304 स्टेनलेस स्टील शेल्फ स्क्रू का उत्पादन GB12 सेमी-सर्कुलर हेड स्क्वायर नेक कैरिज बोल्ट स्क्वायर नेक फ्लैट हेड

हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: मैंगनीज स्टील वाशर, बड़े फ्लैट हेड हेक्सागोन सॉकेट स्क्रू, गोल जोड़, लार्ज कैप कैप नाखून GB109 फ्लैट हेड रिवेट्स, ब्लैक बुलेट वाशर, कॉपर कॉलम यिन और यांग स्टड, GB823 हाफ-राउंड हेड मशीन स्क्रू, बाहरी मशीन बोल्ट , DIN7, बहु-श्रेणी के पुर्जे, हुक एक्सटेंशन बोल्ट, कॉपर-प्लेटेड फास्टनर नट, उच्च शक्ति वाले हेक्सागोनल नट्स, आंतरिक दांत गुलदाउदी मेसन, विस्तारित अतिरिक्त-लंबे तनाव वाले बोल्ट और अन्य फास्टनरों, उत्पाद के कारण सामग्री और विनिर्देश अलग हैं, और कीमतें भी अलग हैं। यदि आपको इसकी आवश्यकता हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

पारंपरिक कीलक नट आमतौर पर बेलनाकार होते हैं, और वर्कपीस और शीट के बीच रिवेटिंग ऑपरेशन को पूरा करने के लिए विशेष उपकरणों की आवश्यकता होती है, और लॉकिंग के लिए उपकरण पूरी तरह से आवश्यक होते हैं। और वास्तविक उत्पादन प्रक्रिया में, यह अक्सर सामने आता है कि वर्कपीस पर चौकोर छेद होते हैं, और बोल्ट को स्क्वायर होल में स्थापित करने की आवश्यकता होती है, विशेष रूप से पावर कैबिनेट और कंट्रोल कैबिनेट में जब प्रीफैब्रिकेटेड स्क्वायर होल के साथ वर्कपीस का उपयोग किया जाता है। मुख्य फ्रेम, वर्कपीस की विशेष संरचना के कारण, इंस्टॉलेशन नट को केवल साइड से डाला जा सकता है, और साइड इंस्टॉलेशन स्पेस सीमित होने पर इंस्टॉलेशन पूरा नहीं किया जा सकता है, जिससे इंस्टॉलेशन में असुविधा होती है।

304 स्टेनलेस स्टील का उत्पादन

लोहे के दो संयोजन स्क्रू को मैग्नेट के साथ चूसा जा सकता है, लेकिन स्टेनलेस स्टील के दो संयोजन स्क्रू को चूसा जाना मुश्किल है। पर्यावरण के अनुकूल तीन-संयोजन स्क्रू और गैर-पर्यावरण के अनुकूल वाले नग्न आंखों के लिए अदृश्य हैं और यांत्रिक परीक्षण की आवश्यकता होती है। इसे नग्न आंखों और पतली हवा से नहीं आंका जा सकता है। दो संयोजन शिकंजा के विनिर्देशों को राष्ट्रीय मानक द्वारा निर्धारित करने की आवश्यकता है। दो संयोजन स्क्रू के नमक स्प्रे को कितने घंटे तक नमक स्प्रे मशीन से मापा जाना चाहिए।

शेल्फ शिकंजा

GB12 सेमी-सर्कल हेड

टी-बोल्ट को सीधे एल्यूमीनियम प्रोफाइल के खांचे में डाला जा सकता है। इसे इंस्टॉलेशन प्रक्रिया के दौरान स्वचालित रूप से तैनात और लॉक किया जा सकता है। यह अक्सर निकला हुआ किनारा अखरोट के संयोजन के साथ प्रयोग किया जाता है। चुनने के लिए प्रोफाइल। टी-बोल्ट जंगम एंकर बोल्ट हैं। मौजूदा टी-बोल्ट उपयोग के दौरान स्लॉट में घुमाने और स्विंग करने में आसान है, जिससे टी-बोल्ट के उपयोग में कुछ असुविधा होती है।

स्क्वायर नेक कैरिज बोल्ट

ईयरलेस रिटेनिंग रिंग (विदेश में कॉन्स्टेंट सेक्शन रिंग्स के रूप में जाना जाता है) को कॉन्स्टेंट सेक्शन रिटेनिंग रिंग भी कहा जाता है, क्योंकि क्रॉस सेक्शन बराबर होता है, और पारंपरिक स्टैम्पिंग रिटेनिंग रिंग से कोई कान का हिस्सा नहीं निकलता है, इसलिए इसे ईयरलेस रिटेनिंग रिंग कहा जाता है। इयरलेस रिटेनिंग रिंग और स्पाइरल रिटेनिंग रिंग में उत्पादन, प्रसंस्करण और उपयोग विशेषताओं में समानताएं हैं। वे स्टील के तार से चपटे और घाव दोनों हैं। गर्मी उपचार और सतह के उपचार के बाद, उनके पास अच्छा लोच और क्रूरता है। ईयरलेस रिटेनिंग रिंग को दो प्रकारों में विभाजित किया गया है: शाफ्ट का उपयोग और छेद का उपयोग, और चुनने के लिए टेल एंड के विभिन्न रूप हैं। ईयरलेस रिटेनिंग रिंग का उपयोग पारंपरिक सी-टाइप रिटेनिंग रिंग के समान है, जिसका व्यापक रूप से हाइड्रोलिक पार्ट्स असेंबली, वाल्व, इंस्ट्रूमेंट्स, विभिन्न लॉक कोर कंपोनेंट्स, सुई रोलर बेयरिंग, पुली, कनेक्टर, क्विक कनेक्टर और अन्य मैकेनिकल में उपयोग किया जाता है। विधानसभा

चौकोर गर्दन सपाट सिर

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश