उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

304 स्टेनलेस स्टील पिच ठीक पिच बेलनाकार सिर सॉकेट हेड कैप स्क्रू बोल्ट फिलामेंट कप हेड गैर-मानक का उत्पादन

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5950समाप्ति स्रोत: समय:2023-05-01 15:44:54

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: स्क्वायर रिवेट नट्स, ए-ग्रेड डोम हेड ...

ईमानदार और क्षैतिज पियानो पर मध्य पिन को बैलेंस पिन भी कहा जाता है। बीच के पिन कीबोर्ड फ्रेम के बीच वाले स्लीपरों पर लगाए जाते हैं और चाबियों को ठीक करने की भूमिका निभाते हैं। आमतौर पर पियानो में 88 चाबियां होती हैं। पिनों को पिन होल से मिलान किया जाता है, और पिन होल के माध्यम से प्रत्येक मध्य पिन पर एक-एक करके चाबियां स्थापित की जाती हैं। उत्पादन और स्थापना प्रक्रिया में बड़ी संख्या में मध्य पिन और चाबियों के कारण, स्थापना के बाद 88 कुंजी की समतलता सुनिश्चित करने के लिए, मध्य पिन और चाबियों को एक-एक करके डीबग करना आवश्यक है, या पेपर सर्कल जोड़ना आवश्यक है मध्य पिन पर मध्य निश्चित भाग। 88 चाबियों की समतलता समान रखी गई है। यह डिबगिंग विधि अत्यंत बोझिल है और डिबगिंग के कार्यभार को बढ़ाती है। इसके अलावा, पेपर सर्कल जोड़ते समय, चाबियों को बार-बार डिसाइड करने की आवश्यकता होती है। चाबियों के अधिष्ठापन स्थान की सीमा के कारण, चाबियों को अलग करना मुश्किल है, और चाबियों को कई बार स्थापित और अलग करना आसान है। चाबियों पर पिन छेद को नुकसान, पियानो की गुणवत्ता को खराब करना।

इंदौरइंदौरषट्भुज नट को इंदौरइंदौरषट्भुज नट भी कहा जाता है। आम तौर पर कई प्रकार के मेवे होते हैं, जैसे इंदौरइंदौरषट्भुज नट, गोल नट, इंदौरचौकोर नट आदि। नट्स के लिए कुछ मानक अभी भी अपेक्षाकृत स्पष्ट हैं। कुछ विशिष्टताओं और आकार मानकों, सामग्री आवश्यकताओं मानकों, इलेक्ट्रोप्लेटिंग मानकों आदि अपेक्षाकृत स्पष्ट हैं। विभिन्न प्रकार के नट्स के भी अलग-अलग मानक होते हैं। आइए नट्स के विनिर्देशों और मानकों को विस्तार से पेश करें।

इंदौरस्लॉटेड राउंड नट, साइड होल राउंड नट, एंड फेस होल राउंड नट, स्माल राउंड नट राउंड नट, इंदौरइंदौररिंग नट, विंग नट कॉपर नट, इनलाइड कॉपर नट, नूरल्ड कॉपर नट, एम्बेडेड कॉपर नट, इंदौरइंजेक्शन कॉपर नट और अन्य मिश्र धातु जस्ता-तांबा मिश्र धातु नट और अन्य विरोधी ढीले सिद्धांत लॉकिंग नट को संपादित करें लॉकिंग नट डीआईसी-लॉक लॉकिंग नट दो भागों से बना है, प्रत्येक भाग में एक कंपित कैम है, आंतरिक पच्चर डिजाइन के कारण, ढलान कोण बोल्ट के कोण से अधिक है अखरोट का, संयोजन कसकर एक पूरे में एकीकृत होता है। जब कंपन होता है, तो डीआईसी-लॉक लॉकनट के उभरे हुए हिस्से एक दूसरे के साथ उठाने के तनाव को उत्पन्न करने के लिए डगमगाते हैं, जिससे एंटी-ढीला प्रभाव प्राप्त होता है।

जीबी 3098.1 फास्टनर बोल्ट, स्क्रू, स्टड और नट्स के यांत्रिक गुण जीबी 3098.6 फास्टनरों के यांत्रिक गुण इंदौरस्टेनलेस स्टील बोल्ट, स्क्रू, स्टड और नट्स जीबी 3103.1 फास्टनरों बोल्ट, स्क्रू और नट्स की सहनशीलता जीबी 5267 थ्रेडेड फास्टनरों की इलेक्ट्रोप्लेटिंग जीबी 5779.1 फास्टनरों की सतह दोष - बोल्ट, स्क्रू और स्टड - सामान्य आवश्यकताएं जीबी 5779.3 फास्टनरों की सतह दोष - बोल्ट, स्क्रू और स्टड - विशेष आवश्यकताएं

सबसे पुराने रिवेट्स लकड़ी या हड्डी से बने छोटे खूंटे थे, और सबसे पुराने धातु के रूप हो सकते हैं जिन्हें हम रिवेट्स के रूप में जानते हैं। निःसंदेह वे धातुओं को मिलाने की सबसे पुरानी ज्ञात विधि हैं, जहाँ तक निंदनीय धातुओं के सबसे पुराने उपयोग का संबंध है, उदाहरण के लिए: कांस्य युग के मिस्रियों ने एक स्लेटेड व्हील की बाहरी रेखाओं के छह लकड़ी के सेक्टरों को रिवेट्स के साथ एक साथ बांधा, बाद में यूनानियों ने कांस्य में बड़ी मूर्तियों की ढलाई करने में सफलता प्राप्त की थी, भागों को रिवेट्स के साथ एक साथ जोड़ा गया था।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: बढ़े हुए वर्ग वाशर, फ्लैट हेड फ्लावर स्क्रू, लॉक और महिला स्क्रू, नायलॉन रबर के छल्ले और अन्य उत्पाद, हम प्रदान कर सकते हैं आप फास्टनर समाधान के लिए उपयुक्त उत्पादों के साथ।

पिच ठीक पिच बेलनाकार सिर

304 स्टेनलेस स्टील का उत्पादन


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।