उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित धातु ताला अखरोट हेक्सागोनल धातु स्वयं ताला अखरोट धातु विरोधी ढीला अखरोट GB6184 3/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5842समाप्ति स्रोत: समय:2023-07-10 05:21:35

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: एसओओ प्रेशर रिवेटिंग पार्ट्स छोटे बॉट...

विभिन्न उपकरणों और टूलींग के बन्धन कनेक्शन भागों और भागों की असेंबली में, यदि स्क्रू और नट एंटी-लूज़िंग उपचार की आवश्यकता होती है, तो एंटी-लूज़िंग और कसने या कसने और ढीला करने के बीच एक विरोधाभास है। उदाहरण के लिए, कसने पर प्रतिरोध बड़ा होता है। , या ढीला होने पर प्रतिरोध बड़ा होता है, या विरोधी ढीला प्रभाव अच्छा नहीं होता है, या सेवा जीवन छोटा होता है, और इसे 2 से 3 बार उपयोग के बाद खत्म कर दिया जाएगा। एक शब्द में कहें तो सभी प्रकार के एंटी-लूज़िंग नट्स में वर्तमान में उपरोक्त समस्याएं हैं। इसलिए, कसने या ढीले होने पर कम प्रतिरोध के साथ एक नए प्रकार के एंटी-लूज़िंग नट का उपयोग करना आवश्यक है, लेकिन बेहतर एंटी-लूज़िंग प्रभाव और लंबे समय तक सेवा जीवन के साथ।

स्लॉटेड राउंड हेड वुड स्क्रू जीबी 99-86 स्लॉटेड इंदौरकाउंटरसंक हेड वुड स्क्रू जीबी 100-86 स्लॉटेड हाफ इंदौरकाउंटरसंक हेड वुड स्क्रू जीबी 101-86 हेक्सागोन हेड वुड स्क्रू जीबी 102-86 क्रॉस रिकेस्ड राउंड हेड वुड स्क्रू जीबी 950-86 क्रॉस स्लॉटेड काउंटरसंक हेड लकड़ी के पेंच जीबी 951-86 क्रॉस रिकर्ड काउंटरसंक हेड लकड़ी के स्क्रू जीबी 952-86

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड के एक अन्य अवतार में, स्लॉटिंग डिवाइस 4 में एक मोटर 41 और एक मोटर 43 शामिल है, कटिंग व्हील 42 को मोटर 41 के आउटपुट एंड पर निश्चित रूप से व्यवस्थित किया गया है, और मोटर 41 कटिंग को ड्राइव करता है। पहिया 42 पेंच खोलने के लिए घुमाने के लिए। स्लॉट, मोटर 43 को कार्यक्षेत्र 1 पर निश्चित रूप से व्यवस्थित किया गया है, मोटर 41 को मोटर 43 पर व्यवस्थित किया गया है, मोटर 41 और मोटर 43 के बीच एक ट्रैक 47 की व्यवस्था की गई है, मोटर 41 ट्रैक 47 के माध्यम से पारस्परिक हो सकता है, और जब स्क्रू को स्लॉट किया गया है, मोटर 41 स्क्रू की दिशा में जाने के लिए कटिंग व्हील 42 को ड्राइव करता है। जब स्लॉटिंग समाप्त हो जाती है, तो मोटर 41 कटिंग व्हील 42 को वापस लेने के लिए ड्राइव करता है। फिक्स्ड व्हील 48 को मोटर 43 के आउटपुट एंड पर व्यवस्थित किया गया है। फिक्स्ड व्हील 48 सीधे कटिंग व्हील 42 के नीचे स्थित है। मध्य स्क्रू की सतह संपर्क में है, और मोटर 43 फिक्स्ड व्हील 48 को घुमाने के लिए ड्राइव करता है। सतह को चिकना बनाने के लिए इंदौरस्लॉटेड स्क्रू की सतह को पीसें और पॉलिश करें। अधिमानतः, कटिंग व्हील 42 और फिक्स्ड व्हील 48 के रोटेशन की दिशा विपरीत है।

वर्तमान में, शिकंजा हिट करने के लिए स्वचालित उपकरणों का उपयोग करना बहुत आम हो गया है। हालांकि, जब बन्धन वस्तु की सामग्री अपेक्षाकृत नरम होती है, तो पेंच बन्धन अक्सर तिरछा होने का खतरा होता है, चिपके नहीं, और बन्धन प्रक्रिया के दौरान पेंच छेद क्षतिग्रस्त हो जाता है। शार्प में धातु की छीलन भी बनाई जा सकती है, जो बोर्ड को छोटा कर सकती है।

आमतौर पर, बाजार में सबसे अधिक इस्तेमाल की जाने वाली सामग्री लोहा है। लोहे को कार्बन स्टील के रूप में जाना जाता है। इसे मुक्का मारा या घुमाया जाता है। निर्मित होने के बाद, यह अपने प्राकृतिक रंग में है। जंग को रोकने के लिए, इलेक्ट्रोप्लेटेड करना आवश्यक है। स्टेनलेस स्टील कीलक नट को इलेक्ट्रोप्लेटिंग की आवश्यकता नहीं होती है। लोहे के मामले में, इलेक्ट्रोप्लेटिंग का रंग आम तौर पर ग्राहक द्वारा निर्धारित किया जाता है, और इलेक्ट्रोप्लेटिंग का रंग इस बात पर निर्भर करता है कि ग्राहक को किस रंग की आवश्यकता है। नमक स्प्रे समय के लिए कुछ आवश्यकताएं भी हैं। कुछ इलेक्ट्रोप्लेटिंग रंगों में नमक स्प्रे का समय अधिक होता है, और कुछ इलेक्ट्रोप्लेटिंग, कुछ घंटों में कम जंग। दूसरा बिंदु यह देखना है कि ग्राहक को उत्पाद निर्यात करने की आवश्यकता है या नहीं। आम तौर पर, निर्यात को पर्यावरण के अनुकूल होने की आवश्यकता होती है, और कुछ घरेलू लोगों को भी इसकी आवश्यकता होती है, लेकिन उनमें से अधिकांश की आवश्यकता नहीं होती है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: फास्टनर विरोधी ढीले निकला हुआ किनारा नट, फ्लैट के आकार का डबल गोल कुंजी, विभाजित रिवेट्स, इंदौरशेल्फ शिकंजा और अन्य उत्पादों, हम आपको आपके लिए उपयुक्त फास्टनर प्रदान कर सकता है। फर्मवेयर समाधान।

हेक्सागोनल मेटल सेल्फ-लॉकिंग नट

स्वनिर्धारित धातु ताला नट


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।