उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

आपूर्ति 304 स्टेनलेस स्टील बाहरी षट्भुज स्व-टैपिंग शिकंजा षट्भुज स्व-टैपिंग शिकंजा लकड़ी के शिकंजा 3/4

लेखक:[email protected] क्लिक करना:6325समाप्ति स्रोत: समय:2022-10-06 05:28:22

जानकारी का सारांश:स्क्रू उद्योग के उत्पादन में हमारे पास दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: 316 एंटी-लूज़ और एंटी-स्किड, आधा...

मौजूदा चेसिस और मुख्य बोर्ड के बीच संपर्क सतह आमतौर पर प्रसंस्करण कारणों से एक क्षैतिज विमान नहीं है, विशेष रूप से मुख्य बोर्ड विकृत विरूपण के लिए प्रवण है। यह बढ़ेगा, जिसके परिणामस्वरूप मदरबोर्ड का विरूपण और खराब मेमोरी संपर्क, सामान्य उपयोग को प्रभावित करेगा।

उपरोक्त तकनीकी समाधान को अपनाकर, पिन कैप की सेटिंग उपयोगकर्ता को एक हथौड़ा और अन्य पावर-असिस्टेड उपकरण का उपयोग करके पिन को वर्कपीस के पिन होल में आसानी से चलाने की अनुमति देती है। पिन होल, पिन कैप के सापेक्ष शीर्ष कॉन्टैक्ट बॉडी का प्लेन उस प्लेन से टकराएगा जहां पिन होल स्थित है, उत्तल बॉडी और पिन होल को कसकर निचोड़ा जाता है, और पिन गिर नहीं सकता।

मौजूदा जीवन में, क्षतिग्रस्त पेंच छेद के साथ कैसेट की मरम्मत के लिए मरम्मत भागों का उपयोग अक्सर किया जाता है, और मरम्मत भागों पर पेंच छेद का उपयोग मूल क्षतिग्रस्त कैसेट पेंच छेद के बजाय किया जाता है। हालांकि, पूर्व कला (आवेदन संख्या: 201520948368.3) में, बहाली के समर्थन को घुमाकर बहाली तय की जाती है, जो कि कैसेट की छोटी जगह के कारण अक्सर असुविधाजनक होती है। इसके अलावा, पूर्व कला में सेट पेंच मुख्य रूप से थ्रेडेड छेद के बिना स्क्रू के अंत के माध्यम से वस्तु को तेज करता है, जिससे बाहरी शिकंजा स्थापित करना मुश्किल हो जाता है। इसके आधार पर, स्क्रू इंस्टॉलेशन होल्स के साथ एक सेट स्क्रू के माध्यम से समर्थन को बाहर निकालने और मरम्मत के टुकड़े को कसने की एक विधि, और फिर सेट स्क्रू पर स्क्रू को स्थापित करने से, मरम्मत के टुकड़े की त्वरित स्थापना और उपयोग की सुविधा होगी।

1. जब मुख्य शरीर बड़े उपकरण होते हैं, तो सहायक उपकरण स्थापित करने की आवश्यकता होती है, जैसे दृष्टि कांच, यांत्रिक मुहर सीट, मंदी फ्रेम इत्यादि। इस समय, एक स्टड बोल्ट का उपयोग किया जाता है, एक छोर मुख्य शरीर में खराब हो जाता है, और गौण स्थापित होने के बाद दूसरा छोर एक नट से सुसज्जित है। चूंकि एक्सेसरी को अक्सर अलग किया जाता है, इसलिए धागा खराब हो जाएगा या खराब हो जाएगा, और इसे बदलने के लिए स्टड बोल्ट का उपयोग करना बहुत सुविधाजनक है। 2. जब कनेक्टिंग बॉडी की मोटाई बहुत बड़ी हो और बोल्ट की लंबाई बहुत लंबी हो, तो स्टड बोल्ट का उपयोग किया जाएगा। 3. इसका उपयोग मोटी प्लेटों और स्थानों को जोड़ने के लिए किया जाता है जहां हेक्सागोनल बोल्ट का उपयोग करना असुविधाजनक होता है, जैसे कंक्रीट रूफ ट्रस, रूफ बीम सस्पेंशन मोनोरेल बीम सस्पेंशन पार्ट्स, आदि।

इंदौरस्टेनलेस स्टील नट हेक्सागोन नट (GB6170 / DIN934), पतले नट (इंदौरGB6172 / DIN439), भारी नट (मीट्रिक, यूएस), नायलॉन लॉक नट (DIN985-DIN982 मोटा), सभी धातु लॉक नट (DIN980M), कैप नट (DIN1587) , निकला हुआ किनारा नट (GB6177 / DIN6923), निकला हुआ किनारा नट नायलॉन लॉक नट (DIN6926), इंदौरस्क्वायर इंदौरवेल्ड नट (DIN928), हेक्स इंदौरवेल्ड नट (DIN929), तितली कैप्स (GB62, DIN315, अमेरिकी), K टोपी, आदि। विशेष विवरण: M1 .6-एम 64

हमारे पास स्क्रू, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: सटीक मशीनरी के लिए टी-स्लॉट इंदौरप्रेशर प्लेट नट, स्क्रू और स्क्रू, राउंड हेड इनर बोल्ट, यू-आकार के स्क्रू और नट और अन्य उत्पाद, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

इंदौरइंदौरइंदौरबाहरी इंदौरषट्भुज स्व-टैपिंग शिकंजा

आपूर्ति 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।