उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

काउंटरसंक होल वॉशर नायलॉन अवतल छेद गैसकेट मछली की आंख पहनने के लिए प्रतिरोधी इन्सुलेटिंग सीलिंग रिंग 3/8 का उत्पादन

लेखक:[email protected] क्लिक करना:7075समाप्ति स्रोत: समय:2022-05-24 09:02:17

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: स्क्वायर हेड स्क्रू, विंग नट बोल्ट, स...

इस उच्च-प्रदर्शन वाले इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू थ्रेड की संरचना और अनुपात हैं: 0.08% -0.15% C; 0.01% -0.60% सी; 0.02% -0.60% एमएन; 0.01% -0.03% पी; 0.002% - 0.03% एस; 12% -14% करोड़; 0.8%-1.5% मो और शेष Fe है। तैयारी विधि में निम्नलिखित चरण शामिल हैं: रासायनिक संरचना आवश्यकताओं के अनुसार पिघले हुए स्टील को गलाना; हॉट रोलिंग; स्टेनलेस स्टील प्लेट को खाली करने के लिए एनीलिंग और अचार बनाना; कोटिंग और सुखाने; ठंडा चित्र; एक तटस्थ उत्प्रेरक के साथ सफाई और सुखाने; शमन; तड़का ; लेपित और सूखे; स्टेनलेस स्टील के धागे में खींचा गया। यह उच्च-प्रदर्शन इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू लाइन उच्च संक्षारण प्रतिरोध, उच्च लोच और उच्च क्रूरता के साथ ऊर्जा-बचत और पर्यावरण के अनुकूल है। तैयारी विधि और प्रक्रिया उन्नत और सरल है, और उत्पादन लागत कम है।

Yueluo गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड मौजूदा तकनीक की कमियों को दूर करने के लिए एक कीलक-उन्मुख पोजीशनिंग रिवेटिंग उपकरण प्रदान करता है। कीलक को उपकरण पर रखा जाता है, और फिर रिवेटिंग के लिए उत्पाद के साथ रिवेटिंग मशीन में रखा जाता है। उसी तरह, स्क्रैप दर कम हो जाती है और उत्पादन क्षमता में काफी सुधार होता है। उपरोक्त उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए, एक रिवेट गाइड पोजिशनिंग रिवेटिंग टूल डिज़ाइन किया गया है, जिसमें एक रिवेटिंग पोजिशनिंग ब्लॉक और एक रिवेटिंग लोअर डाई शामिल है, जिसकी विशेषता यह है कि रिवेटिंग पोजिशनिंग ब्लॉक को रिवेटिंग लोअर डाई के ऊपर व्यवस्थित किया जाता है। रिवेटिंग पोजिशनिंग ब्लॉक में एक पोजिशनिंग पिन और एक रिवेट यील्डिंग होल शामिल होता है, एक थ्रू होल को रिवेटिंग पोजिशनिंग ब्लॉक के केंद्र में व्यवस्थित किया जाता है, एक रिवेट होल को थ्रू होल के एक तरफ व्यवस्थित किया जाता है, और कई पोजिशनिंग पिन की व्यवस्था की जाती है। थ्रू होल के चारों ओर रिवेटिंग पोजिशनिंग ब्लॉक। . पांच पोजीशनिंग पिन हैं। रिवेटिंग लोअर डाई में एक इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड स्क्रू होल, एक रिवेट गाइड ब्लॉक और एक पोजिशनिंग होल शामिल है। रिवेटिंग लोअर डाई एक स्टेप्ड मॉड्यूल है। रिवेटिंग लोअर डाई के बाईं ओर इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड स्क्रू होल दिया गया है, और रिवेटिंग लोअर डाई के दाईं ओर इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड स्क्रू होल दिया गया है। गाइड ब्लॉक के सामने स्थित रिवेटिंग लोअर डाई पर कई पोजीशनिंग होल दिए गए हैं। दो पोजीशनिंग छेद हैं। गाइड ब्लॉक के केंद्र में एक एस्केप होल दिया गया है। मौजूदा तकनीक की तुलना में, गुआंग्डोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड के पास एक कीलक-उन्मुख पोजीशनिंग रिवेटिंग टूलिंग है। रिवेट्स को टूलिंग पर रखा जाता है, और फिर रिवेटिंग मशीन में रिवेटिंग के लिए उत्पाद के साथ रखा जाता है, जो मैनुअल नॉक-इन की समस्या को हल करता है। दक्षता कम है, और riveting के दौरान मैनुअल राइटिंग के बिना विचलन के बिना riveting को riveted किया जा सकता है, ताकि उत्पादित उत्पादों की गुणवत्ता समान हो, स्क्रैप दर कम हो, और उत्पादन क्षमता में बहुत सुधार हो।

