उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

कस्टम स्टेनलेस स्टील बेलनाकार सिर सॉकेट सिर की टोपी पेंच सेट संयोजन पेंच Daquan पेंच 1/2-13

लेखक:[email protected] क्लिक करना:7342समाप्ति स्रोत: समय:2022-04-21 23:10:57

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: व्यावसायिक उत्पादन, मॉडल कनेक्टिंग...

निकला हुआ किनारा टी-बोल्ट, जिसमें शामिल हैं: एक टी-बोल्ट जिसमें एक थ्रेडेड टूथ बॉडी और एक बोल्ट हेड शामिल है जो निश्चित रूप से थ्रेडेड टूथ बॉडी से जुड़ा होता है; क्लिप दांतों की बहुलता के साथ एक निकला हुआ किनारा गैस्केट, निकला हुआ किनारा गैस्केट से गुजरने वाला क्लैम्पिंग दांतों की बहुलता को टी-बोल्ट के बोल्ट सिर के साथ जकड़ा जाता है। उपयोगिता मॉडल का तकनीकी समाधान यह है कि जब खांचे-प्रकार के एम्बेडेड भागों को लंबवत या एक निश्चित कोण पर एम्बेड किया जाता है, तो नए टी-बोल्ट का प्लास्टिक इंदौरनिकला हुआ किनारा बोल्ट को खांचे की एक निश्चित स्थिति में पूर्व-स्थित होने में मदद करेगा। . जब फिक्सिंग के लिए कई टी-बोल्ट का उपयोग किया जाता है, तो केवल एक कार्यकर्ता को बोल्ट की स्थिति को पूर्व-व्यवस्थित करने और फिर नट्स को लॉक करने की आवश्यकता होती है, जिससे निर्माण दक्षता में काफी सुधार होता है।

सबस्टेशन में आइसोलेटिंग स्विच में रखरखाव के लिए एक बड़ा काम का बोझ है। आइसोलेटिंग स्विच कनेक्टिंग रॉड जैसे ट्रांसमिशन पार्ट्स ज्यादातर इंदौरबेलनाकार पिन से जुड़े होते हैं। शाफ्ट-पिन फिट आम तौर पर 1 मिमी है, जो तंग है। यदि रखरखाव प्रक्रिया के दौरान इंदौरबेलनाकार पिन को अलग किया जाता है, तो यह अक्सर जंग और यांत्रिक विकृति के कारण होता है। अन्य कारणों से सुचारू रूप से आगे बढ़ना मुश्किल है, और यदि कार्य वातावरण एक छोटी सी जगह है, तो इसे अलग करना अधिक कठिन होता है। पारंपरिक कार्यों में, पीसने, कठोर चुभने या हाथ से हथौड़े से पीटने का उपयोग अक्सर जुदा करने के लिए किया जाता है, जो पिन को और ख़राब कर देगा, और जब स्थान छोटा होता है, तो हाथ के हथौड़ों जैसे उपकरणों का उपयोग करना मुश्किल होता है। हल करना।

Yueluo गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड मौजूदा तकनीक की कमियों को दूर करने के लिए एक कीलक-उन्मुख पोजीशनिंग रिवेटिंग उपकरण प्रदान करता है। कीलक को उपकरण पर रखा जाता है, और फिर रिवेटिंग के लिए उत्पाद के साथ रिवेटिंग मशीन में रखा जाता है। उसी तरह, स्क्रैप दर कम हो जाती है और उत्पादन क्षमता में काफी सुधार होता है। उपरोक्त उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए, एक रिवेट गाइड पोजिशनिंग रिवेटिंग टूल डिज़ाइन किया गया है, जिसमें एक रिवेटिंग पोजिशनिंग ब्लॉक और एक रिवेटिंग लोअर डाई शामिल है, जिसकी विशेषता यह है कि रिवेटिंग पोजिशनिंग ब्लॉक को रिवेटिंग लोअर डाई के ऊपर व्यवस्थित किया जाता है। रिवेटिंग पोजिशनिंग ब्लॉक में एक पोजिशनिंग पिन और एक रिवेट यील्डिंग होल शामिल होता है, एक थ्रू होल को रिवेटिंग पोजिशनिंग ब्लॉक के केंद्र में व्यवस्थित किया जाता है, एक रिवेट होल को थ्रू होल के एक तरफ व्यवस्थित किया जाता है, और कई पोजिशनिंग पिन की व्यवस्था की जाती है। थ्रू होल के चारों ओर रिवेटिंग पोजिशनिंग ब्लॉक। . पांच पोजीशनिंग पिन हैं। रिवेटिंग लोअर डाई में एक इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड स्क्रू होल, एक रिवेट गाइड ब्लॉक और एक पोजिशनिंग होल शामिल है। रिवेटिंग लोअर डाई एक स्टेप्ड मॉड्यूल है। रिवेटिंग लोअर डाई के बाईं ओर इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड स्क्रू होल दिया गया है, और रिवेटिंग लोअर डाई के दाईं ओर इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड स्क्रू होल दिया गया है। गाइड ब्लॉक के सामने स्थित रिवेटिंग लोअर डाई पर कई पोजीशनिंग होल दिए गए हैं। दो पोजीशनिंग छेद हैं। गाइड ब्लॉक के केंद्र में एक एस्केप होल दिया गया है। मौजूदा तकनीक की तुलना में, गुआंग्डोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड के पास एक कीलक-उन्मुख पोजीशनिंग रिवेटिंग टूलिंग है। रिवेट्स को टूलिंग पर रखा जाता है, और फिर रिवेटिंग मशीन में रिवेटिंग के लिए उत्पाद के साथ रखा जाता है, जो मैनुअल नॉक-इन की समस्या को हल करता है। दक्षता कम है, और riveting के दौरान मैनुअल राइटिंग के बिना विचलन के बिना riveting को riveted किया जा सकता है, ताकि उत्पादित उत्पादों की गुणवत्ता समान हो, स्क्रैप दर कम हो, और उत्पादन क्षमता में बहुत सुधार हो।

