उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित 8.8-स्तरीय हेक्सागोनल तीन-संयोजन पेंच हेक्सागोनल संयोजन पेंच पैड स्क्रू 1/2-13 1/4-20 के साथ आता है

लेखक:[email protected] क्लिक करना:6584समाप्ति स्रोत: समय:2022-07-13 06:22:48

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस साल से अधिक का उत्पादन अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: मॉडल फ्रेम, अखरोट पेंच, अखरोट के आकार की...

सामान्य स्क्रू बेल्ट के लिए, कृपया 21 फरवरी, 1998 को सेंट्रल ताइवान अनाउंसमेंट नंबर 327449, स्क्रू बेल्ट्स (2) देखें, जिसमें स्क्रू टूल्स को लॉक करने के उद्देश्य से मुख्य बॉडी के किनारे पर कई खांचे वाला मुख्य बॉडी शामिल है। बेल्ट चलाओ। एक टॉगलर; और नेल बेल्ट पर नेल ग्रूव्स की बहुलता को व्यवस्थित किया जाता है ताकि स्क्रू प्लांटिंग को एक व्यवस्था में व्यवस्थित किया जाए, और नेल ग्रूव्स को सभी छेदों के साथ प्रदान किया जाता है, और थ्रू होल को एक रिंग के साथ नीचे की ओर बढ़ाया जाता है ताकि एक सपोर्ट पार्ट बन सके। पेंच; और यह घिरा हुआ है और काटने वाले खांचे की बहुलता के साथ प्रदान किया जाता है, जो कि नाखून के खांचे के माध्यम से पेंच को घुमाने के लिए फायदेमंद है; और यह विशेषता है कि नाखून नाली आसपास की भीतरी दीवार की सतह पर स्थित है और इसे कई लोब प्रदान किए जाते हैं, और इन लोबों को पेंच में लगाया जाता है। नाखून के खांचे में, पत्रक पेंच का समर्थन करता है, ताकि विभिन्न बाहरी व्यास वाले शिकंजा पूरी तरह से समर्थित हों और पत्रक द्वारा तैनात हों; और/या पत्रक का ऊपरी भाग झुका हुआ या घुमावदार होता है, जिससे पेंच को सहारा देने के लिए रिंग के ऊपर एक अवसाद बनता है।

सेमी-राउंड हेड प्लास्टिक स्क्रू में उच्च गुणवत्ता वाली विशेषताएं होती हैं जैसे कि इन्सुलेशन, गैर-चुंबकीय, संक्षारण प्रतिरोध, सुंदर उपस्थिति, और कभी जंग नहीं, और संशोधित इंजीनियरिंग प्लास्टिक, इसकी ताकत और प्रभाव प्रतिरोध धातुओं की तुलना में हैं। प्लास्टिक के स्क्रू जिन्हें हम अक्सर कहते हैं उन्हें आमतौर पर नायलॉन के रूप में जाना जाता है। स्क्रू में 30% ग्लास फाइबर जोड़ने के बाद, इसके यांत्रिक गुण सामान्य नायलॉन से कहीं बेहतर हैं। गुंबद सिर प्लास्टिक शिकंजा के लिए उपयोग की जाने वाली सामग्री अधिक से अधिक विविध होती जा रही है, प्रदर्शन में लगातार सुधार हो रहा है, और आवेदन क्षेत्र व्यापक और व्यापक होते जा रहे हैं। 1. चिकित्सा उपकरण उद्योग (इन्सुलेशन, गैर-चुंबकीय, पर्यावरण संरक्षण, विरोधी हस्तक्षेप, चिकित्सा उपकरणों का उपयोग करने के लिए सुरक्षित बनाते हैं) 2. पवन ऊर्जा उद्योग (चेसिस सर्किट पीसीबी बोर्डों का अलगाव और इन्सुलेशन) 3. एयरोस्पेस उद्योग (इलेक्ट्रॉनिक उपकरण इन्सुलेशन, विरोधी हस्तक्षेप) 4. कार्यालय उपकरण उद्योग (जंग नहीं, सुंदर और व्यावहारिक) 5. पेट्रोकेमिकल उद्योग (उच्च तापमान प्रतिरोध, रासायनिक प्रतिरोध, संक्षारण प्रतिरोध, उपकरण जीवन को लम्बा खींचना) 6. इलेक्ट्रॉनिक्स उद्योग (इन्सुलेशन, विरोधी हस्तक्षेप), हल्के वजन ) 7. संचार उद्योग (इन्सुलेशन, गैर-चुंबकीय, सुरक्षा) 8. जहाज उद्योग (एसिड प्रतिरोध, क्षार प्रतिरोध, संक्षारण प्रतिरोध, विस्तारित सेवा जीवन), आदि ...।