हाफ राउंड हेड रिवेट्स मुख्य रूप से बड़े पार्श्व भार के साथ रिवेटिंग अवसरों के लिए उपयोग किए जाते हैं, और सबसे व्यापक रूप से उपयोग किए जाते हैं। फ्लैट कोन हेड रिवेट्स का उपयोग अक्सर मजबूत जंग के साथ रिवेटिंग अवसरों में किया जाता है जैसे कि जहाज के पतवार, बॉयलर के पानी के टैंक, आदि। काउंटरसंक हेड और 1200 इंदौरकाउंटरसंक हेड रिवेट्स मुख्य रूप से रिवेटिंग अवसरों के लिए उपयोग किए जाते हैं जहां सतह चिकनी होनी चाहिए और लोड बड़ा नहीं होना चाहिए। हाफ काउंटरसंक हेड और 1200 हाफ इंदौरकाउंटरसंक हेड रिवेट्स मुख्य रूप से रिवेटिंग अवसरों के लिए उपयोग किए जाते हैं जहां सतह चिकनी होनी चाहिए और लोड बड़ा नहीं होना चाहिए। इंदौरफ्लैट हेड रिवेट्स का उपयोग सामान्य भार के साथ रिवेटिंग अवसरों के लिए किया जाता है। फ्लैट हेड और इंदौरफ्लैट हेड रिवेट्स मुख्य रूप से धातु शीट या गैर-धातु सामग्री जैसे चमड़े, कैनवास और लकड़ी के रिवेटिंग के लिए उपयोग किए जाते हैं। बड़े इंदौरफ्लैट हेड रिवेट्स मुख्य रूप से गैर-धातु सामग्री के रिवेटिंग के लिए उपयोग किए जाते हैं। अर्ध-इंदौरखोखले रिवेट्स मुख्य रूप से छोटे भार वाले अवसरों के लिए उपयोग किए जाते हैं। हेडलेस रिवेट्स मुख्य रूप से गैर-धातु सामग्री के रिवेटिंग के लिए उपयोग किए जाते हैं। इंदौरखोखले रिवेट्स वजन में हल्के होते हैं और सिर में कमजोर होते हैं, और छोटे भार वाले गैर-धातु सामग्री के रिवेटिंग के लिए उपयोग किए जाते हैं। ट्यूबलर रिवेट्स का उपयोग बिना लोड के गैर-धातु सामग्री की रिवेटिंग के लिए किया जाता है। इंदौरनेमप्लेट रिवेट्स का उपयोग मुख्य रूप से मशीनों और उपकरणों पर नेमप्लेट को रिवेट करने के लिए किया जाता है।