एंटी-जंग तकनीक स्टेनलेस स्टील के स्क्रू धातु से बने होते हैं, और धातु के एंटी-जंग के लिए चार मुख्य तरीके हैं, अर्थात् सामग्री के गुण, उपयोग का वातावरण, सामग्री और पर्यावरण के बीच इंटरफ़ेस, और सुधार धातु संरचना डिजाइन। यदि इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू बनाने के लिए एक पूर्ण जंग-रोधी मिश्र धातु का उपयोग किया जाता है, जब तक कि कोई विशेष आवश्यकता न हो, अर्थशास्त्र के संदर्भ में लागत प्रभावी नहीं है, और पर्यावरणीय तत्वों से स्क्रू की उपस्थिति को पूरी तरह से अलग करना भी अव्यावहारिक है। क्षरण का कारण बनता है। धातु संरचना डिजाइन में सुधार कुछ शर्तों के तहत विशेष परिस्थितियों के प्रभाव में सुधार कर सकता है, लेकिन अधिकांश इंदौरस्टेनलेस स्टील शिकंजा के डिजाइन को पूरी तरह से ठीक नहीं किया जा सकता है, और इसका रखरखाव प्रभाव स्थायी नहीं है, इसलिए यह विधि मूल रूप से समस्या को हल नहीं कर सकती है, जब तक यह सतह पर है। शीर्ष विरोधी जंग, यानी सतह विरोधी जंग उपचार सबसे व्यापक रूप से इस्तेमाल किया जाने वाला तरीका है। स्टेनलेस स्टील के शिकंजे की सतह पर जंग-रोधी उपचार धातु की सतह पर एक सुरक्षात्मक परत लगाने के लिए विभिन्न तरीकों के उपयोग को संदर्भित करता है। जंग से बचने या कम करने का उद्देश्य। सुरक्षा परत निम्नलिखित आवश्यकताओं को पूरा करने में सक्षम होना चाहिए: 1. संक्षारण प्रतिरोध, पहनने के प्रतिरोध, उच्च कठोरता, 2. संरचना तंग, बरकरार है, और छिद्र छोटे हैं। 3. इसमें आधार धातु के साथ मजबूत अलगाव और अच्छा आसंजन है। 4. यह समान रूप से वितरित है और इसकी एक निश्चित मोटाई है। रखरखाव परत को आमतौर पर दो प्रकारों में विभाजित किया जाता है: धातु कोटिंग और गैर-धातु कोटिंग। धातु कोटिंग धातु की सतह पर एक रखरखाव परत बनाने के लिए मजबूत संक्षारण प्रतिरोध के साथ धातु या मिश्र धातु के उपयोग को संदर्भित करती है जो कि खुरचना आसान है। इस कोटिंग को चढ़ाना भी कहा जाता है। धातु कोटिंग्स बनाने के लिए काफी कुछ विधियां और किस्में हैं, जिनमें से सबसे आम इलेक्ट्रोप्लेटिंग है, इसके बाद पिघला हुआ धातु विसर्जन चढ़ाना (गर्म डुबकी) और रासायनिक सतह उपचार होता है। गैर-धातु कोटिंग, धातु के उपकरण या भागों की सतह पर एक सुरक्षात्मक परत बनाने के लिए पेंट और अकार्बनिक सामग्री जैसे सिरेमिक जैसे कार्बनिक बहुलक सामग्री के उपयोग को संदर्भित करता है। सुरक्षात्मक परत आधार धातु को पर्यावरणीय माध्यम से पूरी तरह से अलग कर सकती है और संपर्क के कारण आधार धातु को जंग से बचा सकती है। जंग स्टेनलेस स्टील मानक भागों के माध्यम से बनता है।

