उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

आपूर्ति 304 स्टेनलेस स्टील बाहरी षट्भुज पेंच पार अवतल मस्तिष्क षट्भुज सिर पेंच पेंच GB29.2

लेखक:[email protected] क्लिक करना:6349समाप्ति स्रोत: समय:2022-10-23 11:24:11

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: बंद स्टड, निकल-प्लेटेड वाशर, रिंग विस...

इंदौरइंदौररिवेट नट्स को S सीरीज, CLS सीरीज और SP सीरीज में बांटा गया है। यह सटीक धातु शीट उत्पादों पर आंतरिक धागे स्थापित करने के लिए एक सरल विधि प्रदान करता है, और एक विश्वसनीय फिक्सिंग भूमिका निभाता है। छोटा और नाजुक अखरोट प्लेट को एक तरफ एम्बेडेड और संसाधित करने में सक्षम बनाता है। स्थापित करते समय, बस अखरोट को धातु की प्लेट के छेद में डालें। , दबाव के साथ सेटिंग फर्म फ़ंक्शन को पूरा करने के लिए। इंदौरइंदौररिवेट नट खरीदते समय, आपको केवल कुछ तत्व प्रदान करने की आवश्यकता होती है: 1. स्थापना की मोटाई 2. आंतरिक धागे का आकार 3. नट को बाहर निकालने के लिए आपको किस ऊंचाई की आवश्यकता होती है।

सामग्री और मुख्य उपकरण: 1.1 बोल्ट, नट और वाशर के साथ गुणवत्ता प्रमाणपत्र होना चाहिए और वे डिजाइन आवश्यकताओं और राष्ट्रीय मानकों का पालन करेंगे। 1.2 उच्च शक्ति वाले बोल्टों को उनके विनिर्देशों के अनुसार श्रेणियों में संग्रहित किया जाना चाहिए, और बारिश और नमी से संरक्षित किया जाना चाहिए। यदि बोल्ट और नट मेल नहीं खाते हैं और धागे क्षतिग्रस्त हैं तो इसका उपयोग न करें। यदि बोल्ट, नट और वाशर खराब हो जाते हैं, तो कसने वाले अक्षीय बल का नमूना लिया जाना चाहिए और आवश्यकताओं को पूरा करने के बाद ही उपयोग किया जाना चाहिए। बोल्ट आदि मिट्टी या तेल से दूषित नहीं होने चाहिए और उन्हें साफ और सूखा रखा जाना चाहिए। इसे बैच संख्या के अनुसार एक ही बैच में उपयोग किया जाना चाहिए, और मिश्रित या मिश्रित नहीं होना चाहिए। 1.3 मुख्य उपकरण: इलेक्ट्रिक टॉर्क रिंच और कंट्रोलर, मैनुअल टॉर्क रिंच, मैनुअल रिंच, वायर ब्रश, टूल बैग, आदि। 2 ऑपरेटिंग स्थितियां: 2.1 घर्षण सतह का उपचार: घर्षण सतह का उपचार सैंडब्लास्टिंग, पीस व्हील पीस और अन्य तरीकों से किया जाता है, और घर्षण गुणांक को डिजाइन आवश्यकताओं को पूरा करना चाहिए (एक आवश्यकता यह है कि Q235 स्टील 0.45 से ऊपर है, और 16 मैंगनीज स्टील 0.55 से ऊपर है)। घर्षण सतह की लकड़ी को अवशिष्ट लौह ऑक्साइड पैमाने की अनुमति है। उपचारित घर्षण सतह लाल जंग की सतह उत्पन्न कर सकती है और फिर बोल्ट स्थापित कर सकती है (आमतौर पर लगभग 10d के लिए खुली हवा में संग्रहीत)। सैंडब्लास्टेड घर्षण सतह को जंग खाए बिना स्थापित किया जा सकता है। पीसने वाले पहिये के साथ पीसते समय, पीसने की सीमा बोल्ट के व्यास के 4 गुना से कम नहीं होती है, पीसने की दिशा बल की दिशा के लंबवत होती है, और पीसने के बाद घर्षण सतह स्पष्ट असमानता से मुक्त होनी चाहिए। घर्षण सतह को तेल या पेंट से प्रदूषित होने से रोका जाना चाहिए। यदि प्रदूषित हो तो उसे अच्छी तरह साफ कर लेना चाहिए। 2.2 बोल्ट छेद के छेद के आकार की जाँच करें, छेद के किनारे पर गड़गड़ाहट को हटा दिया जाना चाहिए। 2.3 एक ही बैच संख्या और विनिर्देश के बोल्ट, नट और वाशर को उपयोग के लिए पैक किया जाना चाहिए। 2.4 इलेक्ट्रिक वॉंच और मैनुअल वॉंच को कैलिब्रेट किया जाना चाहिए।

वर्तमान में, घरेलू बाजार पर स्वचालित नेलिंग डिवाइस में नेलिंग डिवाइस से बाहर होने पर रिवेट्स के संयम और व्यवस्था का अभाव होता है, जो स्वचालित नेलिंग पूरा होने के बाद रिवेट्स को अनियमित और बेकाबू बनाता है, जिसका ऑन-साइट पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ता है। उपयोग और रखरखाव, और अस्थिर है। .

अखरोट एक नट है, एक हिस्सा जो बन्धन के लिए बोल्ट या पेंच के साथ एक साथ खराब हो जाता है। एक घटक जिसे सभी उत्पादन और निर्माण मशीनरी में उपयोग किया जाना चाहिए, उसे कार्बन स्टील, स्टेनलेस स्टील, अलौह धातुओं (जैसे तांबा), आदि कई प्रकारों में विभाजित किया गया है। चीनी नाम अखरोट विदेशी नाम क्रूनट उर्फ नट गुण और बोल्ट या स्क्रू कार्बन स्टील, स्टेनलेस स्टील, अलौह धातु मानक जीबी जर्मन मानक अंतरराष्ट्रीय मानक जापानी मानक अमेरिकी मानक सुविधाओं स्टील, स्टेनलेस स्टील, तांबा, मिश्र धातु की भूमिका को कसने के लिए एक साथ पेंच। आदि।

मानक एम3 ~ एम 64, ग्रेड ए और बी के थ्रेड विनिर्देशों के साथ हेक्सागोन हेड बोल्ट निर्दिष्ट करता है। ग्रेड ए का उपयोग डी <= 24 और एल <= 10 डी या एल <= 150 मिमी (जो भी छोटा हो) वाले बोल्ट के लिए किया जाता है; ग्रेड बी का उपयोग बोल्ट डी> 24 या एल> 10 डी या एल> 150 (छोटे मूल्य के अनुसार) बोल्ट आकार विनिर्देश चिह्न के लिए किया जाता है: थ्रेड विनिर्देश डी = एम 12, नाममात्र लंबाई एल = 80 मिमी, प्रदर्शन स्तर 8.8 है, तालिका है ऑक्सीकरण के समान, एक स्तर हेक्सागोन हेड बोल्ट टैग उदाहरण बोल्ट जीबी / टी 5782-86-एम 12 × 80 राष्ट्रीय मानक आम इंदौरइंदौरहेक्स बोल्ट हेड साइड साइज और सहयोग पर राष्ट्रीय मानक रिंच थ्रेड व्यास \ किनारे किनारे की जोड़ी त्वचा रिंच रिंच डबल-एंडेड ओपन-एंड रिंच डबल-एंडेड टॉर्क्स रिंच। इंदौरबाहरी षट्भुज बोल्ट सबसे अधिक इस्तेमाल किया जाने वाला प्रकार का बोल्ट है। इसके बाहरी धागे का मुख्य कार्य अखरोट के साथ सहयोग करना है। इस थ्रेडेड कनेक्शन विधि का उपयोग करते हुए, दो भागों को एकीकृत किया जाता है। ग्रेड सी हेक्सागोन बोल्ट मुख्य रूप से स्टील संरचना मशीनरी और उपकरणों में अपेक्षाकृत किसी न किसी सतह और कम परिशुद्धता आवश्यकताओं के साथ उपयोग किए जाते हैं। ग्रेड ए और ग्रेड बी हेक्सागोन बोल्ट मुख्य रूप से चिकनी सतह और उच्च परिशुद्धता आवश्यकताओं वाले मशीनरी और उपकरणों में उपयोग किए जाते हैं। अधिकांश स्टेनलेस स्टील के बाहरी षट्भुज स्क्रू फुल-टूथ और हेक्सागोनल हेड फुल-टूथ बोल्ट हैं। मानक: DIN933, GB5783, ISO4017, ANSIB18। 2.1, जेआईएसबी1180; गैर-पूर्ण थ्रेड बोल्ट मानक DIN931, GB5782, ISO4014, ANSIB18.2.1, JISB1180।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर इत्यादि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: लौह गैल्वेनाइज्ड शिकंजा, पीला जस्ता उच्च शक्ति शिकंजा, मोटा हुआ स्लॉट पागल, बैक्लाइट वाशर और अन्य उत्पादों, हम प्रदान कर सकते हैं आप के लिए उपयुक्त उत्पादों के साथ। फास्टनर समाधान।

इंदौरइंदौरषटकोणीय पेंच

आपूर्ति 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।