मानक एम3 ~ एम 64, ग्रेड ए और बी के थ्रेड विनिर्देशों के साथ हेक्सागोन हेड बोल्ट निर्दिष्ट करता है। ग्रेड ए का उपयोग डी <= 24 और एल <= 10 डी या एल <= 150 मिमी (जो भी छोटा हो) वाले बोल्ट के लिए किया जाता है; ग्रेड बी का उपयोग बोल्ट डी> 24 या एल> 10 डी या एल> 150 (छोटे मूल्य के अनुसार) बोल्ट आकार विनिर्देश चिह्न के लिए किया जाता है: थ्रेड विनिर्देश डी = एम 12, नाममात्र लंबाई एल = 80 मिमी, प्रदर्शन स्तर 8.8 है, तालिका है ऑक्सीकरण के समान, एक स्तर हेक्सागोन हेड बोल्ट टैग उदाहरण बोल्ट जीबी / टी 5782-86-एम 12 × 80 राष्ट्रीय मानक आम इंदौरइंदौरहेक्स बोल्ट हेड साइड साइज और सहयोग पर राष्ट्रीय मानक रिंच थ्रेड व्यास \ किनारे किनारे की जोड़ी त्वचा रिंच रिंच डबल-एंडेड ओपन-एंड रिंच डबल-एंडेड टॉर्क्स रिंच। इंदौरबाहरी षट्भुज बोल्ट सबसे अधिक इस्तेमाल किया जाने वाला प्रकार का बोल्ट है। इसके बाहरी धागे का मुख्य कार्य अखरोट के साथ सहयोग करना है। इस थ्रेडेड कनेक्शन विधि का उपयोग करते हुए, दो भागों को एकीकृत किया जाता है। ग्रेड सी हेक्सागोन बोल्ट मुख्य रूप से स्टील संरचना मशीनरी और उपकरणों में अपेक्षाकृत किसी न किसी सतह और कम परिशुद्धता आवश्यकताओं के साथ उपयोग किए जाते हैं। ग्रेड ए और ग्रेड बी हेक्सागोन बोल्ट मुख्य रूप से चिकनी सतह और उच्च परिशुद्धता आवश्यकताओं वाले मशीनरी और उपकरणों में उपयोग किए जाते हैं। अधिकांश स्टेनलेस स्टील के बाहरी षट्भुज स्क्रू फुल-टूथ और हेक्सागोनल हेड फुल-टूथ बोल्ट हैं। मानक: DIN933, GB5783, ISO4017, ANSIB18। 2.1, जेआईएसबी1180; गैर-पूर्ण थ्रेड बोल्ट मानक DIN931, GB5782, ISO4014, ANSIB18.2.1, JISB1180।

नट फिक्सिंग और घटकों के कनेक्शन को प्राप्त करने के लिए शिकंजा के साथ सहयोग करते हैं। एसएमडी नट आमतौर पर सर्किट बोर्ड उद्योग में इलेक्ट्रॉनिक घटकों को ठीक करने के लिए उपयोग किया जाता है। यही है, चिप नट को सोल्डर द्वारा सर्किट बोर्ड पर मिलाया जाता है, और इलेक्ट्रॉनिक घटकों को स्क्रू को मोड़कर तय किया जाता है। हालांकि, जब सर्किट बोर्ड पर वर्तमान चिप नट को मिलाया जाता है, तो असमान सोल्डरिंग हो सकती है, जिससे सोल्डरिंग खराब हो जाती है। उसी समय, टांका लगाने के दौरान, अतिरिक्त मिलाप अखरोट की परिधि से बह जाता है, जो उपस्थिति को प्रभावित करता है और इसकी उपस्थिति को प्रभावित कर सकता है। विद्युत गुण। इसके अलावा, अखरोट को केवल एक छोर पर सर्किट बोर्ड के साथ वेल्डेड किया जाता है, और वेल्डिंग के बाद इसकी दृढ़ता और विश्वसनीयता कम होती है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: ओ-टाइप इंदौरलिफ्टिंग रिंग ज्वाइंट स्क्रू, शाफ्ट मैकेनिकल पिन, प्लास्टिक हैंड नट्स, प्लग स्क्रू और अन्य उत्पाद, हम कर सकते हैं आपको आपके लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान करते हैं। फास्टनर समाधान।

इंदौरनायलॉन recessed छेद गैसकेट

काउंटरसंक वाशर का उत्पादन


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।