उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

आपूर्ति 304 स्टेनलेस स्टील क्रॉस नाली बाहरी षट्भुज फ्लैट वसंत वॉशर पेंच 5/8 के साथ तीन संयोजन पेंच

लेखक:[email protected] क्लिक करना:6224समाप्ति स्रोत: समय:2022-11-29 23:29:35

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: टॉर्क्स बोल्ट, प्लास्टिक ब्लाइंड रिवे...

पेंच एक पेंच को संदर्भित करता है, जो एक उपकरण है जो झुकाव वाले विमान के भौतिक और गणितीय सिद्धांतों का उपयोग करता है, वस्तुओं और भागों को धीरे-धीरे जकड़ने के लिए किसी वस्तु के गोलाकार घुमाव और घर्षण का उपयोग करता है। फास्टनरों के लिए एक पेंच एक सामान्य शब्द है। फास्टनरों का व्यापक रूप से मशीनरी, विद्युत उपकरणों और भवनों में उपयोग किया जाता है। वे आम तौर पर धातु या प्लास्टिक से बने होते हैं, आकार में बेलनाकार होते हैं, और सतह पर उत्कीर्ण खांचे धागे कहलाते हैं।

इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच में एक सिर, एक थ्रेडेड सेक्शन और एक फ़्लैगिंग सेक्शन शामिल होता है, फ़्लैगिंग सेक्शन को थ्रेडेड सेक्शन के नीचे व्यवस्थित किया जाता है, और फ़्लैगिंग सेक्शन और थ्रेडेड सेक्शन फिटिंग पर बढ़ते छेद से गुजरते हैं, ताकि कॉम्बिनेशन स्क्रू और फिटिंग घूर्णन योग्य रूप से जुड़े हुए हैं, इसलिए फ़्लैगिंग अनुभाग फिटिंग के माध्यम से गुजरने के बाद, फ़्लैगिंग अनुभाग के निचले भाग को रिवेट किया जाता है और दबाया जाता है ताकि फ़्लैगिंग अनुभाग का निचला भाग बाहर की ओर हो, ताकि संयुक्त पेंच को फिटिंग से अलग न किया जा सके।

गैस्केट में विभाजित हैं: फ्लैट वॉशर - ग्रेड सी, बड़ा वॉशर - ग्रेड ए और सी, अतिरिक्त बड़ा वॉशर - ग्रेड सी, छोटा वॉशर - ग्रेड ए, फ्लैट वॉशर - ग्रेड ए, फ्लैट वॉशर - चम्फर प्रकार - ग्रेड ए, उच्च शक्ति इस्पात संरचना के लिए वाशर, गोलाकार वाशर, शंकु वाशर, आई-बीम के लिए वर्ग बेवल वाशर, चैनल स्टील के लिए वर्ग बेवल वाशर, मानक वसंत वाशर, हल्के वसंत वाशर, भारी वसंत वाशर, आंतरिक दांत लॉक वाशर, आंतरिक दाँतेदार ताला वाशर, बाहरी दाँतेदार लॉक वॉशर, एक्सटर्नल सीरेटेड लॉक वॉशर, सिंगल-ईयर स्टॉप वॉशर, डबल-ईयर स्टॉप वॉशर, आउटर टंग स्टॉप वॉशर और राउंड नट्स के लिए स्टॉप वॉशर आदि।

