉपर रिवेट्स, प्योर कॉपर सॉलिड रिवेट्स, रेड कॉपर विलो नेल्स, माओ नेल्स, फ्लैट कैप कॉपर नेल्स की आपूर्ति

हमारे पास स्क्रू उद्योग में उत्पादन का दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: जापानी मानक फ्लैट वाशर, यूनियन बोल्ट, रिवेट नट्स, सुपर-मोटी छोटे किनारे वाले फ्लैट वाशर, मीट्रिक हेक्सागोन हेड निकला हुआ किनारा बोल्ट, फ्लैट वॉशर बोल्ट, इंच बोल्ट विस्तारित नट, सेमी-स्टील बोल्ट, TA2 टाइटेनियम फ्लैट हेड स्क्रू, अच्छा पास और स्टॉप गेज, बाहरी षट्भुज बोल्ट, स्टेनलेस स्टील के आंतरिक विस्तार शिकंजा, हेक्सागोनल संयोजन सेट फ्लैट स्प्रिंग वॉशर नट स्क्रू, DIN6796 अवतल वाशर, उच्च शक्ति सॉकेट हेड के साथ बन्धन बोल्ट, आदि। उत्पादों की विभिन्न सामग्रियों और विशिष्टताओं के कारण, कीमतें भी भिन्न होती हैं, यदि आवश्यक हो, तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

ईमानदार और क्षैतिज पियानो पर मध्य पिन को बैलेंस पिन भी कहा जाता है। बीच के पिन कीबोर्ड फ्रेम के बीच वाले स्लीपरों पर लगाए जाते हैं और चाबियों को ठीक करने की भूमिका निभाते हैं। आमतौर पर पियानो में 88 चाबियां होती हैं। पिनों को पिन होल से मिलान किया जाता है, और पिन होल के माध्यम से प्रत्येक मध्य पिन पर एक-एक करके चाबियां स्थापित की जाती हैं। उत्पादन और स्थापना प्रक्रिया में बड़ी संख्या में मध्य पिन और चाबियों के कारण, स्थापना के बाद 88 कुंजी की समतलता सुनिश्चित करने के लिए, मध्य पिन और चाबियों को एक-एक करके डीबग करना आवश्यक है, या पेपर सर्कल जोड़ना आवश्यक है मध्य पिन पर मध्य निश्चित भाग। 88 चाबियों की समतलता समान रखी गई है। यह डिबगिंग विधि अत्यंत बोझिल है और डिबगिंग के कार्यभार को बढ़ाती है। इसके अलावा, पेपर सर्कल जोड़ते समय, चाबियों को बार-बार डिसाइड करने की आवश्यकता होती है। चाबियों के अधिष्ठापन स्थान की सीमा के कारण, चाबियों को अलग करना मुश्किल है, और चाबियों को कई बार स्थापित और अलग करना आसान है। चाबियों पर पिन छेद को नुकसान, पियानो की गुणवत्ता को खराब करना।

फ्लैट हेड कॉपर रिवेट्स की आपूर्ति करें

बोल्ट विशेष रूप से बड़े व्यास वाले स्क्रू को संदर्भित करते हैं और इसमें कोई हेड भी नहीं हो सकता है, जैसे स्टड बोल्ट। सामान्य तौर पर, इसे स्टड बोल्ट नहीं बल्कि स्टड स्टड कहा जाता है। स्टड का सबसे सामान्य रूप दोनों सिरों पर पिरोया जाता है और बीच में एक पॉलिश की हुई छड़ होती है। सबसे विशिष्ट उपयोग: एंकर बोल्ट, या एंकर बोल्ट के समान स्थान, मोटे कनेक्शन, जब साधारण बोल्ट का उपयोग नहीं किया जा सकता है।

शुद्ध तांबे के ठोस रिवेट्स

तांबे की कीलक

इलेक्ट्रॉनिक उत्पादों की उच्च मांग और असेंबली लाइन श्रमिकों की कमी के कारण, श्रम की कमी की समस्या से निपटने के लिए, विनिर्माण कारखानों को मैन्युअल श्रम को बदलने के लिए स्वचालित स्क्रू लॉकिंग उपकरण का उपयोग करने की आवश्यकता होती है। मौजूदा स्वचालित लॉकिंग और भुगतान उपकरण में, उनमें से अधिकांश स्क्रू को व्यवस्थित करने के लिए स्क्रू अरेंजिंग मशीन का उपयोग करते हैं, और एक इलेक्ट्रिक स्क्रूड्राइवर (इलेक्ट्रिक बैच) स्क्रू को आगे पीछे ले जाता है, या विशेष उपकरण स्क्रू को इलेक्ट्रिक बैच में भेजने के लिए उड़ा देता है। इलेक्ट्रिक बैच के लिए शिकंजा, और आगे और पीछे। लेने की विधि बहुत समय लेने वाली है, और हवा को उड़ाने की विधि छोटे पहलू अनुपात वाले शिकंजा के लिए उपयुक्त नहीं है।

नाखून

हेक्सागोन सॉकेट हेड कैप स्क्रू दैनिक जीवन में अपरिहार्य औद्योगिक आवश्यकताएं हैं और उद्योग में महत्वपूर्ण कार्य हैं। लेकिन साधारण षट्भुज सॉकेट हेड कैप स्क्रू को विशेष उपकरणों के साथ स्थापित और डिसाइड किया जाना चाहिए। सामान्य उपयोगकर्ताओं के लिए, उपकरण की कमी के कारण कुछ साधारण जुदा और रखरखाव कार्य अक्सर संभालने में असमर्थ होते हैं।

फ्लैट कैप पीतल के नाखून

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश