उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

सिंगल हेड कॉपर कॉलम हेक्सागोनल स्टड स्पेसर कॉलम नट कॉलम मदरबोर्ड स्क्रू ब्रास पिलर का उत्पादन

लेखक:[email protected] क्लिक करना:7126समाप्ति स्रोत: समय:2022-09-04 23:23:52

जानकारी का सारांश:स्क्रू उद्योग के उत्पादन में हमारे पास दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: सैनिटरी ग्रेड फ्लोरीन रबड़ त्वरि...

त्वरित-स्थापित और त्वरित-रिलीज़ नट थ्रेडेड ब्लॉक के सामंजस्य और पृथक्करण को प्राप्त करने के लिए एक ही समय में झुकी हुई सतह के साथ रेडियल और अक्षीय रूप से स्थानांतरित करने के लिए थ्रेडेड ब्लॉक का उपयोग करता है। हालांकि, अखरोट की एक जटिल संरचना होती है और निर्माण करना मुश्किल होता है, और आंतरिक और बाहरी धागे उपयोग के दौरान ठीक से बंद नहीं हो सकते हैं। होता है, असर क्षमता और विश्वसनीयता खराब होती है।

एक टोपी सिर और एक छेद पोस्ट सहित अंधा छेद के लिए रिवेट्स, टोपी सिर छेद पोस्ट के एक छोर पर तय किया गया है, छेद पोस्ट के दूसरे छोर पर एक टिप बनाई गई है, और छेद पोस्ट का अंत करीब है टोपी के लिए सिर इसके किनारे की परिधि के साथ है एक कुंडलाकार खांचा अवतल अंदर की ओर बनता है। ब्लाइंड होल के होल कॉलम को मेटल पीस के ब्लाइंड होल पोजिशन में रखने के बाद, होल कॉलम के एंड फेस की नोक को बाहरी बल की कार्रवाई के तहत होल कॉलम के एंड फेस के नीचे मेटल मटीरियल में निचोड़ा जाता है। , और होल कॉलम के किनारे की धातु सामग्री भी छेद से प्रभावित होती है। स्तंभ के किनारे का बाहर निकालना धातु सामग्री का हिस्सा पूरी तरह से कुंडलाकार खांचे में निचोड़ा हुआ बनाता है, ताकि कुंडलाकार नाली अधिक मजबूती से भर जाए, और साथ ही, टिप को धातु सामग्री में निचोड़ा जाए, जो दोगुना हो सकता है- कीलक की स्थिति। इसलिए, कीलक की स्व-रिवेटिंग का एहसास होता है। कीलक में सरल संरचना, सरल और तेज स्थापना के फायदे भी हैं, और प्रभाव और अन्य अवांछनीय घटनाओं के कारण कोई दरार नहीं है।

वर्तमान में, जब हमारे देश में पतली दीवारों वाले उत्पादों या पतली प्लेटों पर भागों को बन्धन किया जाता है, तो आमतौर पर शिकंजा का उपयोग किया जाता है, और पतली प्लेट को जलाने में आसान बनाने के लिए वेल्डिंग नट्स की आवश्यकता होती है, या वस्तुओं को ड्रिल किया जाता है और कनेक्ट करने के लिए टैप किया जाता है, ताकि उत्पाद विकृत हो और कनेक्शन की ताकत मजबूत न हो। , इसे कुछ उपकरणों पर बांधा नहीं जा सकता है, ऑपरेशन असुविधाजनक है, और उत्पादन क्षमता कम है।

स्प्रिंग वॉशर पोजिशनिंग प्लेट 2 पर पोजिशनिंग प्लेट 12-1 पर अतिरिक्त मानक स्प्रिंग वॉशर 7 छिड़कें, और स्प्रिंग वॉशर पोजिशनिंग प्लेट 2 को हाथ से हिलाएं। थोड़े समय के बाद, स्प्रिंग वॉशर 7 को ऊपरी पोजीशनिंग प्लेट 12-1 पर स्थित और व्यवस्थित किया जाएगा। ऊपरी स्प्रिंग वॉशर होल 2-7 में, चूंकि बैफल प्लेट 12-3 के ओपनिंग ग्रूव की चौड़ाई स्प्रिंग वॉशर होल 2-7 के व्यास से छोटी होती है, और ऊपरी पोजीशनिंग प्लेट की मोटाई 12 -1 को स्प्रिंग वॉशर 7 की मोटाई के अनुसार डिज़ाइन किया गया है, केवल एक स्प्रिंग वॉशर 7 को प्रत्येक ऊपरी पोजिशनिंग प्लेट 12-1 के स्प्रिंग वॉशर होल 2-7 में समायोजित किया जा सकता है, और अतिरिक्त स्प्रिंग वॉशर 7 को ब्रश से साफ किया जाता है। .

नट के साथ फास्टनर बहुभुज नट और बोल्ट से बना होता है। बोल्ट में एक इंटीग्रल स्क्रू रॉड और एक स्क्रू हेड शामिल है। नट और स्क्रू हेड की बन्धन सतह बहुभुज हैं। पेंच की परिधि पर बाहरी धागे होते हैं, और मुख्य बिंदु यह है कि नट और स्क्रू हेड का अक्षीय त्रि-आयामी आकार एक विषम-संख्या वाला छोटा शंकु है, और विषम-संख्या वाला कोण एक चाप कोण है, और प्रत्येक चाप कोण एक लोचदार सतह से मेल खाता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: हाथ से कड़े इंदौरपंजा नट, स्प्रिंग पिन, 201 स्टेनलेस स्टील लम्बी इंदौरगोल अखरोट, GB6182 हेक्सागोनल लॉक नट और अन्य उत्पाद, हम आपको उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं आपका फास्टनर समाधान।

हेक्स स्टड

सिंगल हेड कॉपर कॉलम का उत्पादन


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।