Yueluo के स्क्रू और नट डिस्सेप्लर और असेंबली टूल में एक घूर्णन रॉड, एक स्लीव और एक निश्चित रॉड शामिल है जो एक छोर पर स्लीव रॉड से जुड़ा होता है, और फिक्स्ड रॉड का दूसरा सिरा घूर्णन रॉड के एक छोर से जुड़ा होता है। घूर्णन करें रॉड को कनेक्शन बिंदु के चारों ओर घुमाया जा सकता है, और नट या स्क्रू को समायोजित करने के लिए आस्तीन घूर्णन रॉड के दूसरे छोर से निश्चित रूप से जुड़ा हुआ है; घूर्णन रॉड को घुमाने से स्लीव हेड और स्लीव का उद्घाटन विपरीत हो जाता है, स्लीव में नट या स्क्रू को स्थिर रखते हुए, जबकि स्लीव हेड में संबंधित स्क्रू या नट घूमता है, ताकि एक साथ बल और स्क्रू को अलग किया जा सके। अखरोट।

गुणवत्ता निरीक्षण प्रक्रिया प्रसारण की शुरुआत में, हमने अपने उत्पादन पेंच उद्योग में इंदौरक्रॉस रिकर्ड स्क्रू और स्क्रू वायर सामग्री का आदेश दिया। स्क्रू उद्योग में निर्माताओं के लिए, हमें पहले स्क्रू वायर के वायर व्यास और स्क्रू की सामग्री का पता लगाना चाहिए। आम तौर पर, स्क्रू के तार व्यास को कैलिपर और मापने वाले तार द्वारा मापा जाता है। व्यास का आकार, चाहे वह आपके द्वारा आदेशित आकार के समान हो। इनका परीक्षण करने के बाद, यह उत्पादन प्रक्रिया में परीक्षण है, जो पेंच के सिर से शुरू होता है, सिर के आकार, सिर के विपरीत पक्ष, विकर्ण कोण, क्रॉस ग्रूव की गहराई, सहनशीलता सीमा निर्धारित करने के लिए होता है। पेंच और इतने पर। इन्हें कैलिपर्स से चेक किया जाता है। दांतों को घुमाते समय सभी पहलुओं के निरीक्षण में, मुख्य बात यह है कि क्या धागा पास और स्टॉप गेज को पार कर सकता है, और क्या स्क्रू धागा गेज को पार कर सकता है और रुक सकता है। अगला इलेक्ट्रोप्लेटिंग माप समस्या है। इलेक्ट्रोप्लेटिंग के बाद, क्या यह पर्यावरण संरक्षण की आवश्यकताओं को पूरा करता है और क्या यह नमक स्प्रे द्वारा आवश्यक समय को पारित कर सकता है। उपकरण में पर्यावरण परीक्षण मशीन और नमक स्प्रे परीक्षण मशीन शामिल हैं। संक्षेप में, क्रॉस रिकेस्ड स्क्रू के उत्पादन और बिक्री प्रक्रिया में, स्क्रू की गुणवत्ता का पता लगाने के लिए आवश्यक उपकरण होने चाहिए। सारांश को निम्नानुसार संक्षेपित किया जाना चाहिए: कैलीपर्स, कठोरता परीक्षक, नमक स्प्रे मशीन, पर्यावरण परीक्षण मशीन, पास और स्टॉप गेज, आदि।

षट्भुज हेड बोल्ट को दो प्रकारों में विभाजित किया जाता है: इंदौरबाहरी षट्भुज बोल्ट और आंतरिक षट्भुज शिकंजा। कनेक्शन के बल मोड के अनुसार, साधारण और रीमिंग छेद वाले होते हैं। रीमिंग होल के लिए उपयोग किए जाने वाले बोल्ट को छेद के आकार से मेल खाना चाहिए और पार्श्व बल प्राप्त करते समय उपयोग किया जाना चाहिए। सिर के आकार के अनुसार षट्कोणीय सिर और गोल सिर होते हैं। , स्क्वायर हेड, काउंटरसंक हेड इत्यादि। आम तौर पर, काउंटरसंक हेड का उपयोग उन जगहों पर किया जाता है जहां सतह चिकनी होती है और कनेक्शन के बाद किसी प्रोट्रूशियंस की आवश्यकता नहीं होती है, क्योंकि काउंटरसंक हेड को हिस्से में खराब किया जा सकता है। गोल सिर को भी हिस्से में पेंच किया जा सकता है। वर्गाकार सिर का कसने वाला बल बड़ा हो सकता है, लेकिन आकार में बड़ा। हेक्सागोन सबसे अधिक इस्तेमाल किया जाता है। इसके अलावा, स्थापना के बाद लॉकिंग की जरूरतों को पूरा करने के लिए, सिर में छेद और रॉड में छेद होते हैं। ये छेद कंपन के अधीन होने पर बोल्ट को ढीला होने से रोक सकते हैं।

हमारे पास स्क्रू, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर इत्यादि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: थ्रेड रॉड, स्क्रू रॉड, छत, एंटी-थेफ्ट स्क्रू और बोल्ट, विस्तारित रिंग स्क्रू, फ्लैट लोचदार वाशर वाले बोल्ट , आदि। हम ऐसे उत्पाद प्रदान कर सकते हैं जैसे आपके पास आपके लिए सही फास्टनर समाधान है।

षट्भुज सॉकेट सिर इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच

अनुकूलित 8.8 ग्रेड षट्भुज सॉकेट तीन संयोजन शिकंजा


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।