उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

ठीक दांतों और मोटे दांतों वाले हेक्सागोन स्क्रू और नट्स के साथ उच्च शक्ति वाले हेक्सागोन नट्स का उत्पादन GB6170 3/4 5/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:6484समाप्ति स्रोत: समय:2023-06-17 23:58:23

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: एल्यूमीनियम मिश्र धातु टाई रॉड टॉप...

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का उद्देश्य एक कम कार्बन स्टील कीलक नट फास्टनर प्रदान करना है, जिसे वेल्डिंग के बिना एक पतली दीवार पर आसानी से तय किया जा सकता है, संचालित करने में आसान, फर्म रिवेट, और एकल-पक्षीय रिवेटिंग के लिए उपयुक्त .

पूर्व कला में, पर्दे की दीवार को स्थापित करने के लिए उपयोग किए जाने वाले बीम मुख्य रूप से दो प्रकारों में विभाजित होते हैं: बंद-गुहा संरचना और खुली संरचना, और कोण एल्यूमीनियम कनेक्शन मुख्य रूप से बीम और कॉलम के बीच कनेक्शन के लिए उपयोग किया जाता है। जहां तक क्लोज्ड-कैविटी स्ट्रक्चर के बीम का संबंध है, कनेक्ट करने के लिए एंगल एल्युमीनियम का उपयोग करने के बाद, बीम की ऊपरी सतह के दोनों सिरों पर खुले बोल्ट होते हैं, और सौंदर्य प्रदर्शन बेहद खराब होता है। जहां तक खुली संरचना के बीम का संबंध है, वास्तविक कनेक्शन में, पहले कोण एल्यूमीनियम के एक कोने को बीम से ठीक करें, और फिर कोण एल्यूमीनियम के दूसरे कोने को कॉलम से कनेक्ट करें; खुली संरचना के बीम में सीमित परिचालन स्थान के कारण, कोण एल्यूमीनियम नहीं है यह स्थापित करना आसान और सटीक है, और इसे स्थापित करने में बहुत समय लगता है; और जब परदे की दीवार का फलक भारी होगा, तब उसका डण्डा मुड़ जाएगा, और उसके खुलनेवाले भाग की कली गिर जाएगी। इसके अलावा, उद्घाटन संरचना (एक अतिरिक्त कली या अकवार) की सीमा के कारण, बीम की एल्यूमीनियम सामग्री अपेक्षाकृत भारी होती है, और निर्माण लागत अधिक होती है।

स्क्रू और नट्स, सबसे अधिक उपयोग किए जाने वाले बन्धन उपकरणों के रूप में, दोष है कि वे ढीले और गिर सकते हैं, विशेष रूप से लंबे समय तक कंपन वातावरण में उनके ढीले और गिरने की संभावना अधिक होती है। अतिरिक्त एंटी-ऑफ भागों जैसे कि एंटी-ऑफ़ वाशर और एंटी-ऑफ कैप्स को जोड़ा जाता है, ताकि बन्धन प्रक्रिया में एक अतिरिक्त एंटी-ऑफ भाग का उपयोग किया जा सके, और इन एंटी-ऑफ भागों को कभी-कभी ढूंढना मुश्किल होता है जब वे हमेशा नहीं होते हैं की जरूरत है और उपयोग करने के लिए असुविधाजनक हैं।

आर-टाइप प्लास्टिक रिवेट्स, जिन्हें एक्सपेंशन रिवेट्स के रूप में भी जाना जाता है, प्लास्टिक सब-नेल और फीमेल बकल से बने होते हैं। इंस्टॉलेशन के दौरान इंस्टॉलेशन टूल्स का उपयोग करना आवश्यक नहीं है, इंस्टॉलेशन बेस को चिकने छेद में रखें, और फिर सिर को दबाएं, विशेष रूप से डिज़ाइन किए गए पैर तनाव के बाद फैलते और खिंचते हैं, और इंस्टॉलेशन सतह पर मजबूती से बंद होते हैं। इसका उपयोग अक्सर प्लास्टिक के गोले, हल्के बोर्ड, इन्सुलेट सामग्री, सर्किट बोर्ड, या किसी अन्य पतली, हल्के वजन वाली सामग्री को जोड़ने के लिए किया जाता है। यह सुंदर, व्यावहारिक और उपयोग में आसान है।

गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का उद्देश्य उपरोक्त कमियों को दूर करना और एक सीमा पेंच प्रदान करना है। गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड की तकनीकी योजना निम्नलिखित तरीके से महसूस की जाती है। इसकी संरचना स्क्रू, हेक्सागोनल कॉपर पोस्ट और लिमिट नेक से बनी है। लिमिट नेक का बायां सिरा खुला है, हेक्सागोनल कॉपर कॉलम को लिमिट नेक के अंदर से संप्रेषित किया जाता है, और अंदर स्क्रू थ्रेड्स के साथ प्रदान किया जाता है। हेक्सागोनल कॉपर कॉलम में स्क्रू थ्रेड की डिज़ाइन लंबाई अपनी लंबाई का 1/3-2/3 है। ग्वांगडोंग यूलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड के फायदे हैं (12), जो स्थापना और फिक्सिंग के दौरान मदरबोर्ड के विरूपण और विरूपण के कारण मदरबोर्ड के विरूपण में वृद्धि के कारण खराब स्मृति संपर्क की समस्या को प्रभावी ढंग से रोक सकते हैं। , और विरूपण को प्रभावी ढंग से नियंत्रित कर सकता है। प्रभाव।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर इत्यादि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: तितली इंदौरपंजा नट, रेड्यूसर शिकंजा, अमेरिकी मानक और अमेरिकी यूएनएफ हेक्सागोन नट, 6 हेक्सागोन हेड बोल्ट और अन्य उत्पाद, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकता है।

इंदौरमोटे धागे षट्भुज पेंच

ठीक पिच के साथ उच्च शक्ति वाले इंदौरहेक्स नट्स का उत्पादन


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।