साधारण खुली कीलक कीलक में एक प्रकार का उत्पाद है। खराद का धुरा के बड़े सिरे को खींचे जाने के बाद कीलक के शरीर का विस्तार करके इसे वर्कपीस में लगाया जाता है। पारंपरिक कीलक को रिवेट करने के बाद, ऑपरेटर खराद का धुरा छोटा कर देगा, खराद का धुरा काम नहीं करेगा, और वर्कपीस को कीलक शरीर की भौतिक ताकत से ही रिवेट किया जाता है। खराद का धुरा खींचे जाने के बाद, कीलक शरीर के बीच में एक गुहा बन जाता है, और खराद का धुरा कतरनी खंडों की दूरी अपेक्षाकृत यादृच्छिक होती है। रैंडम शीयरिंग रिवेटिंग बॉडी की कैविटी की लंबाई निर्धारित करता है, और कैविटी की लंबाई रिवेटिंग बॉडी की टेन्साइल और शीयर स्ट्रेंथ को निर्धारित करती है। गुहा की मात्रा बड़ी है, तन्यता और कतरनी ताकत कम है, और गुहा छोटा है। , तन्यता और कतरनी ताकत में थोड़ा सुधार हुआ है, इसलिए कीलक का ब्रेकिंग पॉइंट कीलक के उपयोग प्रभाव को पूरी तरह से प्रभावित कर सकता है।

मानक एम3 ~ एम 64, ग्रेड ए और बी के थ्रेड विनिर्देशों के साथ हेक्सागोन हेड बोल्ट निर्दिष्ट करता है। ग्रेड ए का उपयोग डी <= 24 और एल <= 10 डी या एल <= 150 मिमी (जो भी छोटा हो) वाले बोल्ट के लिए किया जाता है; ग्रेड बी का उपयोग बोल्ट डी> 24 या एल> 10 डी या एल> 150 (छोटे मूल्य के अनुसार) बोल्ट आकार विनिर्देश चिह्न के लिए किया जाता है: थ्रेड विनिर्देश डी = एम 12, नाममात्र लंबाई एल = 80 मिमी, प्रदर्शन स्तर 8.8 है, तालिका है ऑक्सीकरण के समान, एक स्तर हेक्सागोन हेड बोल्ट टैग उदाहरण बोल्ट जीबी / टी 5782-86-एम 12 × 80 राष्ट्रीय मानक आम इंदौरइंदौरहेक्स बोल्ट हेड साइड साइज और सहयोग पर राष्ट्रीय मानक रिंच थ्रेड व्यास \ किनारे किनारे की जोड़ी त्वचा रिंच रिंच डबल-एंडेड ओपन-एंड रिंच डबल-एंडेड टॉर्क्स रिंच। इंदौरबाहरी षट्भुज बोल्ट सबसे अधिक इस्तेमाल किया जाने वाला प्रकार का बोल्ट है। इसके बाहरी धागे का मुख्य कार्य अखरोट के साथ सहयोग करना है। इस थ्रेडेड कनेक्शन विधि का उपयोग करते हुए, दो भागों को एकीकृत किया जाता है। ग्रेड सी हेक्सागोन बोल्ट मुख्य रूप से स्टील संरचना मशीनरी और उपकरणों में अपेक्षाकृत किसी न किसी सतह और कम परिशुद्धता आवश्यकताओं के साथ उपयोग किए जाते हैं। ग्रेड ए और ग्रेड बी हेक्सागोन बोल्ट मुख्य रूप से चिकनी सतह और उच्च परिशुद्धता आवश्यकताओं वाले मशीनरी और उपकरणों में उपयोग किए जाते हैं। अधिकांश स्टेनलेस स्टील के बाहरी षट्भुज स्क्रू फुल-टूथ और हेक्सागोनल हेड फुल-टूथ बोल्ट हैं। मानक: DIN933, GB5783, ISO4017, ANSIB18। 2.1, जेआईएसबी1180; गैर-पूर्ण थ्रेड बोल्ट मानक DIN931, GB5782, ISO4014, ANSIB18.2.1, JISB1180।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: फाइन-इंदौरटूथ लॉक नट्स, प्लास्टिक टॉर्क्स हेड हैंड स्क्रू, टी-स्लाइड छर्रे स्टील बॉल इलास्टिक नट्स, लेफ्ट-हैंड इंदौरविरोधी धागा पेंच टोपियां और अन्य उत्पादों। हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

क्रॉस रिक्त षट्भुज

आपूर्ति 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।