सप्लाई प्रेशर रिवेटिंग नट प्रेशर रिवेटिंग पीस एस प्रेशर प्लेट नट ब्लू जिंक रिवेटिंग नट 3/8

हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: विस्तार अखरोट शिकंजा, वर्ग दबाव riveting पागल, लंबे षट्भुज सॉकेट सिर शिकंजा, काउंटरसंक सिर शिकंजा, फ्लैट सिर ऊर्ध्वाधर अनाज एल्यूमीनियम कीलक पागल, हेक्सागोनल तांबा स्तंभ शिकंजा , मां और बेटी पेंच फर्नीचर नट, बन्धन नट, लंबा कार्बन स्टील स्क्रू, जिंक मिश्र धातु गैर-मध्यवर्ती आंतरिक और बाहरी थ्रेड नट, स्टेनलेस स्टील मोटा गास्केट, लकड़ी के लॉक नट, बेलनाकार विस्तारित शीर्ष पोस्ट, प्लाईवुड बट बोल्ट, निकला हुआ किनारा विरोधी पर्ची फूल दांतेदार बोल्ट, आदि फास्टनरों, उत्पादों की विभिन्न सामग्रियों और विशिष्टताओं के कारण, कीमतें भी भिन्न होती हैं, यदि आपको इसकी आवश्यकता है, तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

उपयोग करते समय, नट और बोल्ट को जगह में स्थापित करने के बाद, बोल्ट के खांचे से लॉकिंग स्ट्रिप डालें, और लॉकिंग स्ट्रिप के वी-आकार के लॉकिंग दांतों को वी-आकार के टूथ ग्रूव में से एक में स्नैप करें, और पुश करें पूरी तरह से खांचे में पट्टी बंद करना। वी-आकार के लॉकिंग दांत नट में फंस जाते हैं, और लॉकिंग स्ट्रिप बॉडी बोल्ट के खांचे में फंस जाती है, जिससे नट और बोल्ट के सापेक्ष रोटेशन को प्रतिबंधित कर दिया जाता है, और नट और बोल्ट के बीच धागे होते हैं प्रतिबंधित करने के लिए उनके सापेक्ष स्लाइडिंग, इसलिए यह बोल्ट गिरने से भी अखरोट को ढीला होने से रोक सकता है; जब अखरोट को अलग करने की आवश्यकता होती है, तो केवल खांचे से लॉकिंग पट्टी को बाहर निकालना आवश्यक होता है, और अखरोट को सामान्य रूप से अलग किया जा सकता है।

आपूर्ति कीलक नट

कीलक निराकरण विधि और उसका निराकरण उपकरण। निराकरण विधि सबसे पहले एक रिवेटिंग पीस को रखती है जिसमें एक खाली रिवेट होता है जिसमें एक खाली छेद होता है, और फिर एक पंच का उपयोग करता है जो कीलक को प्रभावित करने के लिए रिवेटिंग पीस पर कीलक की केंद्र रेखा के साथ मेल खाता है। , कीलक डिस्सेप्लर को पूरा करने के लिए पंच के प्रभाव में ब्लैंकिंग होल में गिरती है; निराकरण उपकरण में विफल रिवेट के साथ स्थापित रिवेटिंग टुकड़े की स्थिति और समर्थन के लिए एक अवतल डाई शामिल है, और अवतल डाई एक ब्लैंकिंग होल के साथ प्रदान की जाती है; डाई के ऊपरी हिस्से में रिवेट को ब्लैंकिंग होल में पंच करने के लिए एक पंच दिया गया है, और कीलक की पंच और सेंटर लाइन एक साथ हैं; Yueluo विफल कीलक को नष्ट करने के लिए पंच को अपनाता है, जिसमें न केवल उच्च कार्य कुशलता है, बल्कि उच्च कार्य शक्ति भी है। यह छोटा है, और रिवेटिंग भागों को नुकसान नहीं पहुंचाता है जिस पर रिवेट्स स्थापित होते हैं; प्रभाव प्रक्रिया रिवेट्स को छपने का कारण नहीं बनेगी, और सुरक्षा अधिक है; और उपकरणों को नष्ट करने की लागत कम है।

प्रेशर रिवेटिंग पार्ट्स एस प्रेशर प्लेट नट

नीला जस्ता

ए: मीट्रिक स्क्रू बी: यूएस स्क्रू सी: इंच स्क्रू ए: मीट्रिक मशीन स्क्रू: मीट्रिक पूर्व: एम 3 एक्स 6 - पीपीबी: एम 3 मशीन स्क्रू, 6 मिमी लंबाई, क्रॉस, फ्लैट हेड, ब्लैक प्लेटेड। फिनिशिंग कोड: फिनिशिंग स्पेसिफिकेशंस हेड कोड: सिर का आकार। पेंच सिर का आकार। बेलनाकार सिर। आधा सिर। डूबता हुआ सिर। गोलाकार सिलेंडर सिर। कड़ाही का ऊपरी भाग। आधा गोल सिर। षट सिरा।

रिवेट नट

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड द्वारा हल की जाने वाली मुख्य तकनीकी समस्या एक कीलक प्रदान करना है जो ब्रेकिंग पॉइंट चुन सकती है, जो न केवल यादृच्छिक कतरनी के कारण होने वाले बुरे प्रभाव को हल कर सकती है, बल्कि खराद का धुरा भी रख सकती है रिवेटिंग के बाद ताकत बढ़ाने के लिए छेद, और यह भी कि जब एक ही प्रकार की कीलक को अलग-अलग रिवेटिंग मोटाई के साथ रिवेट किया जाता है, तो मैंड्रेल ब्रेकपॉइंट को बदलने से हमेशा आवश्यक जगह पर मैंड्रेल ब्रेकपॉइंट टूट सकता है, रिवेट की तन्यता और कतरनी ताकत में सुधार हो सकता है, बढ़ सकता है उत्पाद की riveting गुणवत्ता, और कीलक की सेवा जीवन को लम्बा खींचती है।

3/8

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश