उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित स्टेनलेस स्टील 304 बेलनाकार सिर पेंच षट्भुज सॉकेट स्व-टैपिंग नुकीली पूंछ पेंच 3/8 5/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:6608समाप्ति स्रोत: समय:2024-01-16 12:28:59

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: गैर-पर्ची फूल टूथ नट बॉक्स का सेट, वि...

स्व-लॉकिंग स्क्रू में एक स्क्रू मुख्य शरीर होता है, स्क्रू मुख्य शरीर के ऊपरी भाग पर एक धातु स्क्रू हेड व्यवस्थित होता है, स्क्रू मुख्य शरीर के मध्य भाग में एक धागा व्यवस्थित होता है, दोनों तरफ एक हस्तक्षेप नाली की व्यवस्था की जाती है पेंच मुख्य शरीर के ऊपरी भाग, और हस्तक्षेप नाली की रेखा की व्यवस्था की जाती है। शामिल कोण क्षैतिज रेखा के साथ 280-365° है। पेंच शरीर के नीचे एक लोचदार चक के साथ प्रदान किया जाता है, और लोचदार चक में एक ऑप्टिकल अक्ष और एक शंक्वाकार सिर शामिल होता है। गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड लोचदार कोलेट के डिजाइन को अपनाता है, और पेंच को थ्रेडेड सेगमेंट और हस्तक्षेप खांचे के साथ प्रदान किया जाता है, ताकि पेंच प्रक्रिया के दौरान, ऑप्टिकल के हस्तक्षेप नाली दो थ्रेडेड खंडों के बीच की धुरी पेंच के साथ बनती है। अक्षीय लोचदार बल विश्वसनीय स्व-लॉकिंग के प्रभाव को प्राप्त करता है, जिसका उपयोग करना आसान है और उच्च ट्यूनिंग दक्षता है।

टी-बोल्ट का व्यापक रूप से विमानन, एयरोस्पेस और रक्षा के क्षेत्र में उनकी अच्छी स्थिति और विरोधी शेडिंग प्रभावों के कारण उपयोग किया गया है। इसके संबंधित मानकों में टी-बोल्ट की सटीक स्थिति, एंटी-फॉलिंग ऑफ और आयामी स्थिरता के लिए विशेष आवश्यकताएं हैं। इसके लिए आवश्यक है कि टी-बोल्ट टांग के एंटी-फॉल होल की स्थिति, आकार और आकार और स्थिति सहिष्णुता को एक निश्चित सीमा के भीतर नियंत्रित किया जाना चाहिए। इसलिए, एंटी-शेडिंग होल की प्रसंस्करण विधि विशेष रूप से महत्वपूर्ण है। चूंकि मशीनीकृत एंटी-शेडिंग छेद रॉड की स्थिति में स्थित है, इसलिए मिलिंग प्रसंस्करण दक्षता बहुत कम है, उत्पाद की लागत अधिक है, और एक बड़ी मशीनिंग त्रुटि है। जब पारंपरिक ड्रिलिंग का उपयोग किया जाता है, तो एंटी-शेडिंग होल आकार की स्थिरता की गारंटी नहीं दी जा सकती है। निम्न दक्षता और आयामी अस्थिरता की उपरोक्त समस्याओं को हल करने के लिए

कैन निर्माण उद्योग में उपयोग किए जाने वाले मोल्ड भागों में, कुछ उत्पाद आंतरिक छिद्रों को गर्मी उपचार के बाद स्टॉप स्लॉट के साथ संसाधित करने की आवश्यकता होती है। उत्पाद का आंतरिक छेद व्यास φ28 मिमी है, स्लॉट की चौड़ाई लगभग 1.3 मिमी है, और छिद्र से सटे स्लॉट के बाहरी छोर का आकार और आकार सहिष्णुता की आवश्यकताएं बहुत सख्त हैं, आमतौर पर 0.02 की सीमा के भीतर मिमी यदि सीएनसी मशीन टूल का उपयोग काटने के लिए किया जाता है, तो ब्लेड का नुकसान बहुत गंभीर है क्योंकि नाली की चौड़ाई बहुत संकीर्ण है; यदि इनर होल ग्राइंडिंग का उपयोग किया जाता है, तो कोई रेडीमेड ग्राइंडर और ग्राइंडिंग व्हील नहीं है।

गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड Yueluo द्वारा प्रदान किया गया एक अखरोट प्रदान करता है, जिसमें एक आंतरिक धागा शामिल है। एक चाप वक्र है। एक ही प्रकार के नट की तुलना में, नट का सामान्य दबाव और घर्षण बल बढ़ जाता है, धागा ढीला करना आसान नहीं होता है, और बोल्ट और नट सतह के संपर्क में होते हैं, इसलिए तनाव की एकाग्रता और स्थानीयता का कारण बनना आसान नहीं होता है। सामग्री की उपज, जो बोल्ट और अखरोट के कसने के बल को प्रभावी ढंग से सुधारती है। स्थिरता, बन्धन विश्वसनीयता में वृद्धि।

हीट ट्रीटमेंट तकनीक का उच्च शक्ति वाले फास्टनरों, विशेष रूप से इसकी आंतरिक गुणवत्ता पर महत्वपूर्ण प्रभाव पड़ता है। इसलिए, उच्च-गुणवत्ता वाले उच्च-शक्ति वाले फास्टनरों का उत्पादन करने के लिए, उन्नत गर्मी उपचार तकनीक और उपकरण उपलब्ध होने चाहिए। 1. उच्च शक्ति फास्टनरों के गर्मी उपचार की स्थिति उच्च शक्ति फास्टनरों के 4 प्रदर्शन स्तर हैं, अर्थात् 8.8, 9.8, 10.9, और 12.9। उच्च शक्ति वाले फास्टनरों के इन चार ग्रेडों को बुझाना और तड़का लगाना चाहिए। गर्मी उपचार और तड़के का उद्देश्य उत्पाद के निर्दिष्ट तन्य शक्ति मूल्य और उपज अनुपात को पूरा करने के लिए फास्टनरों के व्यापक यांत्रिक गुणों में सुधार करना है। इसलिए, शमन और तड़के की प्रक्रिया में कच्चे माल, भट्ठी के तापमान नियंत्रण, भट्ठी के वातावरण नियंत्रण, शमन माध्यम, गर्मी उपचार गुणवत्ता निरीक्षण और नियंत्रण आदि पर सख्त आवश्यकताएं हैं।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: गोल कप बोल्ट, DIN25201, प्रेशर रिवेटिंग पार्ट्स इंदौरप्रेशर प्लेट नट्स, स्प्लिट पिन और अन्य उत्पाद, हम आपको प्रदान कर सकते हैं आपके लिए उपयुक्त फास्टनर समाधान।

इंदौरइंदौरसिलेंडर हेड स्क्रू

कस्टम स्टेनलेस स्टील 304


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।