उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

DIN912 कप हेड स्क्रू का उत्पादन 12.9 बेलनाकार हेड सॉकेट हेड कैप स्क्रू उच्च शक्ति बोल्ट 1/2-13

लेखक:[email protected] क्लिक करना:6687समाप्ति स्रोत: समय:2022-07-30 12:18:37

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: विस्तृत वसंत वॉशर, प्लास्टिक स्क्र...

इंदौरइंदौरस्क्वायर नट एक फास्टनर है जिसे केबल ट्रे की स्थापना में उपयोग करने की आवश्यकता होती है। पिछली कला में, वर्गाकार नट 1 को उसके नीचे स्प्रिंग 2 के लोचदार बल और सी-आकार के स्टील 3 (जैसा कि चित्र 1 में दिखाया गया है) के उद्घाटन द्वारा दबाया जाता है, बाहरी बल की अनुपस्थिति में, के माध्यम से दबाव और स्थैतिक घर्षण की बातचीत, सी-आकार का स्टील 3 लंबवत या क्षैतिज रूप से नहीं चलेगा, जो इंजीनियरिंग स्थापना की सुविधा प्रदान कर सकता है। इस स्थापना विधि का लाभ यह है कि यह सी-आकार के स्टील 3 पर कहीं भी स्लाइड कर सकता है, लेकिन नुकसान यह है कि यह सी-आकार के स्टील 3 के निचले स्थान पर कब्जा कर लेता है, और वसंत 2 स्थापना छेद में हस्तक्षेप करेगा। वर्ग अखरोट I, जो स्थापना को प्रभावित करता है।

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का उद्देश्य बीच में फोम सामग्री के साथ एल्यूमीनियम अल, स्टील सेंट, और स्टेनलेस स्टील एसएसटी शीट की रिवेटिंग के लिए उपयुक्त एक नए प्रकार की खुली इंदौरअंधा कीलक प्रदान करना है। नई कीलक खराद का धुरा प्रक्रिया में सुधार करती है, एल्यूमीनियम खराद का धुरा को गोद लेती है, खराद का धुरा के सिर में आसान विरूपण के लिए एक गड्ढा होता है, और खराद का धुरा के ब्रेकपॉइंट के ऊपर एक शंक्वाकार स्टॉप ग्रूव होता है। नाखून के सिर को उजागर होने से रोकने के लिए मैंड्रेल को डाट द्वारा पकड़ा जा सकता है। उसी समय, कोर रॉड को ढीला न करने के लिए लॉक करें।

एक विरोधी ढीला अखरोट संरचना में एक फ्लैट अखरोट और एक तिरछा अखरोट शामिल है। परोक्ष नट की एक छोर सतह एक तिरछी सतह होती है, और तिरछी सतह और तिरछी नट के स्क्रू होल अक्ष की ऊर्ध्वाधर रेखा के बीच एक कोण बनता है। एक के बाद एक बोल्ट पर नट स्थापित किए जाते हैं, और दो नटों की संभोग संपर्क सतहों में झुकी हुई सतह शामिल होती है, जो क्रम में कड़े होते हैं।

स्प्रिंग वॉशर ढीला होने से रोक सकता है और पूर्व-कसने वाले बल को बढ़ा सकता है, जबकि फ्लैट वॉशर में यह कार्य नहीं होता है। इसका उपयोग कसने वाले संपर्क क्षेत्र को बढ़ाने, बोल्ट और वर्कपीस के बीच घर्षण को रोकने और बोल्ट को रोकने के लिए कनेक्टर की सतह की रक्षा करने के लिए किया जा सकता है। अखरोट को कसने पर वर्कपीस की सतह को खरोंच दिया जाता है। हालांकि, कुछ महत्वपूर्ण कनेक्शनों के लिए, जैसे कि स्थान जो मुख्य रूप से शक्ति संचारित करने के लिए घर्षण बल उत्पन्न करने के लिए संपीड़न पर निर्भर करते हैं, स्प्रिंग पैड का उपयोग नहीं किया जा सकता है, और कनेक्शन की कठोरता कम हो जाती है, जिससे दुर्घटनाओं का खतरा होता है। स्प्रिंग वाशर को छोड़ा जा सकता है। जब जुड़े भागों की ताकत कम हो, तो संपर्क क्षेत्र को बढ़ाने के लिए इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर या इंदौरनिकला हुआ किनारा बोल्ट का उपयोग करें। जब कंपन होता है, नाड़ी होती है, और माध्यम के तापमान में बहुत उतार-चढ़ाव होता है, तो स्प्रिंग वाशर का उपयोग किया जाना चाहिए।

एल्युमिनियम एलॉय फॉर्मवर्क का निर्माण एक नए प्रकार का बिल्डिंग फॉर्मवर्क है, जो चार वर्गों और एक पर्यावरण संरक्षण नीति के अनुरूप है। यह किफायती, तेज, उच्च गुणवत्ता और पर्यावरण के अनुकूल है। ऊर्जा संरक्षण और पर्यावरण संरक्षण के निर्माण के लिए इसका अनुप्रयोग बहुत महत्व रखता है। एल्युमिनियम टेम्प्लेट एल्युमिनियम टेम्प्लेट पिन से भरा होता है। हालांकि, पूर्व कला में पिन में उपयोग के दौरान कम कनेक्शन की ताकत होती है, जिससे छेद को कमजोर रूप से मरम्मत करने की संभावना होती है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: DIN934, DIN6797 गास्केट, गैर-पर्ची वाशर, 4-स्तरीय प्राकृतिक इंदौरइंदौरषट्भुज नट और अन्य उत्पाद, हम आपको प्रदान कर सकते हैं आपके लिए उपयुक्त फास्टनर समाधान के साथ।

12.9 बेलनाकार शीर्ष

DIN912 इंदौरकप हेड स्क्रू का उत्पादन


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।