कनेक्शन के बल के अनुसार, इसे साधारण और टिका हुआ छेद में विभाजित किया गया है। सिर के आकार के अनुसार: षट्कोणीय सिर, गोल सिर, चौकोर सिर, काउंटरसंक सिर आदि होते हैं। उनमें से, हेक्सागोनल हेड सबसे अधिक इस्तेमाल किया जाता है। आम तौर पर, काउंटरसंक हेड का उपयोग किया जाता है जहां कनेक्शन की आवश्यकता होती है। राइडिंग बोल्ट का अंग्रेजी नाम इंदौरइंदौरयू-बोल्ट है। यह एक गैर-मानक हिस्सा है। आकार U-आकार का है, इसलिए इसे U-बोल्ट भी कहा जाता है। दोनों सिरों पर धागे होते हैं जिन्हें नट्स के साथ जोड़ा जा सकता है। इसका उपयोग मुख्य रूप से ट्यूबलर वस्तुओं जैसे पानी के पाइप या शीट जैसे ऑटोमोबाइल प्लेट को ठीक करने के लिए किया जाता है। स्प्रिंग्स को राइडिंग बोल्ट कहा जाता है क्योंकि जिस तरह से वे चीजों को ठीक करते हैं जैसे कोई व्यक्ति घोड़े की सवारी करता है। धागे की लंबाई के अनुसार, इसे दो श्रेणियों में बांटा गया है: पूर्ण धागा और गैर-पूर्ण धागा। धागे के प्रकार के अनुसार, इसे दो प्रकारों में विभाजित किया जाता है: मोटे धागे और महीन धागे। मोटे धागे का प्रकार बोल्ट चिह्न में प्रदर्शित नहीं होता है। बोल्ट को उनके प्रदर्शन ग्रेड के अनुसार आठ ग्रेडों में बांटा गया है: 3.6, 4.8, 5.6, 6.8, 8.8, 9.8, 10.9, और 12.9। उनमें से, ग्रेड 8.8 (ग्रेड 8.8 सहित) से ऊपर के बोल्ट कम कार्बन मिश्र धातु इस्पात या मध्यम कार्बन स्टील से बने होते हैं और गर्मी से इलाज (बुझाए गए) होते हैं। + टेम्परिंग), जिसे आमतौर पर उच्च-शक्ति वाले बोल्ट के रूप में जाना जाता है, और ग्रेड 8.8 से नीचे (8.8 को छोड़कर) को आमतौर पर साधारण बोल्ट के रूप में जाना जाता है। उत्पादन सटीकता के अनुसार साधारण बोल्ट को तीन ग्रेडों में विभाजित किया जा सकता है: ए, बी और सी। ग्रेड ए और बी परिष्कृत बोल्ट हैं, और ग्रेड सी मोटे बोल्ट हैं। स्टील संरचनाओं के लिए बोल्ट को जोड़ने के लिए, जब तक कि अन्यथा निर्दिष्ट न हो, वे आम तौर पर साधारण रफ ग्रेड सी बोल्ट होते हैं। विभिन्न ग्रेड के प्रसंस्करण विधियों में अंतर हैं। आमतौर पर संबंधित प्रसंस्करण विधियां इस प्रकार हैं: ① ग्रेड ए और बी बोल्ट के बोल्ट चिकनी सतहों और सटीक आयामों के साथ खराद द्वारा संसाधित होते हैं। उच्च, शायद ही कभी इस्तेमाल किया; ② सी-ग्रेड बोल्ट बिना मशीन के गोल स्टील से बने होते हैं, आकार पर्याप्त सटीक नहीं होता है, और इसकी भौतिक संपत्ति ग्रेड 4.6 या 4.8 है। कतरनी कनेक्शन के दौरान विरूपण बड़ा है, लेकिन स्थापना सुविधाजनक है और उत्पादन लागत कम है। यह ज्यादातर स्थापना के दौरान तन्यता कनेक्शन या अस्थायी निर्धारण के लिए उपयोग किया जाता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: 316 सजावटी गोल टोपी बॉल कैप नट, हेक्सागोनल एल्यूमीनियम कॉलम एफपीवी मॉडल रैक के माध्यम से लंबे नट, जीबी 93 गास्केट, डीआईएन 3570 शिकंजा और अन्य उत्पाद, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

इंदौरइंदौरइंदौरषट्भुज सॉकेट शिकंजा

कस्टम स्टेनलेस स्टील बेलनाकार सिर


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।